After two days
Ks open her eyes slowly.she look at her surrounding.her mind was like a blank paper.
"Ap thik hain"ks turn her head towards the source of voice.she find out it's none other than its her maddam sir.
Ks said slowly,"hum kab idhar aye ".
Hm said her in soft tone,"ap do din se admit thi idhar."
Ks,"Ms udhar sab log thik hain na".
Hm feel so proud for her colleague and best friend.
Hm,"sab log safe hai ks ye sab apki wajah se hui hai".
Ks felt relief after hearing that.ks have so much pain in her lower portion .she thought maybe her lower portion has serious injury because of that incident.
Ks,"Ms ap mujhe thoda help karenge ".
Hm,"ha ks boliye ".
Ks,"humein washroom ki gate Tak chod payenge ".
Hm,"jarur ks "bolke hm ks ko khade hone mein support karti hai.ks bohot koshish ke bad uth pati hai.phir hm usko support deke washroom tak chod ke ati hain.
Kuch der baad ks washroom gate jorse khol deti hai .woh jaldi se hm ki taraf ati hai.use dekh kar hi lag Rahi thi use bohot taqlif ho rahi hai.
Ks scared and surprise tone mein kehte hai,"Ms ye humare lower portion mein...
Hm samajh jati hai woh ks ka hath pakad ke bed pe bithane koshish karti hain par ks bar bar ek hi baat bole ja rahi thi.
Hm ,"ks ap please shant ho jaiye".
Ks ,"kaise shant ho jau Ms ye kya hua kaise hua ".
Hm ,"ks wohh...
Ks cut her word and shout,"doctor doctor..
Uska awaz sunke ek doctor andar ata hain.
Ks usko red shot eye se dekhti hain,"doctor humein apse kuch baat karni hain".
Doctor,"ji kahiye".
Ks told him about everything .
Doctor,"humein pata hain apke condition ke bare woh operation humne hi Kiya hain ".
Ks uska ye baat sunke gussa ho jate hai.she wake up with so much difficulty and goes to him .and grab his collar.
Ks,"tere himmat kaise hui ha "
Hm hurriedly goes to her .woh ks ko doctor se dur karne ki koshish karti hain.cabin mein itna shor sharaba sunke bahar se kuch nurse ati hai.aur ks ko pakad lete hai.is time doctor ne use ek injection push karti hain.ks fall sleep.
Doctor,"nurse inhe bed pe litha dijiye".
Hm,"I am sorry doctor woh ks gusse mein Aisa kar diya".
Doctor,"it's ok I understand koi bhi ladki khud ki aise halat dekhke aisehi react karti toh don't worry aur ha unhe humne sleeping injection push Kiya hai .toh abhi kuch ghante aisehi soyenge.hum ate hain ".
Hm nodded her head.doctor and nurses left from there.hm goes to ks and soothing her head.
Hm,"hum jante Hain ks ye apke liye bohot tough time hone wala hai par biswas kijiye hum sab apke sath hai thain aur rahenge ".
After few hours
Ks ki akhein khulti hai.pehle toh woh shant ho rehti hai par use jab sab yaad ati hai woh phirse bechain ho jati hai.tabhi usse apne hato PE kisika haath feel hota hai.woh akh uthake dekhti hain ps uski haath pakde hui thi.
Ks aur khudko rok Nehi pati hain woh jorse ro deti hai.
Ps,"beta Nehi rote kyun ro rahe ho".
Ks,"amm..aa pa...taaa haii...woh
Bohot difficulty ke bad woh bolti hai sab kuch.ps know everything about her condition so she decided to handle her munchkin with so much affection and love.
Ps,"mera beta pehle Rona band Karo ap toh humare bahadur beti ho na . bahadur bachcha Nehi rote".
Ks nodded her head cutely.and wipe her tears.
Ps,"bachcha humein sab pata hain .hum jante Hain beta tumhare liye ye kitna muskil hain ye sab accept karna.par beta ye jaruri tha us waqt ".
Ks,"par yehi kyun karna tha rehne deti ap hum akhri dam Tak ek aurat hoke to marte".
Ps look at her with teary eyes so much emotion she carry in her eyes and said,"ha apni beti ko proper women banke rehne deti bhale hi uska jaan kyun na chali .itni selfish ho tum .tumna socha kya bitega humpe Nehi kyun sochoge hum tumhare asli amma thodi hain "bolke woh bhi rone lagi .
Ks uska haath pakad ke bolti hain,"Nehi amma ap toh humare liye khudki amma ho ap .hum jante Hain amma kuch majboori Nehi hoti toh ap humare liye ye faisla Nehi lete par amma patidev ka kya woh humein kabhi accept Nehi karenge ".
Ps,"beta hum jante Hain uske liye ye manna muskil hoga par koi rishta tumhara jaan se jyada jaruri Nehi .agar usne tumhari saath bhi Nehi diya Teri ye amma Tere sath hain samjhi".
Ks nodded her head with teary eyes.she felt so lucky that she have her amma .it's true that when you have mothers support nothing impossible for you .
Ps,"ab bohot hogaya Rona dhona khud toh royi humein bhi rula Diya humare sare make up kharab hogaya naemwabu...
Ks,"kya nawabu... Ha main bol deti hu amma us budhao se dur rahiye ap ".
Ps Laughter seeing her daughter irritated face.
Ps,"thik hain meri bhari hui bandook ab rest Karo hum doctor se baat karke ate hai ".bolke woh udhar se chali gayi.
Ks in mind,"hey bhagwan hum iss kis mod pe agaye .yeh kyun humare saath humein Nehi pata iss halat ka samna kaise kare humein Shakti Dena bhagwan ".
Tabhi udhar ek doctor ata hai.
Doctor,"kaise hai ap miss Singh ".
Ks,"ji thik hu main ".
Doctor,"hum jante Hain Mrs Singh ye sab apke liye manna kitna muskil hai par jo hogaya uske bare mein sochke kya faida .ab Jo situation hai uske bare mein sochna parega.apko kuch cheezo ki dhyan rakhna parega ".
Ks,"konsi cheez ".
Doctor,"dekhiye kal se apmein hum male hormones injected karenge...
Ks cut his words and say,"iski kya jarurat?"
Doctor,"jarurat hai dekhiye apka ye male private parts ka active hona jaruri hai.kyunki agar ye active Nehi hoga toh badme apko bade taqlif se guzarna padega."
Ks,"ye male hormones ke wajah se kya hoga".
Doctor,"apka male parts active hoga .iske wajah se aur bhi change hoga jaise ki apka body mein changes hoga.phir apki nature mein kuch change hoga .apko ladkio mein dilchaspi Ani suru hogi aur finally apko ak aurat ke sath intimate hone ka urge hoga ".
Ks,"doctor ye jaruri hai ".
Doctor,"yes apka sexual activity it's must important.you know uske wajah most of the apke us part activities ko hum sehi se jaan payenge ".
Ks sab sunke cold tone mein kehti hai,"kuch aur".
Doctor,"hum jante Hain yesab apke liye kitna uncomfortable hai par hum bhi kya kare hum bhi mazboor hai .ek baat bole ".
Ks,"boliye ".
Doctor,"dekhiye as an male I can say that ap agar sexual relations mein involved Nehi hona chate you can try musterbate ".
Ks felt so embarrass after hearing that she turn her head another side.doctor also felt her feelings he also left from there silently.