Date

803 114 16
                                    

Lunch time tha sab log bahar khana rahe thain aur bohot Masti mazak kar rahe Thain bas ks chup chap baithi Hui thi .aur kuch soch Rahi thi pehle toh kisine dhyan Nehi Diya.par kuch der bad Santu ki dhyan ks pe jati hai

SS,"km ap khana kyun Nehi kha rahe ho tabiyat toh thik hain na ".

Phir sab logo ki dhyan unke taraf jati hai.ks samajh Nehi pata hain kya jawab de woh ek awkward smile deke bolti hai,"Nehi Santu kuch nehi bas case ke bare main Thora soch rahe thain".

Ps said in caring tone,"km bad mein soch lijiyega abhi kha lijiye kal rat se pata nehi kya khaya apne ."

Everyone also tell her same thing except hm .ks smile seeing their concern.she started to have her lunch.

Sabka khana complete ho jata Hain bas ks aur hm ko chorke toh baki sab andar chale jate hai undonoko chor kar .

Ks bohot courage gathered karke hm ko bolti hain,"Ms kya ap duty hours ke bad free hain ".

Hm,"yes ks kuch Kam tha "

Ks,"Ms woh .......kya ap humare sath date pe chalenge "she said in one breath.

Hm Thora pause leke unke taraf dekhti hain aur kuch der baad kehti hain,"ha ks jayenge ".

Ks said with excited tone,"thankyou Ms thank you so much ha bolne ke liye ".

Hm just gave her small smile and left there .ks looking at her dreamily.

After duty hours sab log ek ek karke ghar chale gaye bas cc tha kyunki uska night duty tha .ks bhi thi kyunki uska kuch Kam tha woh jaldi complete kar rahi thi.

Phir woh janehi wali thi tabhi cc usko bolti hai,"kdi jara suniye "

Ks,"are cheetah bolo ".

Cc,"thik hain ap "

Ks ,"ha re thik hu mein chinta mat kar .tere kdi itna kamjor thori na hain
".

Cc,"humein pata hain kdi ap strong ho bas yehi bolna hain jab thori bhi kamjori lage na toh apka Bhai humesha hain "

Ks felt so overwhelmed she just goes to him pat his shoulder and said,"pata hain koi ho na ho Mera Bhai mere sath hoga ".

Cc and ks just doing some chitchat and ks left from there.

Ks pura taiyar hoke hm ke Ghar ke samne bike rokti hain.phir hm ko call karti hain.

Kuch der bad hm call recieve karti hain aur bolti hai,"ks sorry woh humara aj kuch jaruri Kam tha isiliye hum Nehi ayenge sorry".

Ks ko uski baat sunkar bura toh lagta hain par she control herself and say,"koi baat Nehi Ms hum kabhi aur jayenge thik hai".

Hm,"ok ks thik hain hum rakhte hai".

Hm cut the call .ks bike lekar udhar se chali jati hai sad hokar woh bohot kuch socha tha date ko lekar but koi Nehi sochke udhar se chali jati hai.

Tabhi uske pass call ate hain.ks call recieve karti hain phir kuch sunke worried hoke udhar se chali jati hai.

Ks ek couch pe baithi Hui thi.udhar humare pyari pushpee cute si grumpy face lekar unko dekhti hai.

Ks,"apne itne raat mein gossip karne ke liye bulaya amma".

Ps,"toh kya hua hum jante hai raat ko ullu ki tarah jagti rehti ho toh socha gossip karne liye bula lu ".

Ks,"amma ap aur apki insomnia humesha humein bhugatna parta hai".

Ps sad hoke bolti hai,"toh hum apko tang karte hain thik hain jaiye ap ".

Ks jaldi se uske pass jakar unka hath pakad ke bolti hain,"amma humari pyari amma hum kabhi keh sakte hain apko Aisa thik hain bataiye kya gossip hain apke pas".

Ps bohot excited ho jati hai phir ks se gossip karne lagti hai mostly unke Bahu ko lekar kaise woh unko irritate karti etc etc.phir ks ko kehti hai uske sath ludo khelne ke liye .ks man jati hain phir dono bohot raat Tak ludo khela mazak ki ps ne khudke liye chai leti hain aur ks ke liye milkshake.

Aisehi subah ho jata hai ks aur ps Thane ke liye ready hokar nikal jati hai.ps atehi baketi karne lagti hai aur idhar ks ko nind bohot araha tha isliye woh unki jyada kuch bhi Nehi boli .

Phir kuch der bad ks field duty ke liye aur jab wapas ati hain lunch time ke waqt sab bhara baithe huye thain .bas hm ko chorkar woh andar thi .ks kuch chupate chupate udhar se chali jati hai.

Ks hm ki cabin ke samne khari hui thi aur Thora relax hokar bolti hai,"Ms hum asakte hai".

Hm,"ji aiye ks ".

Phir ks cabin ke andar ake bolti hain,"Ms kya hum apne hasi se thodi der bat kar sakte hai".

Hm,"ok boliye ".

Ks,"hasi ye lijiye" bolke apne piche se ek bouquet aur ek chocolate ka dibba deti hai .

Hm,"ye kisliye".

Ks embarrassingly apna neck strach karke bolti hain,"woh kal apke sath date pe Nehi Jaapaye isiliye socha apke liye chotasa gift laa du apki achcha lagega".

Hm smile deke bolti hain,"thank you ks dijiye"

Bolke woh guldasta lene gayi accidentally unka hath ks ki hatho pe lag jate hai woh jaldi se apna hath hata leti hain.ks confuse hoke unko dekhne lagti hai phirse hm ne uss guldaste ko liya par without any touch.

Ks samajh Nehi pati kya hua .par woh hm ko kuch nehi bolti woh Nehi chati hain her Ms get embarrass for her.isilye woh kuch jyada Nehi bolti hai aur udhar se Jane lagti hai.

Ks in mind,"maybe unko humare touch pasand Nehi aya .par pehle bhi toh hum hug karte thain phir ye .are hum bhi kitne budhdhu hain pehle toh hum sirf dost abhi dosti se jyada hain .hmm lagta hain unko phirse humare sath comfortable karna parega.uske liye pehle humein unhe proper proposal Dena parega."

Woh soch leti hain kal woh hm ko achche tarike se propose karenge.
After her duty hours woh jaldi se mall mein chali jati hai ringe select karne ke liye .

Woh ek dukan pe jati udhar ka staff akar bolti hai,"ji maddam bataiye apko kya chahiye ".

Ks,"ji humein ring chaiye "

Staff,"ok mam any specific preference like simple designer or anything?"

Ks,"ji simple rakhiyega par Thora classy hona chahiye "

Staff,"ok mam"bolke woh bohot sare ring ks ko dikhane lagti hai.idhar ks confuse ho jati hai ki kya le kuch der bad ek khubsurat si ring usko pasand ati hain.woh staff ko bolkar use pack Kara leti hain aur payment bhi kar deti hain.

Ks bahar jate huye sochti hai,"hum apko propose karenge hasi .hum chate hain humare is rishte ki shuruaat sehi se ho hum apko kal officially propose karenge gf banne ke liye "

her wounds Where stories live. Discover now