Ruhi comes home

25 1 0
                                    

Trisha- was coming down stairs suddenly someone shows her the keys and stops her.....

Trisha- tum! Or yahana.....

Ruhi- iss na chiz ko Ruhi oberoi kehere hai....... Mrs Chahuan....

Trisha- Stop it kyu aayi ho yahan batao.....

Ruhi- woh actually 4months ke liye yahaan chhutti manane aayi hu....

Trisha- yeh koi dharm saala Nahi Hai Jo Koi Bhi uth kar aa jata hai. ...

Ruhi- Dharmshala ka naam kya hoga Trisha Dharmshala. ..

Trisha- bakwas band karo aur left Mein Tumhara room Hai Chali jao Dur Ho Jao Meri najron Ke Samne se Varna Mujhse Maar kha jaaogi Itna Samajh lena. ...

Ruhi- Thik hai dekhte hain kaun Maar khata hai aur Ghar se nikalta hai kya pata Maar khakar Tum is dhakke Maar Ke Tumhen is Ghar Se Nikal Diya Jaaye ya FIR Mujhe dekhte hain bazzi  To Main hi jitungi...

Trisha- Baji vo Lagate Hain Jo darte Hain Main Baji Nahin Lagati Khair Tum bolati Ho To dekhte hain

Vijay says

Vijay- Trisha Mujhe let ho raha hai mera lunch box mujhe de do. .. Wait ruhi tum...

Ruhi- sorry Vijay mere pass time nahin hai tumse baat karne ka mujhe ek important call a raha hai..

Vijay- Ajeeb Ladki Hai Maine to poochha bhi nahin Maine to sirf hairani se bola tha Khair Chhodo tum mujhe Mera lunch box do Trisha Mujhe Jana Hai. ...

Parvati entry

Parvati- beta Vijay Suno Aaj sham ko Tumhen Trisha ko Lekar Ek party mein jana hai main aur Baki log Nahin Ja Sakte Kyunki Hamen lagta hai ki Tumhen sath mein ek time spend karna chahie apni wife Ke Sath Tum donon Ko hi apni kam se chhutti Nahin milati Hai Jiski vajah Se Tum donon Kahin ghumne Nahin jaate ho isliye ab Hamen lagta hai ki tum logon ko jana chahie aur ham Sabhi ghar mein Rahenge aur yah Mera final decision hai isliye Koi Kya Main yah sab Koi Nahin bolega. ..

Vijay- Thik hai

THE CHAHUAN FAMILYWhere stories live. Discover now