When hm open the door other side ks standing with lots of bruises.her condition is not good she barely can stand properly.
Hm,"Karishma yeh kaisa hua apko .itna chot kaise laga "
But she don't know another shock waiting for her .a person suddenly appeared infornt of her.
"Hasi hum bhi hain "She never thought this person presence here .this person hug her tightly.ks look at them blankly.she enter in house.
Hm,"Adil ap idhar ?"
Ad,"I am sorry hasi i know maine jo bhi kiya bohot galat kiya maine but now I realised I want our baby . please can you give me another chance."
Hm said angryly,"Adil hum us din humare bachche ke liye hain gaye thain par apne use swikar ne se saf saf mana kiya tha .aur aj apko apna bachcha chaiye "
Ad,"Hasi humne Jo bhi kiya hum logo ke liye kiya .tumko pata hain na maa aur baba kitna strict hai agar unhe baby ke bare mein pata chalta toh woh kabhi Nehi mante ."
Ks came out from room .she don't say anything she just doing her work she don't bother them like they don't even exist for her .
Hm,"Adil hum apko bete ko apse ko milane le ja rahi thi par iska matlab ye nahi ki hum dono ke bich sab kuch sehi ho jayega ."
Ad,"Hasi yeh beta humara hain isko humse door kyun kar rahi ho aur tum bhi kyun humse door jarahe ho i love so much my love."
He hug her tightly hm tried to free from him .but his gripped was so tight that she can't do anything.ks unke pas Jake Adil ko hat pakarke hm se alag karti hai.
Ks,"Oh topa admi unhone na bola phir bhi unse chipak kyun rahe ho be"
Ad,"Dekhiye yeh humare bich mamla hain ap inse dur rahe toh hi achcha hai "
Ks,"Thik hain mamla tumhara hain ghar mera .ap dono bahar Jake ye mamla suljhaiye idhar Nehi "
Hm looking at her shockingly.she never thought ks leave her with Adil .maybe she is right she don't have any space in ks life .
Hm,"Adil hum Jane ke liye taiyar hai.ap rukiye hum harsh ko taiyar karke le ata hain ".
Ad,"Really thank you hasi .you don't know how much happy I am now.jaldi se ready ho jao hum aj hi flight se lucknow jayenge ".
Hm just nodded at him .woh room ke andar chali gayi.andar Jake woh baby ko taiyar karne lagi .ks bhi kuch der baad andar ayi .hm look at her to found some feelings but no she sit there blankly.
Hm,"Karishma yeh faisla humne sabke bhalai ke liye hain hum...
Ks cut her words and said,"Ms ap humko safai kyun de rahe hai ap .beta ap dono ka pyaar apka faisla apka toh sab jab apka hain humse kuch bolne ka kya faida "
Hm stiffed her jaw and said,"Oh apko koi farak Nehi parta .achcha hai phir humare Jane ke baad ap kya karenge?"
Ks,"Move on karenge Ms aur kya chaliye jaiye harshit ko leke Adil ap logo ka wait kar raha hoga "
Hm really thought she gonna stop her but nothing happened like this .is it Karishma give up on her .but she deserves it every harsh treatment by her she deserves it.
Woh harshu ko leke bahar hall room mein chali gayi .Adil unka saman leke bahar chala gaya .hm bhi harshu ko leke bahar jane lagi .par mano uske sarir toh ja rahi thi par uska man abhi bhi us gharein hi ho .
Par use Jana hi hoga agar woh harshu ko leke Nehi jayegi toh Karishma apne life mein kabhi move Nehi kar payegi . haseena chati hain ki Karishma life mein settle ho jaye . bohot kuch jhela hain Karishma ne par ab Nehi ab usko zindagi mein khush hone ka pura haq hain .