Scene continues in the cafe only..
Purvi and Ishu are having pizza.
Purvi; pta nhi yeh Kavin yha kaise aagya.
Ishu look at Dushaynt who is having is coffee and smile at her..Ishita: yr yeh na friend request accept krni hi nhi thi iski.
Dushyant: hai tu kha hai kitchen mein ky..
Kavin: speaking Korean and talking with a girl ... Thanks u... Your gift.
Dushyant; yeh kon hai . Kya bola tune.Kavin; sun mein kuch kaam krwaya hai isse tu iske saath iski shift k baad date pr jaio.
Dushyant: pagal hai kya tu ..
kavin; kaam kr mera dost nhi hai kya tu Mera.Dush; har baar yhi krta hai tu . Chl ok.
Kavin; get out and say I'm sorry dr. Purvi bhut kuch dikhana baki hai apko ..
Scene change ...
Vikram is standing on the edge of the roof .
Vikram: kyu dad kyu thik hai pradyuman uncle n kiya help humko pr mein bikau nhi hu mein mar jauga.But suddenly a girl pull him..
Vikram: Anamika .. tum.
Anamika; kya krne ja rhe the bolo... Vikram: zindagi ko aakhiri baar dekh rha tha ..
Anamika; are u serious..Kya kr rhe ho tum.. kha ho aajkl na call uthate ho na mssg ka reply dete ho.
Vikram; do u trust me bolo.
Anamika; yes I do.. and hug him..In Vikram phone is showing monami call.and he cut it..
Monami; yr mom dekho na yeh Vikram kitna busy ho rha hai .. yeh kitna kaam.
Komal: look at the time krne do kaam usko aao betho shaadi hai tumhari chlo list bnate hai.Monami; pr maa. And she again call him and he cut the call...
In cafe ...
Purvi; wow yeh kitna yummy hai dekh .. chochlate pastry .Ishita; tu hi kha mera ho gya hai ..
Purvi eat it..and look beside Kavin is sitting and smiling..Kavin; eat well mis purvi kyuki iske baad toh toh kl lunch tum office mein krne wali ho..
Suddenly dushyant bring that cafe girl with her..
Ishita look at him...
Dushyant; too look at her and make her jelous..
Ishita get out ...Dushyant: too came behind her.
Dushyant; yha kyu aayi.
Ishita: tumhe kya waise where is ur frnd..Suddenly that girl came..
Girl: mt shift over let's go..Purvi is enjoying her pastry and Kavin look at her and smile....
Kavin: kon khaega isko dr.. bilkul baacho ki traha pastry kha rhi hai..
Purvi now act like she is drunk..
Kavin remember giving money to that cafe girl and she add some things on her. Pastry..
There that girls say something to dushyant and Ishita left the place..
Dushyant: Ishita kya hua..
Ishita; woh ladki shaadi shuda hai aur kyu kisinki zindagi barbad kr rhe ho... Mein shaadishuda rh chuki hu... And I know how it feels jb apka partner aap pr cheat krta hai..Dushaynt: shocked...m sorry Ishita.
Ishita; tum sorry mt bolo koi boyfriend yeah husband nhi ho tum mere .. pr aaj joh tumhne kiya . Mujhko mera past yaad aagya hai.Dushyant; ek min kuch nhi hai mein bs usko movie le ja rha hu aur zoaayi k liye.
Ishita: mtlb pta hai joh usne bola
Dushyant: ha icecream 🍦🍦
Ishita; uska mtlb hai ki u will make love with her tonight...
Dushyant; kya .. mujhko lga ice cream hai .
Ishita : oh really.. icecream aur sex mein difference hai mein major ki hai Korean language mein and leave..