In kavin home.
Pradyuman; komal ji.. suniye jara saare kapde finalise ho gye hai. Na sab tyariya ho gyi hai na .
Komal: ha ho gyi hai bs Kavin k left hai pta nhi yeh ladka hai kha pr...
Pradyuman: kuch kaam se bol kr gya hai
Monami; maa bhai ki choice I know mein jo bolugi woh phen le ge..
Neil; yeah right monami di...Komal; neil beta try kr lo saare dresses phir mt bolna ki maa I'm confused.
Neil; ok pr Kavin bhai kya phen rhe hai..
Monami; jb dekho bhai ki copy...
Komal; mein call krti hu usko..
In hospital...
Kavin phone ring..
Purvi; maa ka call utha leti hu 10 miss calls ..Purvi pick it .
Komal; kb se call kr rhi hu Kavin miss call dekh kr call back nhi kr skte ho kya..Purvi : hello ma'am mein dr purvi bol rhi hu .
Komal; ok Kavin ko phone do.
Purvi; ma'am mein apko company ki hi employee hu woh unki tabyet thik nhi hai .Komal; woh koi medical camp mein gya tha is everything all right.
Purvi; woh unko high grade fever tha toh mein unko local dipensary mein le aayi hu..
Komal; zaada serious toh nhi hai na .
Purvi : i understand ma'am actually mein Karan ko bhi inform Kiya tha I know ghr pr sab tense ho gye..
Mein call bhi receive nhi krti pr apka name flash hua aur phir aapke miss call dekh kr utha liya..
I know maa ko bhi bhut tension ho rhi hogi..Komal; thanku it's fine..
Karan: aunty woh purvi ka call aaya tha ki Kavin ki tabyet..
Komal: ha Purvi hi line pr hai.. no problem.. woh hai uske saath ..
Karan: meina yr dushyant the uske saath pr shaadi k chkkr mein usne humko wapas bhej diya..Komal: ok.karan abhi nikal rha hai woh subha tk puch jayega phir aap dono ko Ghar le aayega..
Purvi; ok..
Purvi went to kavin and touch his forehead..Kavin; purvi I'm so sorry.. sorry ..
Purvi; shh Kavin so jao and Kavin hold her hand...In morning.
Karan; ha woh thik hai dush .
Kavin; thank Purvi woh dr. N btaya ki tum nhi baachati toh..
Purvi; yeh medicine time PE Lena aur haa. Kl office mein baat kre.Kavin; look at her and she smile .
Purvi phone ring.
Purvi; ha Ishu and leave.
Ishita; tu join kr rhi hai kya.
Purvi: yr is Kavin khaana ki alag side dekhi hai mein bhut different hai ..Kavin; Karan saari females employees ko wapas bula le aur saare washroom open kr wa do.. purvi ko koi problem nhi honi cahiye..
Karan: smile ok chl ab Ghar sab tense hai...
Kavin : went out and look purvi.
Purvi; kya hua chai peeoge.
Kavin : woh kl mein kuch kha tha kya..
Purvi; koi nhi it's happen sab ka past hota hai.
Kavin;past nhi .. woh mein delusional hu toh.. this is not a part of me..Purvi relax...
In kavin home..
Pradyuman : nhi nhi nhi yeh kya angrezo ki shaadi hai .. nhi... Yeh kya hai baache hai kya guest Jo assign kr diya..Monami; papa aise hi hota hai .
Praduman; nhi aache se shadi hogi bs.. badiya saare riwao se.Dushyant; uncle pr yeh hai fashion mein .
Pradyuman; ghanta fashion nhi...
Monami; mummy papa ko smjhao na .