At trisha room
Vijay- umm.. Trisha Anjali kaisi hai..
Trisha- hmm..
Vijay- waise mujhe iss taraha behave nhi karna chahiye tha.
Trisha- hmm.. Sahi kaha
Vijay- waise bahut jald mai singapore jane wala hu...
Trisha- toh mai bhi konsa yaha hongi mujhe mina samriddhi ko hong Kong jana hai
Vijay- toh sirf maa a keli hogi ghar par...
Trisha- nhi unki behne aayengi...
Vijay- Aacha...
Suddenly vijay gets up from bed and holds trisha hands...
Trisha's heart starts to beat fast..
Vijay- dariye matt kuch nhi karunga..
Trisha- ooo..
Vijay- woh mai keh rha tha kii... thank you so much Tumne Sab Kuchh itne acche se handle kar liya tumhare bina n jaane Mein Kaise Anjali ko samjhata. ..
Trisha- usne kya hai itna Jyada bhavuk hone ki jarurat Nahin Hai Mera farj tha Ek bhai aur ek bahan ke bich Mein Kabhi Darar na Aane dena per vaise bhi yah Darar bahut Chhoti Moti Hoti Hai Bhai Bahan Ka Pyar Hi Itna Achcha hota hai ki Wapas theek ho jata hai, ..
Vijay- per Fir Bhi thank u. .
Trisha- welcome... vaise kal Tum sahi mein ja rahe ho?
Vijay- han kyon? Kuchh kam tha kya. ..
Trisha- Nahin vah bus ab main Akele Ghar per Samriddhi Mina mummy Anjali sirf ladkiyan hi hongi na isiliye bass..
Vijay- Mina Samriddhi Anjali mummy ka Nahin Pata per lekin Tumhen Badi Chinta ho rahi hai yah main dekh sakta hun ki Mere Bina Shayad Tum Ek Pal Bhi Nahin ji sakti...
Trisha- Kash Yahi Baat Tumne 14 sal pahle samajh Li hoti to Hota. . Kash 14 Saal Pehle Mujhe accept kar liya Hota Khair Chhodo. ..
Trisha leaves in sadness and anger too..
Vijay- naraz ho gayi kya?
At Garden...
The wind was blowing coldly because it was little bit cold today as it has rain in afternoon. .
Trisha was sitting on the chair looking at the Sky with the tearly eyes thinking about her 14 years before life. .
14years before..
Amaira - tum apne aap ko samajhti kya ho Vijay Mera boyfriend hai samjhi use per Najar dalna band karo aur han Agar Agali bar Se Maine Tumhen pakdana to See usne mujhe propose Kiya Hai samjhi...
Trisha- what do you mean?
Amaira - just stay away from he is mine...
Amaira and her friends push her and leaves Vijay was standing there and listening everything but didn't reacted. .. he left
Trisha- maine kabhi socha bhi nahin tha ki yah sab Kuchh Mere Sath Ho Jaega Samriddhi. ...
Samriddhi- don't worry everything will be alright tum usse Agar sacche Man Se chahti ho na to is amaira Ka Pyar Bhi Tumhare Samne fika pad jaega. ..
After 14 years... Present...
Trisha- Mujhe Aaj Bhi Yad hai ki Kis Tarah tumne mujhe Dekha I contact Kiya but still you left Vijay Kash Tumhen use Din Bhi Mera Pyar samajh mein a Gaya Hota aaj Bhi Main Tumhare Liye stand hun per lekin Tumhen Koi Fark Nahin Padta Khair Kabhi Tumhen Mujhse Pyar Hi Nahin Hua To Kya Fark Padega
?? Cough...
Trisha- Samriddhi! !
Samriddhi- akele akele meri babes kise ghape lada rhi hai???
Trisha- umm... Kisi seh nhi..
Samriddhi- wait why are you crying... kya hal banaa Rakha Hai Tumne vaise apna balon Ko Dekho Sadi Ke Pallu Ko Dekho aankhon ko apni Dekho red red. ..
Trisha- are Chhodo yaar Raat Ho Gai!
Samriddhi- Tum Aaj Ki Raat Vijay ke sath Is Tarah bitaogi are bhai raat ko Hi To vah Sab Kuchh hota hai ya FIR kar kar a Gai hun isiliye se dikh rahi ho(laugh)..
Trisha- samriddhi!!
Samriddhi- ok sorry... Jo Kuchh Bhi Agar Hua Hai is Waqt Tumhare Aur Vijay ke bich Mein I know Jarur Koi hurt karne wali baat hi usne kah diya ki Tumhen ya FIR Koi 14 Sal purani Baat Tumhen Yad a Gai hogi uske sath vah Sab Kuchh Chhodo aur jakar thoda time spend karo uske sath vaise bhi ek mahine bad use Wapas aana hai...
Trisha- ok let's try....
Samriddhi- hm... Good jao ab... ab kya invitation card bhi chhapwaun mein. ..
Trisha- jaati hun good night. ..
Samriddhi- wait...
Samriddhi takes Trisha to her room and Makes Trisha look good she styles her hair tidy her saree and put her a little bit of makeup...
Samriddhi- ab Lag Rahi Hai Na mrs Chauhan.... I mean trisha vijay chauhan...
Trisha- really...
Samriddhi- yup... Good night now goooo. ...
YOU ARE READING
THE CHAHUAN FAMILY
General Fictionin this story there are three daughter in law the first daughter in law life is not good as his husband doesn't like her what is the matter we will know second Bahu is not liked by the family because her Rishta was not fixed there in relation ship i...