Hm aur mpt members hm ki cabin mein khare huye thain .sab bilkul alert aur serious thain as dsp sir discussing a very crucial case .
DSp sir,"dekhiye ye case bohot hi nazuk hain.bohot sare logo ki sath cheating hutyi uske chalte murder.for first time apko ek mujrim ki Ghar thainath rehna parega Nehi bohot sare sabut hum gawah denge I hope ap log iss case ki nazukta samjh rahe hai ".
Ks,"par sir Goa mein rehne wale ks case idhar kyun?"
DSP sir,"ks woh log Lucknow ke hi hain par hum unko udhar rakhe Hain kyunki humein Shak hain idhar bohot bare authority unke sath so you know idhar rakhna khatre se Khali Nehi hai.toh isiliye hum unko udhar ke sarkari farmhouse mein rakhe huye hain i hope hum clear hain ".
Mpt all members said in unison,"ji sir ".
Kuch aur information deke dsp sir nikal jate hain udhar se.
Sabhi log busy hogaye apne kuch files complete karne mein kyunki aj raat hi unko Goa ke liye nikalna hai.
Sabhi kaam khatam karne ke baad DSP sir ki bheje huye team ko kaam samjhake woh log nikal jate hain.
Phir sab taiyar hoke hm ki Ghar ke saamne ek sath ate hain aur udhar se cab se chale jate hain airport ke liye .
Airport se sari formalities complete karne ke baad .sab flight pe baith jati hai apne apbe seat par .SS aur cc ks seat ek sath tha .hm aur ps ka seat ek sath tha .ks ka seat dusri jagah thi .
Cc toh bohot khush tha ss ke pass baithke dono bohot saare batein kar rahe hain .idhar ps bohot dari hui thi flight mein use Thora dar lagta hai .
Hm,"pji ap kyun ghabra rahi hain hum hain na apke sath kuch nehi hoga ek kaam kariye humare hath pakad ke bathiye ok".
Imidiately she held her hand and doing breath in breath out after some time she felt a little bit relief.
Tabhi ks piche se unko dhire se puchti hai,"Ms amna thik hain na ".
Hm ,"ji ks amma bilkul sahi hai ap tension mat lijiye ".
Phir aisehi raat ho jati hain sab log apna dinner complete karte hai.hm baithke par rahi thi .
Ps Thora pareshan thi hm unko pareshan dekhke bolti hai,"kya hua pj apko ap thik hai".
Ps,"woh Ms..kishu ko lekar thore pareshan hain ap unse puch sakti hai unhone dabai liya hain ya Nehi ".
Hm,"ji bilkul itni si baat rukiye hum puchte hai ".
Hm piche turn hoke ks ko puchti hai,"ks apne dabai liya hai.amma puch Rahi hai ".
Ks,"ji Ms humne le liya hain ap unko itna tension mat lene ko boliye".
Hm smile and said to ps.bas ps being ps woh bolti hai,"ha ha hum unke amma woh Nehi khudki toh dhyan unsa kabhi rakha Nehi jata hai hmmm".
Hm smile at hearing her complaints.phir se hm book padhne lagi ps so gayi .
Ks akele baithke kya karenge soch Rahi thi tabhi uski bagal mein ladka uske sath baat karne laga .maybe woh bhi akele travel kar rahe thain.ks ko ladka thik laga toh woh bhi baat karne lagi .puri raat dono milke ek football match dekhke bita di .
Aisehi subah ho gayi sabne breakfast Kiya uske baad lunch atlast woh log Goa pouch Gaye.
sabne apni apni formalities Puri karliya .sab jahi rahe thain ks uske ladke ke sath bohot sari baatein kar Rahi thi.baki log samjh Nehi paya person like ks ek ajnabi ke sath itna open kaise ho gaye kuch der bad ladka udhar se chala Gaya.
Cc asked ks out of curiosity,"kdi woh ladka kon tha aur itna konsi baatein chal rahi thi ".
Ks,"are woh ladka football ke bare mein baatein kar Raha tha hum bhi us bare mein usse bohot kuch Jan rahe thain ".