Leaving Home

Here's a bonus for you all, since you'll requested. However, the reason behind Anubhav's actions will remain a mystery for now, Please be patient.

Hm: (holding the divorce papers) Anubhav, yeh kya hai? Aapko mujhse divorce chahiye ? (her voice is shaky and her eyes are teary)

As: (snatching the papers from her) Aapne bilkul sahi samjha haseena ji. Hum is jhoothe rishtey ko khatam karna chahte hai. (his voice is cold and his face is stern)

Hm: (shocked) Jhootha? Jhootha se aapka kya matlab hai? Hum saat saal se shadi shuda hai,Anubhav. Aur humari ek beti bhi hai. Jisse aap humse bhi jyada pyar karte hai,Anubhav. (her voice is pleading and her eyes are hopeful)

As: (laughing bitterly) Pyaar? Humare beech koi pyar nahi tha. Humne yeh shadi sirf samaaj ke liye ki thi, aapko bachane ke liye ki thi. Aur yeh baat aap bhi bhali bhaati jaanti hai. (his voice is mocking and his eyes are cruel)

Hm: (hurt) Nahi, Anubhav. Yeh sach nahi hai. Aap jhoot bol rahe hai, Anubhav. Aap humse aur khudse donose jhoot bol rahe hai. Aap humse pyar karte hain, Anubhav. Hum yeh jaante hai. Humne mehsus Kiya hai, Anubhav. Humne aapki ankho mein, aapki muskan mein, aur aapke sparsh mein mehsus kiya hai. Ki aap humse kitna pyar karte hain, Anubhav. Please, aesa humare aur humari beti ke sath mat kijiye. Please, Anubhav. (her voice is desperate and her eyes are begging)

Anubhav: (shouting) Bas, Haseena ji. Bahut ho gaya aapka yeh jhoot, aur aapka ye drama. Hum aapse pyar nahi karte. Naa hi kabhi kiya tha aur Naa hi kabhi karenge. Hume divorce chahiye, Haseena ji. Hume aapse, is rishte se, sabse azadi chahiye. Hume khush rehna hai, Haseena ji. Aur hum aapke sath kabhi khush nahi reh sakte. (his voice is angry and his eyes are furious)

Haseena: (stunned) Khush? Aap humare bina, humari beti ke bina, humare pariwar ke bina kaise khush reh sakte hai? Kon khush rakhega aapko, Anubhav? Kon aapse itni mohabbat kar payega jitna hum karte hai, Anubhav? Kon humari tarah aapka sath nibha payega, Anubhav? Bataiye, Anubhav. Kon hai woh, Anubhav? (her voice is accusing and her eyes are suspicious)

Anubhav: (coldly) Woh koi bhi ho hume aapko spastikarn dena sahi nahi lagta. (his voice is cold and his eyes are cold)

Anubhav didn't say a word to Haseena, he just signed those papers and walked out of the door, leaving her alone with the proof of his betrayal. Haseena sat on the couch, clutching the papers in her hands, feeling the ink of his signature burning her skin. She couldn't stop the tears from flowing down her cheeks, as she remembered all the happy moments they had shared, all the promises they had made, all the love they had felt. How could he do this to her? How could he throw away their marriage, their family, their life? She felt a tightness in her chest, as if someone was squeezing her heart. She gasped for air, but couldn't breathe. She felt like she was dying.

She looked around the room, hoping to find some comfort, some hope, some reason to live. Her eyes fell on a picture of Mishika, their five-year-old daughter, smiling innocently at the camera. She felt a surge of love and pain, as she realized that she had to be strong for her, that she had to protect her, that she had to fight for her. She wiped her tears and took a deep breath. She got up from the couch and went to the bedroom. She took out a bag and packed her clothes and Mishika's clothes. She didn't sign the papers, but she took them with her. She didn't want to give him the satisfaction of an easy divorce. She wanted to make him pay for what he had done. She wanted to make him suffer as much as he had made her suffer.

In the living room

Haseena was moving towards the door with her suitcase but was stopped by janki.

Js: Haseena, yeh bag leke tu kaha jaa rahi hai? Sab kuch thik hai na, Haseena? Tera chehra itna utra hua kyu hai. Tere aur Anubhav ke beech kuch hua kya, Maine abhi Anubhav ko dekha shakal bana ke ghar se nikalte hue? (she worries)

Hm:(she thinks to herself) Kya Karu? Kis muh se maa ko bolu ki Anubhav ko humse divorce chahiye.

But she couldn't, as she remembered all the moments with Janki, how she loved Haseena like her own daughter. So Haseena lied,

Hm: (she lies)Nahi, Maa. Aesa kuch bhi nahi hai. Sabkuch thik hai humare aur Anubhav ke beech. Mujhe... Mujhe ammi ki yaad aa rahi hai. To socha Malik house chali jau, ammi to abhi chacha ji ke pass gayi hai na. Aur roz roz emergency ke liye hospital jaana padta hai waha se hospital kareeb bhi to hai.(she makes an excuse)

Js: (looking at Haseena, not convinced) Pakka na, Haseena? Tujhe pata hai na tu mujhe kuch bhi bata sakti hai. Aur tu bhi to mujhe maa maanti hai. (she says)

Hm: ( looking at Janki, feeling emotional) Haan Maa mujhe pata hai. Aur yeh bhi pata hai aap mujhe aur Misha ko kitna pyar karti hai. Mai Mishika ko bhi waha lekar jaa rahi hoon. Hum aur Misha aapko roz phone karenge.( she hugs Janki and leaves)

[Kaisa laga? I know aap logo ko yeh part padhne ke baad mujhpe gussa aa raha hai aur shayad do char galiya dena ka bhi mann ho. Lekin woh bolte hai na trust the process, to bas ab trust karo aur wait karo.
Aur haan agar itne mein hi heartbreak ho gaya to khud ko prepare karlo.]

____________________________

If you liked this part then do vote and comment, see you in the next part ♡.