Pji cabin ke andar jati hai hm aur baby ko dekhne.naya mehman ko dekh unke mano khusi ka thikana nahi hai .
Ps,"aww dekho kitna pyara hain ye .thank you beta iss chote mehman ko duniya main lane ke liye"
Hm smiled at her.she also feel blessed . really motherhood its bless itself.
Ps,"beta kya naam socha hain humare ladle ke liye ."
Hm,"amma sach bole toh hum iss bare mein soche Nehi hai.kishu jo naam bolegi hum wohi naam rakh lenge ".
Ps hm se baby ko leti hai.ps ki itne dino se pota poti ki chah thi woh puri ho gayi .
Phir usko dher sara pyar karne ke bad woh baby ko crib mein litha deti hai.phir woh hm ke sath baatein karne lagi .
Kuch der baad ks baby ke liye dher sare cheez leke andar ati hai.itna sab kuch dekhke hm hairan ho jati hai.
Ps,"ye achcha kiya tumne kishu beta .ye daur bhag mein humare chote laad sab ke liye kuch laya hi Nehi ".
Hm,"itna sab kuch cheez ki kya jarurat thi kishu ?"
Ks"pehli baar toh yeh apke liye Nehi hain yeh humare chotu ke liye hai toh iss cheez mein apki baat suna Nehi jayega hasi "
Itne dino baad ks ki muh se hasi sunke hm ke dil ko alag sukoon mil gayi .usko khush dekh ps bhi khush ho gayi .
Ks baby crib ke pass jatehi baby uski taraf dekhne laga .
Ks jaldi se usko god mein le leti hai.baby uske taraf dekh ke muskarane laga .
Ks,"oi chotu mashure kyun dikha rahe ho haa .bari hasi arahi hain.oh ap toh humare hasi ke bete ho toh itna hasna toh banta hai".Uska baat sunke baby aur hasne laga .aur undono ko dekh ps aur hm bhi hasne lagi .
Ps,"ji apke chotu apko dekh kar hi has raha hain barna itna time chup chup soya hua tha "
Ks kiss on his cheeks.baby nuggle his nose .his cuteness make ks's heart melt.
Hm-"suniye na kishu apke chotu ka kya naam kya rakhna hai?"
Ks,"humare chotu ka naam hoga harshit mallik .naam pasand aya mere Harsha "
Baby just chuckle at her .ks smile at him .
Hm,"Harshit mallik Singh"humare bete ka naam achcha hain na amma "
Ks hm ki taraf hairan hoke dekhti hain.hm ne Harsha ko uske surname diya .sachmein this angel also belongs to her .she really felt she has a family.
Ps,"bohot hi sundar naam hain humare pote ki ".
Ks,"are rakha kisne hain humne best toh hona hi tha "
Ps ,"ha ha thik hai.itna bhi credit mat mangiye hmm ".
Baby started crying.ks baby ko chup Kara Rahi thi tabhi ps bol padi,"are hasi ko dedo woh sambhal legi "