Both fall in river...
Kavin : purvi shit and swim and face purvi.And bring her outside and place her in the grass.
Kavin : purvi ... Purvi uth jao yr pls
And it started raining...
Kavin pick purvi and went to the safe place.
There in the car..
Karan : yr shit barish ho rhi hai .
Ananya; dushyant bhai ko phone police ko call kre kya.
Dush; ha de...There Kavin found a small shed and went inside..
Kavin; purvi yr pls wake up tujhko kuch nhi hone duga mein and start rubbing her hands and feet.
Purvi: shiver and Kavin put his coat and said relax mein hu yha pr ..and run her feet .
Kavin: bring some wood 🪵🪵 and ignite the fire... he hold purvi in a hug and rub his back...
Purvi: open her eyes and look Kavin
Kavin : pagal ho kya tum kyu kiya yeh sab kya zarurat thi ha bolo ...kuch ho jaata tumhko toh.pta hai mein mar jata never ever do that..
Purvi: aur tumhko kuch ho jaata toh.
Kavin: immediately kiss purvi on her lips...and then realise...Both stare eachother.
There Anaya is standing..
Dush; kya hua Anu chl Kavin lake side pr hai
Ananya: ha lekin police ne kha tha ki.yeh shit kidnapping n all I'm scared bhai .
Dush; kuch nhi hoga chill..There in jungle..
Kavin and purvi both started kissing again..But heard..voices ..Purvi ...kavin..
And see Karan and both look at each other and go there..
Monami; see Kavin and hug him..
Monami: are u fine.
Karan: purvi u ok na ..Karan; monami ananya ko bta do ki Kavin purvi mil gye hai aur pls ghar pr yeh baat na bataye..
In hospital..
Purvi and Kavin are getting treated...
Kavin : look at purvi .
Purvi: look at him and see ananya hugging Kavin...Dr: ji aap sab logo se kuch baat krni thi
All leave.Purvi: went to him Kavin yeh lo tumhari watch.
Kavin: yeh kb li thank you....yeh toh..Karan: purvi ab toh Kavin zindagi bhar tumhara abhari rhega .. pradyuman uncle ne gift Kiya tha isko yeh.
Karan: chlo tum log rest kro dr.n bola hai 2 ghante mein discharge ho jaoge.and he leave.
Kavin,: thanks woh.and look purvi she look down.
Kavin: don't...woh pta nhi kb kaise ho gya
Ishu: chl purvi ...Kavin hum log nikal rhe hai tum Karan aur Ananya k saath aajana