samriddhi is pregnant

33 1 5
                                    

Parvati leaves

Trisha- mummy ji ka brain washed karna baandh karo... Smjhi... Sunna Maine kya ghuti pila rhi ho tum..

Ruhi- abhi game suru hua hai aage dekho hota hai kyaa!! Kyaa

Trisha- apni games khelna band karo Varna mujhe bhi aata hai kaise khelte hain game. .

Ruhi- who is my Hum Sath Sath Hain TV serial Mein Hota Hai Varna real life mein To Hona Hi padta hai Mina ko alag kar Sakun Na Kar Saku per Tumhen Aur Vijay ko Jarur alag kar Dungi aur Tumhen Ghar Se Bhi fenk Dungi bahut ghamand hai na Tumhen apne aap per. ..

Trisha- huhh . . Apne dream meh..

Ruhi- let's see...

At Vijay room

Vijay- mom neh tickets to Paris kar dii hai we have to go... Pack my And yr luggage....

Trisha- hmm..

At mina room

Neel- I can't....

Mina- u can't to anything.... Just just leave it agar uss Ruhi- ko ghar seh na nikal sake toh for God saken don't tell me anything else...

At morning.........

Samriddhi- guyss I mean mom and dad trisha di and mina dii.. I am pregnant.....

Trisha- what?? Really woaw...

Mina- congrats to you.... Mrs Samriddhi Chauhan....

Samriddhi- thanks...

Parvati- wahhhh tum ne aaj bohot badi khusi di hai hame.. Shaddi ek 1saal baad hiii... Trisha kuch sikho tumhaari bhi shaadi ko 1 saal ho chuka hai.. Now give us a good news...

Trisha- jii maa sa.. Meri choodiye abhi moo mitha kariye.....

Everyone was happy except Ruhi the third wheel...

After all this things parvati says to Trisha...

Parvati- Tumhari kal ki ticket hai na? To Paris...

Trisha- jiii maa...

Parvati- to shopping ke liye jao na!

Trisha- maa vijay ko time nhi hoga or fir woh meeting meh hoga..

Parvati- phone do apna.

Trisha- lijiye....

She calls vijay

Otp...

Vijay- bolo trisha...

Parvati- tumhari maa... Bol rhii hu..

Vijay- maa aap..

Parvati- apni meeting vagaira file vagaira se ladna band karo aur jaldi se ghar aao aur Trisha ko shopping ke liye le jao abhi Agar aadhe ghante Mein Nahin Wapas laute to Tum FIR dekhna!

Vijay- jii thik hai maa..

Chauhan office

Vijay- yeh mummy ne bhi kha ha fassa diya yaar... Khair jaldi se ghar pahunchta hun Nahin to Fir kya n jaane Kar Gaye.



THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now