the six at work part 2

43 1 0
                                    

Trisha takes her car from the company and goes to Vijay company gives him The Lunch Box.

Vijay- have you done your lunch.

Trisha - no not yet I will do it after going from here..

Vijay- okay.

Suddenly by mistake Trisha got bump by Nishant.

Nishant- bhabhi aap?

Trisha- vo actually Tumhari bhaiya ko lunch box chahiye tha. .

Nishant- bhaiya aap apni chijon Ka Dhyan Kyon Nahin rakhte Hain bhabhi ko yahan se vahan bhaagdaud karni padati hai ghar per bhi Karvate ho aur FIR Bahar aane ke bad bhi Maa Ko Pata Chala to aapko bahut Buri dant padane Wali Hai. Aur vaise bhi dant aapko Man Se Meri vajah Se Hi padegi Main Bata Dunga Ki aap apni chijen Bhul Jaate Hain aur apne aap ko ek jimmedaar Nagrik Kahate Hain.

Vijay- jayada mat bol Varna Yahi marunga bahut..

Trisha- to Vijay main Chalti hun mujhe bahut sara kam hai office mein. .

Nishant- bhabhi please Aise Chhod Kar mat jao maine aapke liye stand liya aur agar aap Aise Chali jaayengi to bhaiya mujhe bahut Marenge.

Trisha- Dekho Nishant Tumne yah sab Kuchh Khud Hi Khada Kiya Hai Maine Tumhen Nahin bola tha ki Vijay ko bolo Tumne Khud Hi bola hai ab tum hi bhakton vaise yah Neel aur Mina kahan hai.

Nishant- pata nahin bhabhi Subah Se to donon hi nahin dikhe.

Trisha- Achcha theek hai Main Khud Hi Mina ko phone kar lungi.

Trisha lefts for her office. ..

At Singhania Enterprise

Mina- Dekho Neel ab main use Ghar Mein Ek minute bhi nahin Rahana chahti Hun Tum Kuchh Bhi Karke Koi dusra Ghar Dekho Ham vahan shift ho Jaenge Tumhari maa mujhe accept nahin kar rahi hai aur main ab aur yah Nahin kah sakti.

Neel- theek hai tum Chinta mat karo main Kuchh Bhi Karke jaldi se koi Achcha sa ghar dhundh Leta Hun per tab tak Tumhen Hamare ghar mein Rahana hoga.

Mina- theek hai chalega per thoda jaldi karna.

Hello guys you must be thinking a Neel or Mina ke bich mein kya baat chal rahi hai actually Parvati Mina ko Pasand Nahin Karti Hai Kyunki Neel Ka Rishta fix ho chuka tha aur vah Mandap se Bhag kar usne shaadi ki Mina se ISI vajah Se Hi Parvati use like nahin karti hai aur Neel Ka Rishta Radhika Oberoi family ki ladki se ho gaya tha use Din UN Logon Ne Kafi Kuchh Suna Diya ISI vajah Se Hi Parvati Mina ko Pasand Nahin karti hai.

At Noon.

Trisha goes to the restaurant blue moon and waits for vijay


THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now