Ks ko hosh ati hain woh apne charo taraf dekhne lagti hai.udhar unke pass pushpa ji baithi Hui thi aur hm khari hui thi.
Ps,"kaise hain Karishma mam ap ".
Ks,"amma ap humein karisma mam kyun bula rahi ho".
Ps,"toh apne senior ko aur kaise bulao "
Ks,"amma hum idhar senior thori hai hum toh apki beti hain ".
Ps,"na Karishma mam apke iss harkat ke baat toh humein ye Nehi laga ".
Ks,"gussa ho amma please gussa mat karo hum thik hai na ab".
Ps,"choriye Karishma madam hum ate hain "bolke ps bahar chale jate hai.
Ks unke taraf dekh rahi thi teary eyes se.hm Jake unke pass baith jati hai.
Hm,"ks unka gussa hona jayez hai apne Jo decision liya jiski wajah se ps ko bohot taqlif hua hai .kisi bhi maa ka reaction Aisa hi hoga".
Ks ,"hum kya karte Ms hum Tut chuke thain humne jiss shadi ki puri zindagi bitane ki Sochi unhone ek jhatke humse muh pher liya ap bataiye hum kya karte ".she cry silently.
Hm,"ks jante Hain hum log kuch insan ko apne zindagi se jyada importance de dete hain .Jo ki humein bad mein taqlif hi hoti hain zindagi se badhkar koi aur Nehi ".
Ks,"par woh humein samjha hi nahi Ms ek baar bhi humare bare mein Nehi socha ."
Hm,"toh apko jine ke liye husband acceptance ki jarurat hai yehi na .ks ap woh insan hain jisko dekhke log isan ko himmat milti hai aur ap hi itna Tut jayenge.karishm Singh zindagi se bade koi insan Nehi Karishma Singh zindagi apki unki khusiyo ki wajah bhi ap Bano aur dukh ki wajah ap hi ho dusro pe bharosa karne wale log akshar kho jate hain ".
Ks just look at her idol .she always admire this person because of her presence of mind and knowledge.realy Ms is her light house who always guide her .
Hm,"kya soch Rahi hai ap ks ".
Ks,"kuch nehi Ms .Ms ek baat bole".
Hm,"boliye ".
Ks,"thank you for coming in my life".
Hm smile and noded her head .
After two month
A lady do exercise in gym .she is doing it with so much passion.suddenly phone rang. Lady received the call."Ji boliye" she has paused and said "ji hum ate hain ".
A person comes to the lady ,"Karishma you are doing great yarr I mean in this little time you managed to have this much development".
Ks,"are sir ap na hote toh ye hona mushkil tha".
Person,"are Karishma itni mehnat na karti tum main bhi kuch nehi kar pata.ok bad mein baat karenge abhi chalta hu ."bolke woh nikal jate hain.
Ks left from there .and go to the clinic.she is enter the the clinic she first talk to reception and wait for her turn .
When her turn come .she goes inside.
Doctor,"good morning ks".
Ks smile and said ,"good morning doctor ."
Doctor also smile and said,"so aj apka male hormones deneka second dose hain.pehle wale Deneke bad koi khas side effects hua tha kya ".
Ks,"Nehi doctor ".
Doctor,"good so apke body ne ise achchi tarah se handle Kiya .chaliye aj de dete hai apko ".
Ks have her second dose.and then she left from there for thana .
At mpt
Ps,"ye ladki gayi ho bhi ki Nehi ".