Part2 Vijay Chahuan gets romantic

79 1 0
                                    

Trisha- Tum mere Vijay hi hona jo Trisha Chahuan ko hate karta hai

Vijay- Mere Vijay, nice. Mtlb you don't want to share me with anyone. Koi nhi I also don't want to share you with someone else.

Trisha- Mere Sawal Ka Jawab Do Tum Vijay hi ho na

Vijay- han Mein Vijay hi hun. By the way kyu.

Trisha- Mere Sath Tum Kabhi Itna acche Nahin Ban Sakte mujhe aaj bhi nahin hai ki tum Kabhi Mere Sath itne acche banoge but Achanak seh.

Suddenly Vijay comes and hold her waist.

Trisha - kya kar rahe ho ?

Vijay -Vahi Jo Har husband Apne Patni ke sath karta hai

Trisha- alcohol vagaira ka Kuchh Nasha kar kar aaye ho kya tum Kabhi vah Vijay Chauhan Nahin Ban Sakte Jise maine Apni teen Mein Dekha Tha.

Vijay- what do you mean Mai Ban sakta Hoon.

Trisha- Wapas se Anmaira Ko patane Ka Plan banaa rahe ho kya? Kyunki Main To Janti Hun Ki Ham donon ke bich Mein Kabhi Kuchh theek Nahin ho sakta aur Achanak se Itna romantic Banna chalo theek hai samajh mein aata hai Achanak se sexually touch karna I can't understand.

Vijay -  Sahi Kaha Tumne

Vijay Wapas se jakar couch pe baith jata hai aur Apna Kam Karne lagta hai aur Trisha Udaas hokar Apne bed per baith Jaati Hai.

Trisha- by the way main Tumhen kab paise transfer kar Dun?

Vijay-Jab Tumhen time mile ya FIR Tum kal bhi transfer kar sakti ho.

Trisha - theek hai.

When trisha sleeps.

Vijay point of view... He comes close to Trisha and looks at her.

Vijay- Shayad Tumne Sahi Kaha Trisha Hamare dark past ki vajah se Shayad main Tumhare Liye Kabhi vah Vijay Nahin Ban sakta Jise Tumne apni teenage Mein Dekha Tha. Hamara Rishta Itna kharab hai ki Ham donon chah Kar Bhi ise theek nahin kar sakte main Achcha banne ki Kitni bhi koshish kar lun yah Tum Kitni bhi koshish kar lo Ham donon Ek dusre ko ek dusre Se Dur hi Rakhna Chahte Hain Kyunki Jitna Ham Kareeb Aate Hain utani Mushkil Hai badh Jaati Hai. Na Jaane Kitna Kuchh Nahin Hua tumhare sath Tumhen Kitna Kuchh sunna Pada bahut Kuchh Hua Ham donon ke sath main Tumhen ine sab chijon se bahar Lana to chahta hun per n Jaane Kyon apne aap ko FIR rok deta hun sirf Tumhari vajah se. Kaas donon Ek dusre ke liye acche dost hi ban paate.

After saying all this Vijay leave to the bathroom.

Trisha-  Vijay Tum Itna Kuchh Mere bare mein sochte ho it's good but Tumne yah bhi Sahi kaha ki Ham donon Ek dusre ko ek dusre Se Dur hi Rakhe to Jyada theek Rahega Kyunki abhi bhi Amaira aur Sona Ka gussa theek Nahin Hai. Vah Kuchh Hamara bigaad To Nahin sakti but I feel like a third wheel between this.
V

ery important lines of story

Actually Kai sal pahle when Trisha was 13 years old Bachpan se Trisha Vijay ko Janti Hai Trisha ko Vijay 13 years ki age Mein Pasand Aane Laga she told Vijay that she likes him Vijay use sirf apni dost bol kar samajhta tha uska Bhi Kahin na kahin tha ki vah use han Kahta but hi had a girlfriend whose name was Amaira bahut Kuchh Ho Gaya donon ke bich mein aur FIR Ankita Vijay ko chhodkar Chali Gai Kyunki Ankita ko dusra boyfriend mil gaya tha but Vijay se pyar karti thi aur baat Aati Hai Sona per use Trisha apni advisor aur ek acchi lawyer Manati Thi but use Nahin Pata Tha ki uski barabar ka Takkar Deti Hai vah use bahut Kuchh chijen Ho Gai thi donon ki bich Mein Jiski vajah se Trisha Aur Vijay ine sab chijon se nahin ubhar Pa rahe hain आगे-आगे Pata chalega ki aur bhi क्या-क्या chijen ine donon ke sath ho chuki hai.
Very important lines to know story

At Neels room.

Mina- Mujhe theek Nahin lag raha hai mummy abhi bhi Humse Gussa Hai. Tumhen Mujhse yah shaadi Tod Deni chahie Oberoi family Ne bahut Kuchh bola tha Humne Hamari family ko.

Neel- Jab Main Leena  Se Pyar hi nahin karta hun to main kyon shaadi karun.

Mina- sometimes Sab chijen Samay ke upar Chhod Deni chahie thi na Mujhse Pyar karke bahut badi galti ho gai Tumse Tumhari mummy Tumse Pyar bhi nahin karti hai Upar Se Maine Tumhare aur unke bich Mein Aur Aag Laga Di.

Neel- Vijay bhaiya bhi to Trisha bhabhi Se Pyar Nahin karte hain but still they are facing each other.

Mina -  Unka Kaisa alag hai aur Hamara case alag hai vah Rishta Maa sha Ne fix kiya tha Hamara Rishta Maa sha Ne Hi Humne Khud fix kiya tha ISI vajah se yah sab Kuchh Hua Hai. ..

To Be continue.....

THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now