Next day mpt mein sab baketi kar rahe thain .hm thane ati hain unhe dekhke sab unhe salute karte hain.
Hm,"Jai hind kya ap log bhi kabhi toh Kam kar lijiye.aur ks kidhar hai?"
Ps,"abhi tak toh km Nehi ayi."
Hm,"abhi tak Nehi ayi kal itni baar bola woh file jaruri hai".
Cc,"Ms shayad ks hq mein gayi honge shayad"
Hm,"Nehi cc dsp sir toh kuch Kam ke liye bahar gaye hain humein call aya tha unka".
Sab log Thora worried ho jata hai.ks kidhar gayi hongi.
Ps,"Ms phir woh kidhar gayi hongi .bille unko koi khabri ke pass Jana tha kya tumhe kuch pata hain ?"
Bc,"Nehi maa km ne Aisa kuch nehi bola tha ".
Hm,"rukiye hum unko call karte hain ".
Bolke woh ks ko call karne lagti hai.par phone toh ring hota hai par koi answer Nehi ata hain.
Hm,"ss ek kaam kijiye unka location track kijiye".
SS jaldi se location track karne lagti hain.ab hm ko bhi Thora tension ho rahi thi.
SS,"Ms unka location unka flat hi dikha Rahi hai".
Hm thoda surprise hoke bolti hai,"ks ghar mein hain par kaam ke liye Nehi aye .Aisa toh woh Nehi karte kabhi bhi."
SS,"ho sakta hain unko Ghar mei koi Kam ho".
Hm,"hmm pata nehi ek Kam kijiye ap log Thora Thane ko sambhaliye hum ks ke pass jate hain "
Everyone said,"ji Ms "phir hm udhar se chali jati hai.
Hm ks ki flat mein Jake dekhti hain flat darwaza khula hua hai.woh jab andar jati hai dekhti hain ks floor pe pari Hui thi.woh jaldi se ks ke pass jati hai.unko touch karte hi woh feel karti hai ks ks pura sharir bohot garam hain.
Hm,"hey Allah Inka toh pura sharir bukhar se tap raha hain."woh ks ko uthati hain aur unko support deke bed pe sulati hai.
Hm jaldi ek bowl pe Pani lekar ati hain aur sath mein kapra .woh unke sar pe patti karti hai .phirbhi bukhar Thora bhi Kam Nehi hua .woh jaldi se doctor ko call karti hain.
Kuch der bad doctor ate hain.hm unko sab batati hai.phir doctor ks ko check karte hain.
Doctor,"dekhiye bukhar shayad kal se hain.air sehi treatment na hone ke karan woh behosh ho gayi hain.hum unko dawai de dete hain phirbhi agar unhe sense Nehi ayega toh unko nehla dijiyega .agar phir bhi hosh Nehi ata hai unko hospital mein admit karna parega.thik hain hum ate hain".
Hm doctor ko bahar tak chorke ati hain.ate hi woh jaldi se ks ko dawai de deti hai.aur ps ko call karke inform kar deti hain.ks ki halat ke bare mein sabkuch toh Nehi batati hai.par sirf bolti hai unka tabiyat Thora kharab hain.
Uske bad hm khudka kapra change kar leti hain.aur Jake ks ke liye kuch banane lagti hai.in sab mein bhi bohot time bit jata Hain .hm kamre mein jakar dekhti hain ks ko abhi tak hosh Nehi ata hai.
Hm in mind ,"lagta inko nehlane hi thik rahega ".
Bolke woh wash room Jake sabkuch taiyar karke bahar ati hai.phir woh ks ko andar le jati hai.
Hm ko thoda problem hota hai.woh ks ko bathtub mein baithke uska shower chala deti hai.
Kuch der bad ks dhire dhire akh kholti hain.
Hm ,"ks ks"ks unki taraf dekhti hain Aisa lag raha hain woh kisi naseh mein hain.
Hm ,"ks apko thik lag raha hain"bolke woh ks ki hath pakadti hain.ks ko hm ki ye cold touch achcha lag raha hai.woh jaldi se hm ki hath pakad leti hain.