part 16

141 12 4
                                    

Dushyant father see ishyant happily talking...

Akshat; kahi yeh wahi commissioner ki beti hai kya ..

Dushyant dad; aare dush yeh preety lady kon hai .

Dush; papa yeh mere dost hai Ishita.

Ishita; hello uncle....

Dush papa: beta kya krte ho aap.
Ishita; journalist hu uncle ..

Dush; aur kha rhte ho aap aur family mtlb papa kya krte hai..

Ishita; yhi uncle pass mein hi rhti hu aur dad commissioner hai ...

There in purvi place...

Purvi mom: pta hai pari ek ladka dekha hai bada hi Ameer hai aur foreign mein hi hai.... Aacha hai bhut Paisa hai aur bhar Ghar bhi hai...

Purvi in her dreams..

Purvi mom; kya soch rha hai betu.....

Purvi: maa yr pls kbhi kbhi aap jb bolte ho toh lgta hai ki aap sirf paiso se pyaar krte ho pr reality hai ki aap mere liye concern ho .

Purvi mom: ha toh yhi toh chaiye ki tu aaram se rhe....

Purvi: pr maa aap yeh aache ae bhi toh bol skte ho na .

Purvi maa: kya mein chati hu mere beti ko Ameer ladka mile bs..

Purvi: shout maa kya Ameer ladka ha ... Mein kya koi khilona hu Jo mujhko bech rhe ho..

Purvi mom started crying.... Mein buri nhi hu purvi . Bs jb tum chote the toh garibi ke chakkr mein apne bete ko khoya hai bs tb socha tha ki tere shaadi ki Rajkumar Ameer se krwaugi jo tujhko duniya ki saari khushiya dega ....

Purvi; maa ... Pls mt ro na .. mein hu na mein kamugi na aapke saare sapne pure krugi..

There khanna party...

Monami see his brother .. sad.

Karan: monami agar itna bura lg rha hai toh baat krlo Kavin se.

Monami; kya bolu pr.

Karan: kuch bhi ...

Monami went to Kavin and hug him ...

Monami; ek do lga hi do mujhko .. I deserve it.

Kavin : ek lga diya na 2 din bed se nhi uthegi smjhi..

Monami; sahi hai na mein bhut gandi traha baat ki apse. I'm so sorry.

Kavin; it's ok no issues baby doll . Aur waise bhi tu yeh sab apne sautele bahi ko nhi bolegi toh kisko bolegi.

Monami; bahi agar tum mere sage nhi ho toh koi bhi nhi hai

Kavin; u mean mein ab yeh mean baate nhi sun puga.

Monami : kbhi bhi nhi ...

Neil: har bhai ka kartaw hota hai baate sunane ka right Kavin bhai.

Kavin : shit yr problem toh mujhko hui hai tere room ko lekr bhut plan the mere .

Monami : what ur bad bro woh room mera hai ..

Kavin; woh ... Woh ... Mein and monami hug her tightly...

Pradyuman: Haye mere baache ..
Mamta; haaye mera rondu pati........

Dushyant papa: look at ishyant.
Dush mom: yeh ladki kon hai .

Dush dad: yeh woh ladki hai jis ki waha se mere 300 crore ki property milegi..

Kavin: yeh Ishita yha pr kya kr rhi hai

Kavin: sun dush yeh Ishita yha pr kya kr rhi hai mere bhen ko hurt nhi hoga.

Dush; chup ho ja.. aare dekh monami ko koi fark nhi padh rha hai dekh toh kitni khush hai woh tu hi bs cheezonko khich rha hai

Kavin; chup kr yaad hai woh purvi ki maa ek number ki lalchi aurat hai shaadi uthe hi agle din puch gyi thi bill le kr.. aare aise log bs paiso k baare mein hi sochte hai .

Dush; I think London Jane se phele tujhko ek baar Purvi se milna cahiye kahi tu baad mein regret n kre..

Kavin: ok...

In purvi place..

Vikrant and Anamika is there..

Vikrant: thank u aunty yh pr rhene k liye..

Anamika; woh vikrant k dad n ghar se nikal Diya pr hum jldi job dhoond lege aunty .

Purvi; maa ek min ... Yeh sab kya hai maa.

Purvi mom; aare soch na beta yeh vikrant apne parivar k ek lauta beta hai abhi maa baap naraz hai uske ab Anamika k baache ho jayege tb ek na ek din uske parents usko maaf kr dege ab itna bada business hai aur uske bure waqt mein hum kaam aarhe hai toh soch ... Jb woh apna business smbhalega ... Toh ... Humari help krega aur tere liye bhi bhut Ameer ladka hoga ..

Purvi: nhi maa...

But instead Kavin listens to all these.....

Kavin; bloody money minded log...And leave ..

Purvi: maa aap yeh sab yeh yha rhege toh kavi sochoge yeh sab m mein shamil hu...

Kavin think of Purvi ... Yeh bhi baki ladkio jaise nikali mummy minded..

There purvi maa late ho gya hai yeh Karan aayega office se usko de Dena mein chlti hu

After some time..

Karan: Kavin problem ho gyi hai lgta hai purvi n glt drive de di hai .

Kavin : yeh sab mein janta hu money minded hai leave it ghar aa ja..

Purvi : shit mere phone ki Battery dead kaise ho gyi ... Woh yeh kya hai shit glt drive de di...

Karan: ab hum meeting k liye kaise prepare krege ..

Kavin :  itna drama seedhe paise maang lete yr.......

Suddenly in airport purvi see Kavin .

Purvi : yeh rhi drive I'm so sorry jldi mein mein apni songs ki drive dedi hai
I'm soo sorry..

Both stare at each other...

Kavin about to leave but purvi

Purvi; Kavin suno I don't know yeh misunderstanding kyu Hui hai pr.

Kavin; I'm not interested..

Purvi : pr mein kya kiya hai I don't know

Kavin; ek min yeh drama kyu oh... Ha yeh lo 40,000 hai khafi hai na ab yha tk aayi ho tum rkh lo.extra kaam ki extra payment isliye Kiya na lo rkho...

Purvi : smile and take it offcourse iske liye hi Kiya hai ...

Kavin leave ..

After he leaves ..

Purvi : pandit ji apke account mein kuch paise bhej rhi hu ... Aap isse atleast 100 logo ko khana khila Dena kisi ki manat hai ..

Flashback ...

Kavin : I swear .. purvi yeh project success ho jayega na toh 100 logo ko khana khilauga..

Purvi; offcourse Kavin ho trust me...

Flashback end

Pandit ji : ok kiski manat .
Purvi : yeh unke paise hai aur unke naam se krna .. Kavin khanna...

Kya lgta hai aise kbhi kavi ek ho payege . Aur ishyant ki love story kya ek business deal bn jayegi jaane k liye thoda sa wait .....

Pls guys do vote and comment..

Dil hi toh hai.. Where stories live. Discover now