episode 43

8 1 0
                                    

After 2 weeks

It's been two weeks Vijay is not calling Trisha but today he has called her

On video call

Trisha- hi Vijay how are you tum theek to ho na?

Vijay- I am fine how are you yahan pe bhi sab Kuchh theek hai.

Trisha- Main To theek hun vaise Tumhara kam Kaise chal raha hai

Vijay- han main yahi bolane ke liye phone kiya tha actually I found a very good friend he is Raj Verma. Raj Verma please come here.

Raj- hello

Vijay- Raj she is my wife Trisha Chauhan. And Trisha he is Raj Verma Yeh Hamara Singapore ka business Sambhal rahe hain aur Jab Main Aaunga India tab main Inko Sath Lekar aaunga.

Raj- bahut din ho gaye Maine India Nahin Dekha I want to see India.

Trisha- aap....Raj ....Verma hai aap Vijay ka. ........Singapore ka business Sambhal rahe hain.

Raj- ji

Vijay- Achcha Trisha mein phone Rakhta hun its already too late we have to go for meeting.

Trisha- are suno to. ...

Phone gets cut

Trisha- yah to Vahi ladka hai Jisko Paris Mein Dekh Kar main bahut jyada Dar Gai Thi Aur Vijay ka Hath pakad liya tha maine. Main Vijay ko kaise bataungi ki Yahi vah Hai . ...... Nahin Nahin Main To Kuchh Nahin kar sakti (starts crying).

After 1 month all the sons and bahus come home.

Parvati - are beta ruko ruko Tum Logon ki to main pahle Aarti utarana chahti hun kitne Dinon bad Aaye Ho Kisi Ki Najar Na Lage

Samriddhi- Khair kitne Dinon bad Aaye Hain Wapas. Main bahut jyada miss Kari Thi aapke Hathon Ki lahsun chatni.

Parvati - To Kya Hua Main Hun Na lahsun ki Chatni khilane ke liye chalo chalo jaldi se a jao andar.

Vijay- but usse pehele mujhe apko kisi seh milwana hai maa. He is Raj Verma mom and dad. Yeh hamara Singapore ka business sambhalte hai..

Raj- namaste maa..

Parvati- maa??

Raj- sorry aunty ko galti se nikal ke meri mummy Nahin Hai Na.

Parvati- To Humne kab Mana Kiya ki tum Hamen mummy Nahin bula sakte Tumne Hamen iss Kabil Samjha uske liye Shukriya.

Raj- thik toh pir maa hi bolunga.

Parvati- trisha Jao room mein jao beta kya halat bana li ho..

Trisha lefts without saying anything

Parvati- isse kya hua vijay .

Vijay- don't know?

At room.. Of vijay

Trisha keep her luggage in the room. With sad mind set... Suddenly vijay enters the room with the luggage in maids hands..

Vijay- yahan rakh do nisha.

Nisha- aree mem sab aapko kya hua ekdm laal lg rhi ho aap?

Trisha- kuch nhi travel karne ki wajh seh hai basss...

Leaves for bathroom

After some time Trisha look

Vijay- Aree wahh aaj aap bohut sundar lag rhi hain

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Vijay- Aree wahh aaj aap bohut sundar lag rhi hain..

Trisha says nothing

Vijay back hugs Trisha..

Suddenly Trisha took off vijay's hands and go away...

Vijay- Trisha please discuss... What happened to u...

Trisha- vijay please i need privacy that's all.. Leave me alone..

Vijay- ok... Then..

At dinning table

Parvati- waise mai yeh soch rhi thi ki kuch chizon ki wajha seh hum Anjali ka birthday celebrate nhi kar paye the toh next week kare.

Anuj- thik baat hai..

Vijay- jii maa thik hai..

Neel- ok decorations mai dekh lunga..

Nishant- mai cathering dekh lunga.

Parvati- Trisha tum.. Mehmaan dekh lena mina aur Samriddhi ke sath Milkar.

Trisha- theek hai maa dekh Lungi.

Raj- Maa sa. Mere layak Koi Kam Nahin bataya

Parvati- aap vijay ji ki help kariye.

Raj- thik hai.

Raj- look at trisha

She was already wearing a Pink kurti and white plazo with black bindi and braided hairs red cheeks and red lips.

Trisha get afraid by Raj eye contact. She started shivering and she was serving Vijay held. we just shoulder tightly

Vijay looks upward direction and looks at Trisha who was already getting frightended and shivering.

Vijay- kya hua Trisha. (Vijay ask in a low voice)

Trisha- nhi kuch nhi... (Takes her hand around the neck and touch her mangalsutr).



THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now