Exhibition Day

135 24 4
                                    

At night

Haseena was murmured in her dreams and Mishika woke up hearing her mother.

HM:(mumurs) nahi Anubhav please hamara hath mat choriye please Anubhav.

M:(waking Anubhav) papa utho dekho mumma apko bula rahi hai,

AS: hmm, kya hua Misha raat hai abhi so jao.

M: papa utho mumma ro bhi rahi hai,

HM:(in her sleep) Anubhav nahi please,

AS: kya?

M: haan dekho na papa,

AS: haseena ji, haseena ji uthiye

HM: Nahi Anubhav, please humse door mat jaiye.

M: Mumma!! Mumma!

AS: haseena ji,

Haseena then woke up hearing Anubhav and Mishika and sighed in relief seeing Anubhav all fine and quickly wiped her tears seeing Mishika.

M: kya hua mumma aap kyu ro rahe the?

AS: haseena ji aap thik to hai aapko paani chahiye,

HM: nahi Anubhav, aur Misha hume kuch nahi hua bas mumma ne bad dream dekha tha.

M: lekin mumma aap ro....

HM: Misha maine kaha na kuch nahi hua, chalo so jaate hai kal subha jaldi bhi to uthna hai kal exhibition mein jaana haina.

M: hmm,

HM: Toh chalo so jao, mumma bilkul theek hai.

After few minutes,

AS: haseena ji,

HM: hmm,

AS: Mishika so gayi,

HM: hmm,

AS: kya baat hai aap neend mein itni ghabrai hui thi,

HM: Woh Anubhav humne ne bahut bura sapna dekha, aap humse door jaa rahe the kahi bahut door.

AS: aesa kabhi ho hi nahi sakta, hum aapko chorke kahi nahi jaane wale. Woh bas bura sapna tha.

HM: hmm, bura sapna hi tha. Lekin Anubhav hume kuch acha nahi lag raha.

AS: haseena ji use bhul jaiye, chaliye sote hai.

HM: lekin Anubhav...

Anubhav understood haseena's fear so he put sleeping Mishika on the side of the bed and himself came in between and hugged haseena and calmed her.

AS: Sapne ko sapna hi rehne dijiye, hum humesha aapke sath hai aapke paas. Hume ek dusre se koi alag nahi kar sakta humne bhagwan ji se pehle hi agreement sign karwa liya hai ki aap pure sat janmo ke liye sirf humari hai aur hum aapke.

HM: aur agar hume aapke sath nahi rehne ka mann ho to.

AS: Woh to aapko pehle sochna chahiye tha kyuki agreement to sign ho chuka,ab hum pasand aaye ya na aaye sath to rehna hi padega.

HM: aap bhi na kaisi kaisi baate karte hai,

AS: acha to aapko humari baatein pasand nahi hai,

HM: bilkul bhi nahi, lekin sun lenge woh kya na aapne agreement jo sign karwa liya hai bhagwan ji se. Hahaha 🤭

AS: chaliye ab so jaiye, subha jaana hai na Mishika ke school.

HM: kyu abhi aapko meetha khane ka mann nahi hai kya, lekin aaj humara mann hai to jaldi se hume mitha dijiye.

AS: Thik hai to hum abhi fridge se lekar,

HM: Offo mere bhole Ram, khud to vyaktigat meetha karte rehte hai aur aaj biwi maang rahi hai to aap khud nahi samjh rahe.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 03 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Always There For You 💫Where stories live. Discover now