episode 44

5 1 0
                                    

Vijay- Aree trisha...

Trisha goes to the kitchen without listening vijay.

Parvati- beta kuch hua hai kya?

Vijay- pta nhi maa jab seh trisha aaiye hai tab seh kuch nhi bol rhi hai..

Parvati- to beta Puchte Kyon Nahin?

Vijay- theek hai main khane ke bad poochh Lunga. ..

At night.

Neel- vijay bhaiya mai soch rha tha ki yeh files photocopy kar lu .

Vijay- thik hai kara lo..

Nishant- vaise Vijay bhaiya main Soch raha tha ki ine file ki photo copy karvane ke bad Ham inhen acche se Jagah per Rakh Dete Hain Taki vahan Tak Koi pahunch Na Sake.

Neel- hmm. Yah bahut important papers hai..

Vijay- ok.. Kar lo.. Abhi mujhe room mein jane do...

Neel- haa bhaiya aap jao aaj bhabhi kuut degi aapko.... (Laugh)

Vijay - Achcha To Aisa Hai Kya Tumhen Tumhen bad mein bataunga.... .

At room

Vijay- trisha do you know kal hum kahan jayenge??

Trisha was taking out her clothes from bag

Trisha- (slient)

Vijay- jaipur ghumne...

Vijay sees that still Trisha is upset.. So he scrams. Holds trishas shoulders and shakes her up..

Vijay- kya hua hai Trisha dekha rha hu jab seh aai ho tab seh ajeeb sa behavior kar rhi ho kya hua hai tumhe??? Main Kuchh kah Nahin Raha iska matlab yah Nahin Ki Main Kuchh samajhta nahin hun.

Trisha- please Vijay Chauhan Mujhse Dur rahiye. .

Vijay- tum meri patni Ho and I have alrights Ki Main tumhare pass rahun ya Kahin aur. .

Trisha - Achcha To ab pata chal gaya Ki Main Tumhari Patni hun! Varna itne Din Se Kahan Pata Tha Tumhen.

Vijay- Trisha tum mujhe bataaogi Tumhen kya hua hai.

Trisha- Mujhe yah hua hai ki tum mujhe Jo itne din se phone nahin kar rahe the Jab Main Hong Kong Mein Thi To Tum Sona se milane ja rahe the Kyon tumne mujhse Kaha tha na ki tumne Hamari Shaadi Se 2 mahine pahle Hi Se Rishta Tod Diya hai to aap kyon  vah tumhare pass a rahi hai Kyon. ...Kyon a rahi hai vah tumhare pass.

Vijay- trisha

Trisha- Ab Koi Hai jawab tumhare pass isiliye main Kuchh Nahin bol rahi thi Kyunki Jo jawab main chahti Hun vah To Tum bologi Nahin bus duniya bhar ki baten Karni Aati Hai Tumhen aur Kuchh Nahin plus yah Bhi Hai Ki Tum Jo yah Raj Verma ko ghar Lekar Aaye Ho isliye Paris Mein Mera Hath galat takra se Pakda tha isliye main dar ke tumhare pass counter Mein a Gai thi samjhe aap please Mujhse Kuchh mat puchna Jab tumhare pass ine donon Baton Ka Jawab a Jaaye tab Mujhse puchna.

Vijay- theek hai FIR kal Subah Tumhen ine Sab Ka Jawab mil jaega aur han Raj Verma koi aisa Vaisa Ladka nahin hai vah bahut Achcha ladka hai is bare mein Tumhen Koi Jawab Nahin dunga.

Trisha - itna hi Achcha ladka hai To fir use Din Paris Mein Mera Hath Kyon Pakda tha kyon?

Vijay- Mujhe ine Sab Baton Mein discuss nahin karna hai Beethi ko bhul jao aur Achcha Yahi rahega ki tum chupchap se man Lo Ki Raj Verma Ek Achcha ladka hai samjhi. Aur han jahan tak baat hai Sona ki to vah kal Subah Tumhen Samjha dunga.

Trisha- acha majak hai ...

At morning .
Trisha dress

Trisha dress

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Mina dress

Samridhi dress

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Samridhi dress

Parvati - aaj meri teenon Bahu Ne Matching Matching chijen pahani hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Parvati - aaj meri teenon Bahu Ne Matching Matching chijen pahani hai.

Trisha- Kya Karun maa chij hi aisi hai ab aap Samriddhi Koi dekh Lijiye 3 Mahina ho gaya hai usko pregnant  hue Khushi Ke avsar Mein Maine Socha Ki Kyon Na Matching Matching chijen pahene.

Parvati- Bahut Khoob.

Trisha- vaise Main Ek chij puchni Thi Ruhi Nahin dikh rahi hai Jab Se Main aai hun?

Parvati - Wesley beta Kyunki uski mummy papa London ja rahe hain aur vah kuchh Din Mein Wapas Yahan a Jayegi Kyunki Uske mummy papa 6 mahine ke liye vahan ja rahe hain.

Trisha- oh acha

THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now