part 13

237 20 3
                                    

Pradyuman: monami beta .
Monami; papa kya hua aap itni tension mein kyu ho .
Pradyuman; beta ab tere shaadi vikrant se nhi hogi
Monami; papa aap majak kr rhe ho na .

Pradyuman; nhi woh..usne kisi aur se shaadi kr li.

Monami; sab jhut hai na .. sab majak hai na...

Komal; ha kya pta ho ki kuch misunderstanding Hui ho... Kavin yeh sach hai kia .

Kavin : ha sab sach hai sab humare samne hua hai 

Now the shaadi mood is in sorrow mood.
Purvi ; maa chlo ghar.
Purvi mom; hai ku mere payment pending hai itni sazawat ki hai mein nhi mere payment.

Purvi: maa pls halat dekho AP abhi nhi ghar chlo..
.kavin: is sitting and dushyant is with him

Ananya; mom chle kya Ghar .
Dush: mom kyu tujhko toh abhi inke saath hona chaiye Kavin se shaadi krwaugi tere mein .
Ananya; kuch bhi maa.. mein dush bhai ko bolti hu.

Purvi : chlo maa.
Suddenly vikrant enter..

Dadi: tu yha kya kr rha hai nikal yha se smjha.. me

Kavin: tere toh jaan le luga mein smjha.
Monami: mein baat krugi isse bhai mein.

Monami; bolo mujhse baat krne aayi ho na tum

Vikrant: I'm sorry..
Monami; do hell with your sorry shaadi kr li aur btaya nhi nhi mujhko dekho kya hua mein... Kya bani hu tumhari dulhan bankr khadi hu mein..

Vikrant: I know pr.mein tumhko dhoka nhi Diya hai ... Sab pta tha tumhko ki mein is shaadi se khush nhi hu.... Mein tumhko dost hi Manta hu bs..

Monami look here and there ..

Kavin: monami bol de yeh jhuth bol rha hai .

Monami; I have an idea ki yeh kisi ladki se baat kr rha hai .. pr .

Vikrant; jhuth mt bolo monami ..... Atleast ab toh sach bolo aur you know very well ki mein tumhse nhi Anamika se pyaar krta hu aur tumhne hi usko mssg bheja tha na ..

Komal; monami kya yeh sab sach hai ..

Monami; ha sach hai pr I thought ki aise. Hi pyaar hai mere se shadi ho jayegi sab thik ho jayega ..

Vikrant; monami Anamika se pyaar krta hu mein .... She is mine ... Aur woh pregnant hai .. woh toh thank god purvi ka ki usse mere baat ho gyi usne eshaash dilaya hai mujhko mere pyaar ka mere responsibility ka..

Komal; bs bhut hua .... Ab koi kuch nhi bolega... Mein kuch nhi suna chahti hu thik hai vikrant sun liya humne tumhko ab jao...

Monami; waah kisi n usko kuch bola kyu nhi.

Kavin; tujhko pta tha kya..woh kisi aur se pyaar krta hai

Monami; oh pls bhai kuch bolo mt tumhare bhi bhut saare gf hai. .. koi tumhko toh nhi bol rha hai aur ha kyu hi mera side loge ho toh sautele hi...

Komal; bhut hua bs kavi mera beta hai aur tum monami kaise ho gyi ho woh ladka tumse pyaar bhi nhi krta shaadi bhi nhi krna chahta hai phir bhi

Monami leave and all look at Kavin..

Kavin sitting in garden.
Dush; oye yha kyu betha hai ..
Kavin; mein rhta hu relationship mein pr kbhi mein kisi ladki ki disrespect nhi Kiya hai ..

Dush; I know pr tu kuch aur soch rha hai .

Kavin; purvi k baare. Mein .

Dush; i know woh kuch alag hai na ..

Kavin; look at dush ha kyu nhi mujhko ab nafrat ho rhi hai usse ... Kya hai woh socha tha ki kuch alag ho gi pr nhi ....

Dush; ok relax chl monami se baat krta hai..

Kavin: mein uska sautela bhai hu .... Mein..

Neil; bahi aisa kuch nhi hai bs woh ... Monami di gusse mein aur aap na world k best bhai ho...

In late nyt..

Purvi : ufff mummy papa ko bhi abhi Jana tha kya..I hope puch gye ho woh log..

Suddenly she heard a knock..

Purvi: kon...
Kavin ; Kavin hu open .

Purvi : hi Kavin kaise ho aap.
Kavin : smjhti kya ho tum apne aap ko ha. Bolo.... Kyu kiya yeh sab ..

Purvi : mein kya ..

Kavin : hold purvi tightly

Kavin : hold purvi tightly

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Purvi; Kavin leave me..
Kavin : aacha nhi lg rha hai tumhari mummy bhi toh yhi chahati hai yhi sikhaya hoga na . Ki Ameer ladke se shaadi kro aur pregnant ho jao hai na .

Purvi : push Kavin ..

Purvi : behave Kavin kya bol rhe ho tum..
Kavin; tumhko mein aachi ladki smjha tha socha tha ki tumalag ho pr nhi tum toh ... Sabke jaise lgi.

Purvi: Kavin I think tum sadme mein ho k hi aaur baat krte hai .. leave...

Kavin: kyu nhi btya mujhko ... Jb tumhko pta chla ki . Us vikrant ka chakkar hai tumahra mom ki assistant k saath

Purvi ' woh mein .
Kavin : shyd tumahri mom n bhi us ladki ko bhi yhi sikhaya hai kya..

Purvi; : nikal jao yha se Kavin leave..

Kavin: ha kyu nhi mere bhen ki zindagi barbad toh kr di na b kya hi hai hai na ... Ab mein tumahri zindagi barbad kruga ...

Kya lgta hai ki kavi a ur purvi k beech mein kabhi pyaar ho payega ..

Pls do vote and comments 🙏 🙏🙏

Dil hi toh hai.. Where stories live. Discover now