part 20

208 11 15
                                    

Purvi : oh god yeh mujhko kya ho rha hai mtlb yeh Dil kyu nhi sun rha hai woh committed hai ..... Dimag ko toh pta hai na pr kyu mein uske pass khichi chli ja rhi hu ....

There kavin: shit sahi toh kha purvi n jo baat mein usko phone pr kah skta tha woh baat bolne mein yha pr kyu aagya hu ... Yeh kya ho rha hai mujhko yeh Dil maana kyu nhi mera

Morning time.
Kavin : purvi milna hai tumhse.
Purvi; ghar pr aa jao papa mummy waise bhi kuch dino k liye bhar gye hai yhi planning ho jayegi.

Kavin : ok.

Aftersome time...

Purvi; chaiye waise mein bhut aachi chai bnati hu

Kavin; wow achievement hai tumhari
Purvi: isliye bta rhi hu kyuki kl raat tum Bina kuch chaiye coffee piye gye the .

Purvi; pta hai mom ki bhut saari decoration hai we can use it... Tumhne apna farmhouse clean krwa hai .

Kavin; mein abhi tk dushyant ko bhi nhi btaya hai

Purvi; what abhi Ishita aati hu hogi mein socha tha hum charo tumhara farmhouse dekhne jayege .

Kavin; woh mein soch rha tha ki. Bina parents ko btaye ajeeb nhi ho rha hai kya

Purvi; hai toh pr ishyant k case mein parents ko mtlb itna kuch hua hai ki ab baat family ki nhi hai unke pyaar ki hai . Aur baat shai aur glt ki hai aur Ishita aur dushyant sahi hai aur mein humesha sahi ka saath deti hu ..

Kavin: tum kbhi kbhi mere mom k jaise sound krti hu
Purvi; kyuki hum dono smjhdar aurte hai aur tumhko humse skhikna chaiye..

Kavin smile.

Kavin : alright mere maao kya kya lekr Jana hai btao

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Kavin : alright mere maao kya kya lekr Jana hai btao.
Purvi: hmm.

Kavin open a box....
Kavin yeh kya hai purvinki shaadi yeh sab .
Purvi; woh mere mom k shauk hai yeh sab

Kavin; itna hardcore stuff.
Purvi; mein choti hu na tb se maa yeh sab le rhi hai sirf mere shaadi k liye.

Kavin : yeh saman nhi hai sapne hai and i think parents ka sapna hota hai ... I think humko atleast Ishita k parents ko bta dena chaiye... It's not right.

Purvi; ok agar tum confident ho tum sab sambhal loge toh let's do that .

Kavin : dushyant ka mssg hai bol rha hai ki mein aur Ishita city se bhar ja rhe hai shaadi kr ke lautege .. hum nhi chatr ki tu aur purvi kisi bhi tamashe mein phaso.

Purvi; what yeh dono Ghar se bahge kyu.

Kavin; oh god yeh itna idiot kyu hai yr..
Chlo mein raste mein btaya hu ek no ka ullu ka patha hai gadha ... Idiot hai yeh .

And they about to went out suddenly there a knock in the doorr

Purvi mom; purvi purvi gate khol.
Kavin: fuck yeh tumhari mom hai yeh toh bhar gyi thi na .

Dil hi toh hai.. Where stories live. Discover now