friend over lover

1K 131 55
                                    

Ks was so speechless that she don't know how to react of this new information.

Ks,"ok hum ismein kya madad kar sakte hain apki "

Hm,"Adil iss zimmedari ke liye taiyar Nehi hain kishu woh saf saf keh diya hain ye bachcha unhe Nehi chaiye.humein ye bachcha chaiye kishu hum iss bachche ko rakhana chati hu please humari madad kijiye."

She joined her hand infornt of ks .ks can't she her Ms like this she just want her Ms happiness.

Ks,"thik hain thik hain shant ho jaiye aur please humare samne hath mat joriye .ap pehle bathiye idhar "

Hm couch pe baith jati hai.uski sakal pe ek helplessness dikh rahi hai.unka hand shiver kar rahi thi.ks uski shakal dekhke sigh karti hai.woh hm ke liye Pani lati hain aur hm ko deti hai.tabhi uski nazar hm ki hato mein rakhe huye ek bag pe parti hain.

Ks,"Ms ye bag mein kya hain ?"

Hm usko ek smile deke kehti hai,"ismein humare pehle ultrasound ks report hain "

Ks ki akhon mein ek alag si chamak ajati hain.woh us bag ki taraf dekhne lagi mano woh us report ko dekhna chati hai.hm ko uske akhon ka chamak dekhke hm has pari .

Hm,"Apko yeh dekhni hai".

Ks variously nodded her head .hm us report ko ks ko dikhai .ks was seeing the report so affectionately

ks was seeing the report so affectionately

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Ks,"Ms yeh baby kidhar hain ?"

Hm ks ki baat sunkar has deti hai aur bolti hai,"woh chotasa black circle dikh raha hain woh baby hain "

Ks amusingly us report ko dekhe ja rahi thi .hm uski taraf dekhne lagi aur kuch sochne lagi .

Flashback
Hm Adil ke samne khari hui thi uske hath mein report aur akhon mein dukh .

Hm,"Adil ye bachcha apka hi hain ap samjh kyun Nehi rahe ho "

Ad,"Hasi shadi se pehle ye sab log kya bolenge aur humari mom dad ka toh socho .dekho ye sab jo bhi hua tha woh tumhare liye Naya toh Nehi hain .tumne apne junior ke sath bhi toh Kiya tha . phirbhi hum tumko apna liya aur tum humare liye itna Nehi kar sakte iss bachche ko abort kar do ".

Hm apni jagah froze hogayi thi .use samjh Nehi araha tha ki jisse woh itna pyar woh aise baat kar sakta hai.

Adil uske dono arms ko pakarke bolta hai,"jaan iss jhamela se chutkara pa lo .phir hum karenge na apse shadi.phir hum khusi khusi rahenge"

Hm uske grip se nikalti hai.uski duniya mano uske samne ujar gayi .woh us report ko ek bar dekhti hain aur ek bar Adil ki taraf dekhti hain.usne kitna kuch socha tha ki iss khabar se Adil khush hoga us report ko dekhke uski hi tarah emotion ho jayega .par Nehi usko toh iss "jhamele"se nikalne chata hai.

her wounds Where stories live. Discover now