Kavin: hi
Purvi tum yha pr kya kr rhe ho.
Kavin: tumhko wapas le Jane aaya hu chlo mere saathPurvi: dikhayi km deta h kya mein yha pr kaam kr rhi hu
Kavin: koi aur dr dekh lega tum chlo wapas.
Purvi: itni akad thik h mein wapas chlugi pr tumhare 2 din dil lga kr is camp m kaam kro ... I will see kaise kaam krte ho...phir dekhte hai ki mein khanna pharmaceutical mein wapas aati hu ki nhi
Aur ha don't use your power and money...Kavin; agreed ... Baby..pr ek sharat hai ki mein na tumhara personal assistant banuga..
Purvi : kyu.
Kavin : ki tum bhi jaan saku ki mein kitna aacha hu aur logo ki bhali ki liye tumhko wapas company mein Lana chahta hu .
Purvi: bolo mt krke dikhao...Kaam kro
Karan: ufff yeh toh pkka le jayega purvi ko.
Dushyant; praduman uncle n bola hai unki purvi chaiye company mein toh woh kuch bhi krega..In camp
One old lady: beta mujhko washroom le jao..
Kavin: kyu nhi dadi ... Aap bhi toh mere dadi jaise hi ho..
Purvi; see himm
Lady; aacha apki dadi ka kya naam hai .
Kavin; malti khaana dadi pr mein pyaar se unko sexy khata hu...One nurse came..
Nurse; dr purvi saari vaccination ho gyi hai bs kuch orphan baache hai jo bhut ziddi hai le nhi rhe hai ... Vaccination.Purvi: ok mein and see..
Kavin; kya baat hia baacho injection kyu nhi le rhe ho.
One boy; kya kre le kr pta hai dard ho ga aur in durse baacho k pass toh hi maa baap inko chup krwane ko .
One girl: ha humko kon chup krwayega...Kavin; hmm point hai pr ... I think aap log toh un baccho se zaada strong ho na... Aur jo jo baacha vaccination lg wayega usko ek suprise duga..
All baache took vaccination.
Purvi; Kavin khaana hadh nhi rhe paye na apne promises mein .. kr liya na paiso ka use aaj...Kavin; uff bhut dhoop hai side hato baache bula rhe hai..
Kavin: baacho ready .
Bacche : ha ... Chlo.. khelte hai abhi.
Kavin : abhi nhi shaam ko khelege
One boy: dar gye aap.
Kavin : woh aunty si Dr. Dikh rhi hai unse darta hu permission chaiye..One girl: aunty...
Purvi; h bolo..
Girl: hum log shaam ko aakr yha pr cricket khel skte hai kya ....Purvi; look at Kavin..
Kavin: baacho lgta hai aunty mangi nhi..
All children ran to her and shout aunty pls... Aunty pls..Kavin too shout aunty pls..
Purvi: ek . Min . Mein koi aunty nhi hu aur ha aap log khel lena..All children leave.
Kavin: I know I'm best aunty..
Purvi : u ... But suddenlyNurse: ma'am blood bags km ho gye hai we need more blood bank.
Purvi: toh donation camp lga do..Nurse: lgaya hai pr koi nhi aaya hai
Kavin : agar yeh kaam kr diya toh chlogi na mere saath..
Purvi; sochugi... And leave..In market..