Monami : see I'm dam sure ki yeh Bhai n itna wierd behave kyu kr rhe hai .... Yeh pkka na us purvi k saath mil kr dush bhai aur Ishita ki shaadi kr wa rhe hai.
There's a ruckus in the family.
Purvi: Kavin kya kre btao.
Dush; shadi krege pr bhagh kr nhi .
Kavin : thank god..
Dush; pr tu and hold Kavin collar tu mere help krega wrna tera episode bhi crime petrol m aa jayega dekh liyo...
Kavin: dekh joh bhi hai mein hu tere saath ab dosti k liye marna bhi gawara hai . And laugh.
Dush; smile .. mein Ishita se baat karke aata hu .
In ishvi room
Purvi : Ishu uncle aunty n kitne sapne dekhe hai yr . Pls try to understand yeh bhagh kr shaadi mt kr pls.
Door knock .
Purvi; dush .
Dushyant: hmm woh mujhko Ishu se baat krni hai .Purvi; ok and she leave the room..
Purvi: ohoo phone mein battery bhi nhi hai ... Charger bhi room mein hai ab kya kru..
Then she went to Kavin and dush room.
Kavin: tum kya hua .
Purvi; woh dush aur Ishu bat kr rhe hai aur mere phone ki battery bhi .. charger hai kya ..Kavin; Come in. ..
Purvi : I hope sab thik ho jaye.
Kavin: dush Maan gya hai bs ab Ishu Maan jaaye .Purvi : hmm.
Kavin: so what's next.
Purvi: bs ja rhi hu is city se dur mujhko ek bhut aacha offer Mila hai .Kavin: waise yha bhi bhut opportunities hai aur tum bhi toh bhut talented ho ..tumhko yha bhi bhut job mil jayegi
Purvi: I know pr ab yha pr dil hi nhi lgta hai ....
Both kavi look at each other.
There ishvi ..
Dushyant : Ishu humko wapas jaana chaiye . Baby yeh humare relationship ki dignity ka sawal hai..