At Trisha house
Mrs Malhotra- beta Tum thodi der ke liye Apne room mein jao....
Trisha- thik hai.
She goes upstair but she forgot her purse so she once again comes downstair. She heard her mom and dad talking
Mr Malhotra- Nahin Main Nahin samjhaunga abhi vah Agar baccha nahin karna chahti hai to Kyon Ham usse is bare mein baat Karen?
Mrs Malhotra- mat karo Baat Main hi kar lungi Dekhi Nahin 27 years ki ho gai hai Maine Socha Tha ki shaadi karvane ke bad Apne God Mein Ek baccha Jarur khelega per Abhi Tak Ek bhi baccha Hamari God Mein Nahin Aaya Main Parvati ji Ko Gussa Nahin dilana chahti hun.
Trisha- mom!!
Mrs Malhotra- han beta. ..
Trisha- to isliye aap mujhe is ghar mein Lekar I thi ki aap mujhe Samjha sake Main Nahin samajhna chahti abhi Mera career hai abhi Aage aur...
Mrs Malhotra aur kitne din tak Apna career banati rahogi बहुत-बहुत Tumhara career ab tum Sidha ya To Baccha karo Ya to Fir Hamen Maaf Karo...
You must be thinking that why her mother is talking so rudely to her Kyunki she is the stepmom of Trisha Jab Trisha sirf 5 sal ki thi tabhi uski mom Brain Tumor ki vajah se Gujar gai aur ab sirf uski stepmom hai jo usse bilkul Pyar Nahin Karti Hain. ......
Mr Malhotra- Tum uski Baton ka bura mat Mano main hun na Kuchh Nahin hoga
Trisha- jii papa.....
At dinner time.
Mrs Malhotra- Sheela bring me some water....
Sheela- jii mam..
Trisha- mom yeh kya hai...
Mrs Malhotra- vah to Tumhen Mil Hi Gaya aakhirkar. ...
Trisha- aapane Mujhse Bina Puche Meri Aur Vijay ki honeymoon Jaane Ki planning kaise kar di?
Mrs Malhotra- Main Tumhari mummy hun aur main Kuchh Bhi kar sakti hun!
Trisha- stop it aap meri mummy kabhi nahi thi aur Na Kabhi Ban Payengi....
Mrs Malhotra- bus bahut Hua Apne room mein jao!!!
Mr Malhotra- Trisha Apne room mein jao main dekhta hun
Trisha- at room.....
Otp
Vijay
HelloTrisha
HiiVijay
Kya hua...Trisha
Mom ne bina puche Meri aur Tumhari honeymoon plan Kar Di Hai!Vijay
KyaaaaaaaTrisha
Yup!Vijay
Kal main tumhare ghar Aata hun tum abhi phone rakho and take care of yourself bye.....Trisha
Hmm.. Byee
YOU ARE READING
THE CHAHUAN FAMILY
General Fictionin this story there are three daughter in law the first daughter in law life is not good as his husband doesn't like her what is the matter we will know second Bahu is not liked by the family because her Rishta was not fixed there in relation ship i...