Part-14 The Decision

They were looking at each others eyes conveying their feelings towards one another, the love the, the pain, the longing... everything. Suddenly Monami took two steps back from him and said"Karan tumhara decision sahi tha, hum saath mein rahenge tho koyi na koyi problem humare beech hothi rahegi aur hume is tarah dardh mein rahana padega. Humara breakup ho chuka hai aur jaise in ek mahine hum the aage bhi waise hi rahenge. " Her words made him feel like he is losing his life.

Karan pulled her towards himself and asked " Tumhara kehane ka kya matlab hai? Iss ek mahine jaise hum dono ne dardh mein, ek doosare ke yaadhon mein thadapte huye jeeya hai aage bhi waise hi jeena padega! Ha?... Monami tum achi tarah jaanthi ho uss dhin main ne jo kuch bhi kaha woh sirf mere gussa, guilt, frustration ya trauma jo bhi hai, usi wajah se kaha. Tum yeh bhi jaanti ho main tumhare bina nahi reh saktha... " She interrupted him in middle,

" Par Karan... tum yeh bhool rahe ho mere saath breakup karna tumhara hi decision tha, jho tumne akele le liya,uss dhin tumhe mera dardh nahi dikha, aur ab tum mujhse sab kuch bhool ne ko kehrahi ho! Aisa nahi ho saktha Karan. Main ab iss relationship mein nahi rehana chahathi hoon!. He became more angry and he can see that her words are not matching with what her eyes showing. She try to free herself from his hold but he hold her more tightly and said.

" Tumhe pata hai Monami, tum aaj bhi ache se jhoot nahi bol sakthi specially mujhse. Tumhare aankhein sab kuch sach bata dethi hai Raani Saheba! Baat kuch aur hai, uss raat humare beech jho baatein huyi,use sunkar tum mujhse dhoor tho nahi jaaogi yeh tho main ache se jaanthaa hoon kyuki tum woh ladki ho jisne mera confession keliye mere aage peeche ghoom rahi thi yaha tak ki tumne aadhi raat ko bhi mujhse milne keliye men's changing room tak aaya tha.. Isiliye sach sach batao baat kya hai aur tum kya chupa rahi ho!.

Her eyes filled with tears and she pushed him harder and shouted " Ha! Baat uss raath ki nahi hai, baat yeh hai ki main bhi ab tumhare tarah dar gaya hoon! Is mission mein jaane ke bhaad aur maut ko itne paas dekhne ke bhaad mujhe dar lagtha hai...kayi tum purane vaala Karan na bane jisse main ne jeena sikhaya tha ya phir tum woh Monami ki tarah na banjao jho tumhare jhooti maut ke baadh ek zindha laash ban gayi thi. "

He stood there numb not understanding what to say because its not that she is angry with him or she is punishing him. Its that his Raani Saheba is choosing his happiness over her. She is leaving him because she doesn't want him to be live like the old Karan whom she met the academy first. But how will he make understand his  Raani Saheba that  the time is short or long he will be able to live his life happy only if it will be with her.

" Karan pls try to understand, I don't want any other commitments in my life and I'm tired. But I'm happy that I'm a commando now and I got my Dad back and that is enough for me."She said and turned to leave but how will he let his dil ki dhadkan went away from him so he hold her hand and said,

" I know what you're feeling now because I'm also experienced this situation. You're just physically tired and emotionally disturbed that's why you thinking like this". He stopped and pulled her back to his arms and said while looking towards her eyes intensely,

"But I'm not letting you go Monami and I will not let our love fail in this situation. You just want some time to came out from this circumstances and I'm giving you that.  We are not over and you're MINE Monami". He pulled her more close and said,"  Do baatein  Raani Saheba!yeh jho ring tumne vaapas diya hai na isse bohut jald aur sabke saamne main tumhe vaapas pehanaunga aur dhoosari aur  sabse important baath jisse humesha yaadh rakhna that,I LOVE YOU...!With this he gave a long forehead kiss to her and left the terrace leaving a shocked Monami back who doesn't understand how to react.

******************************
Hi guy's hope you all liked the story and comment your opinion and what you want to see next. Enjoy reading...