woh log ghar nhi chood rhe

27 0 0
                                    

Trisha- toh fir mummy woh?? Aap kya bol rhi thi....

Parvati- mina hi Baatiayegi... Bolo mina?

Mina- woh toh Ruhi ko bolne ke liye bol diya tha kyuki ghussa aa rha tha... Bass isliye...

Parvati- chalo sukar hai par  fir bhi Radhika Oberoi ke samne fir naak khat gyi...

Samriddhi - nhi khati hai ma saa.. Us Ladki Ka attitude Mujhe bilkul bhi achcha Nahin Lagta Hai Achcha Hua Mina ne bol diya jo Kuchh Bhi use bolna tha. ...

Parvati- theek hai yah sab Chhodo ab is Baat per aur koi discussion Nahin Hogi kal subah jaldi uthana hai jao tum log. ...

Mina- jii maa...

At Trisha room....

Trisha- accha hua waqt rehte mina ne baata diya nhi toh tamasha ho jata....

Vijay- hmm...

Trisha- mummy ne is Baat Ko Itna Bada diya tha ki Poochho hi Mata

Vijay- hmmm

Trisha- kya Tab Se laptop mein apni Najar karaye Baithe Hue ho aur sirf hmm..hann meh jawab Diye ja rahe ho Kuchh bolate Kyon Nahin......

Vijay- mere pass Tumhari fijul ki Baton ke liye bilkul bhi time nahin hai. .... samjhi to isliye Mujhe Pareshan karna band karo aur jakar Apna Kam karo. ..

Trisha-?? (She was standing like a dumb and vijay moves to the balcony....

At bathroom

Trisha- mujhe aisa Kaise bol sakte ho meri Baton Ko fijul bolata Hai what do we mean? Usse Shaadi Karke to meri life hi over ho gai hai Har Ek Mod per hurt karta Hai To Kabhi Khush karta hai. .... forget her Trisha

Trisha look

After  Vijay comes completing is work from balcony he looks at Trisha who was peacefully sleeping

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

After  Vijay comes completing is work from balcony he looks at Trisha who was peacefully sleeping. ....

Vijay- I am really sorry Trisha kam ke pressure ki vajah Se Maine Tum Pe Chilla Diya but don't worry !sorry jarur bol dunga.....

At neel and mina room...

Mina- is bar to plan flop Ho Gaya but Agali bar Neel is ghar ko Hamen Alvida Jarur Kahana hoga!

Neel- hmm....

At morning

Trisha look

Vijay- jaldi se sorry bol deta hun!

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Vijay- jaldi se sorry bol deta hun!

Trisha was getting ready suddenly

Vijay- Trisha Mujhe Tumse Kuchh Kahana hai

Trisha- kya hai jaldi bolo time nahin hai mere pass Tumhari fizool Baton ke liye. ..

Vijay- sorry na Trisha please maaf kar do na Apne Pyare se husband Ko Tum Hi To Mujhse Itna Pyar Karti Ho maaf kar do na apni Itni sweet se cute se handsome se hot se husband ko. ..

Trisha- yah sab tum apni Tarif mein bol rahe ho yah Nahin Ki Meri Tarif karo Koi Nahin Main To Ajeeb dikhti hun na Khair Chhodo main Tumhen koi bhi Tarah Se Maaf Nahin karne wali. ...

Trisha  was about to leave suddenly Vijay grab hand of Trisha and pin her on the wall. ..

Trisha- kya kar rahe ho mujhe late ho raha hai mujhe Jaane Do niche....

Vijay keeps his Index finger on her lips... And say..

Vijay- shhh... Jyada Mat Bolo Jab Itni hot biwi Kisi Ki Bhi Samne Khadi Hogi to use apne aap hi Romance karne ka man Karega and main Tab Se sorry bol raha hun na don't get in my nerve! Nahin to 1 mahine Tak Chal Nahin paogi. ....

Trisha- theek hai Maaf Kiya jao khush raho bacche thatha astu

THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now