episode 42

4 0 0
                                    

At Hong Kong

Vijay- good morning Raj Verma.

Raj - good morning Vijay Chauhan.

Vijay- aapka so much thank you aapane Hamare company branch Hong Kong Ko Itna acche se Sambhala.

Raj- yah to Mera farj tha is company Ko Maine Jab Se sambhalna Shuru Kiya Hai Hamesha Apna maan kar Sambhala Hai Aage Bhi Aisa Hi karunga.

Vijay- Shukriya Raj. ..

Raj- friends..

Vijay- friends but as a bhai bhai. .

Raj- haan kyu nhi..

Neel- company ki bhi baat kar le ya FIR sirf Yahi karne Aaye Hain Ham Yahan. .

Nishant- aur Nahin to kya thodi der Mein meeting Shuru Hone Wali Hai yahi sab Karte Rahe to meeting mein bhi Yahi Karte Rahana bhaiya aap.

Raj- are Aisa Kuchh Nahin Hai baitho To bhi log thodi der Mein Shuru hi hone wala hai.

After meeting

Otp.

Trisha- good morning Vijay.

Vijay- good morning Trisha.

Trisha- Tumhari meeting kaisi rahi.

Vijay- bahut hi acchi aur sath hi Sath mujhe ek Achcha dost bhi mil gaya Jo hamari Hong Kong ki branch Sambhal raha hai he is very good Kabhi fursat mein agar Hua to use Tumhen milva Dunga and he wants to come to India to main use India le aaunga. .

Trisha- that's great!

Vijay- hmm..

Suddenly Vijay gets one more person call .

Vijay- Achcha Trisha main Tumhen thodi der ke bad phone karta hun.

Trisha- thik hai!

Vijay picks up the call

?? Hii vijay..

Vijay- kya hai Sona. .

Sona- Aise Rudely Kyon baat kar rahe ho.....Achcha Chhodo Mujhe Pata Chala Hai Ki Tum hong Kong mein ho Mujhse milane a sakte ho Moonlight restaurant mein.

Vijay- what?? Tum Singapore mein ho.?? Kahin bhi pahunch jati ho yaar

Sona- are Vijay Mujhe Bhi Apne doctory ke kam se Har Jagah Jana padta hai why don't you understand Mujhmein per shak Karte Rahte Ho bewajah!

Vijay- Achcha sorry theek hai kitne baje aana hai?

Sona- sham ko 8:00...

Vijay- thik hai .

At Hong Kong..

Trisha- ok guys  ab Ham sabhi ko अपने-अपने kam per nikalna chahie Ham Yahan per Kyon Aaye Hain we all know that yes.

Mina- yah Baat to didi Ne Sahi kahi hai Khair Samriddhi Tumko koi bhi chij chahie Hogi na to tum phone kar kar Hamen bol dena agar office mein bhi ho gaye to bhi bol dena.

Samriddhi- thank you for so much of love support and all the things.

Trisha- ismein thank u bolane ki kya baat hai yah To Hamara Dharm Hai Hamen karna hi Hoga and after all you are my babes.

Samriddhi- that's cute..

Mina- main Kuchh Nahin lagti didi aapki?

Trisha- lagti ho na my darling.

All the three laughs

At Singapore

Vijay- Aree yrr yeh sona neh bhi naa..

Sona was already waiting  for vijay...

Sona


Sona- wlcm ..Dear Vijay Chauhan. The CEO of Chahuan company..

Vijay- Thanks yaad dilane keh liye.. Mujhe laga mai bul gya tha..

Sona- haa haa.. Tumhari Ignore karne ki aadat nhi gyi na??

Vijay- kyu bulaya tha... Bolo

Suddenly Trisha calls him.

Vijay cuts the call

Sona- Aree tumhari biwi.. Phone kar rhi hai uthao toh sahi!

Vijay- nothing is there choodo.. Tum bolo..

Sona- main yah kah rahi thi ki Hamen alag Hue kitne din ho gaye tum trisha ke saath khush toh ho na Tumko Dekh Kar To Lagta Nahin Ki Tum khush ho!

Vijay- nhi yaar mai hu hi nhi khush. It goes like mom neh mera rishta kara diya trisha seh i am not really happy..

Sona- toh Divorce kyu nhi de dete?

Vijay- jitna asan smjh rhi ho utna asan nhi hai or waise bhi i have adjust myself with her now.

Sona- adjust waow literally adjust.. matlab Kaise vijay  Kaise I can't understand you literally are yaar Pasand Nahin Hai To Chhod Do na adjust karne ki kya jarurat hai..

Vijay- hmm...

Sona- what hmm.. Dekho main Tumhen Dard Mein Nahin dekh sakti Tumhen Hamara Rishta Bata Dena chahie tha na kyon Nahin bataya Mujhe Tumne apni Shaadi Se 2 mahine pahle Hi Chhod Diya Taki use Trisha se shaadi kar Sakun literally Itna Pyar Kiya Tumko aur apne 14 Sal purane Pyar Se Tumne shaadi kar li literally.

Vijay- uska Pyar Bhi Mere Liye bahut tha 14 Sal usne Bhi Mujhe Ji Bhar Kar bahut pyar kiya hai aur Aaj Bhi bahut pyar karti hai mere liye jiti hai mere liye Marti hai aur sath hi Sath Mere Liye Har Raat Hoti Hai Jaanta hun uski kamjori uska Dard Sab Kuchh Jaanta hun per lekin na Chahte Hue Bhi Mujhe yah sab Kuchh karna pad raha hai Kyunki Kahin na kahin main abhi bhi nahin Bhula Pa raha hun Sab Kuchh Jo Mere Sath Hua Hai.

Sona- Tumhen Bula Pana Mushkil Hai Chhodo. ..

THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now