Breakfast ke liye sab log baith gaye thain .mohini ji ka pati ke alawa sab thain.
Sab log silently kha rahe thain .kyunki ks ki sakht instructions tha ki woh log mohini aur unke pati ke samne Thora baketi Kam kare.
Silence break karte huye Mohini bola," Karishma Singh are you are single".
Sab log unke baat sunkar cough karne lagte hain aur uski taraf surprise hoke dekhne lagte hain.
Ks said in strict tone,"woh hum apko batana jaruri Nehi samjhte ".
M,"are gussa kyun kar Rahi Hain .I asked you generally.person like maybe have so many admirers."
Ks again maintain her tone and said,"jyada anuman mat lagaiye ap wohi behtar hoga apke liye .Santu khana complete karke humara pass ana garden apna laptop leke".
Bolke ks udhar se uth jati hai.sab log mohini ko dekh rahe thain .aur mohini ks ko .
Hm pov
Ks ss ke sath case discussion kar rahi thi .main bhi busy hogayi thi case ko lekar cc aur ps ko kuch kaam samjha Rahi thi.Tabhi maine mohini ji ek plate khana lekar garden ki taraf ja rahi thi .maine socha shayad apne pati ke liye le ja rahi hongi .
Phir jab mein ks ko kuch batane ke liye garden mein gayi maine dekha ks usi plate se kha rahi thi aur uski bagal mein mohini ji bthi hui thi.
Wait wait ks mohini ji ki laye huye khana kaise kha rahi hain.i mean she damn professional in her work toh phir accuse ki patni ke laye huye khane ko kaise kha rahi hai.
Mein unse baad mein baat kar lungi .tabhi woh hall room mein gayi .jaha humara young love bird baithke alag hi gappe Lara rahe hain.
Ss,"cheetah sach bol na woh hotty hot kdi mein fultu flat hain".
Cc,"ha Bhai alaghi humare bhabi banne ka prapanch bana rahe ".
Ss,"awww unki pati ka kya ".
Ss,"bhar mein jayega aur kya chal new bhabi ko impress karenge shadi wadi mauj mauj".
Cc,"chalo Santu hi bhabi ko puchenge theme kya rakhna hain destination weddings karna hain kya ?"
Dono baat baat karte karte udhar se chale gaye.i look at them unbelievably and anger.
"Ye kya bakwas chal raha hain unke dimag mein.nehi baat age bare humein usse pehle ks ke sath baat karna parega".
Bolke woh ks ki room mein gayi jaha ps thi aur kisise baat kar Rahi thi phone pe.
Ps,"ha sach bol rahi hu are kitni sundar ladki humare kishu par mar mith rahi hain .hmm are tujhe kabhi photo bhejungi ha ha are Nehi re shadi shuda hain barna mein abhi puch leti thik hain Malaika rakhti hu ".
"Ye kya bakwas hai yrr ks aur woh ladki matlab kuch bhi Nehi abhi mein unse baat kar lungi ".
Main jab Jane hi wali thi tab mein ks se takra gaya mein niche gir gayi aur woh mere upar .mein jab akhn uthake unki taraf dekhi .ek ajeeb si khubsurti hain unki akhein mein.
Tabhi mujhe hosh ati hain unki awaaz sunke.
Ks,"Ms sorry sorry apko lagi toh Nehi ".
I don't know mujhe achanak bohot gussa ATI hai aur gusse mein maine bol diya .
"Kyu lagi hain toh bhi kya haa.jaiye aptoh ajkal bohot busy hain kisi aur ke haath ke khane ke liye jaiye "
Ks look she was guilty woh kuch bole usse pehle mein hum nikal gaye udhar se.
Author's pov
Sham ka waqt tha ks ko Thora bura lag raha tha.kyunki use lag raha tha subah uski wajah se hm ko lag gayi hogi shayad isiliye woh hm ko sorry bolne ke liye dhund rahi thi.par woh unhe mil hi Nehi rahi thi.Tabhi unhone dekha hm garden ki ek chair pe bathi hui thi.ks jaldi unke pass Jake dekha hm so Rahi thi.
Ks in mind,"Ms aise idhar kyun so Rahi Hain ".
Ks ,"Ms Ms "Thora jorse bulati hain par phir bhi no response .jab hm ko woh touch karti hain hm ka sarir tap raha tha .
Ks,"hey bhagwan inko toh itna bhukar hain .inko pehle hosh mein Lana parega".she bought some water and sprinkle on hm face .but nothing she is still unconscious.
Ks pick up her bridal style and go to the bedroom.
Next morning
hm open her eyes slowly.her full body ache so badly she felt weak also .woh dhire dhire bahar ati hai.Hall room mein ss aur ps kuch baat kar Rahi thi .hm ko dekhke ps worried tone mein kehti hai,"Ms ap idhar kyun ayein ."
Hm,"pji woh Thora pyas lag Rahi thi isiliye".
Ps ,"Ms ap bathiye hum Pani leke ate hain ".
Hm nodded her and smile .she sat on the couch.
Ss,"Ms kal hum kitna dar Gaye thain .khas kar kdi woh toh Puri jagke apka dhyan rakha ."
Hm wide her eyes hearing this information.ks take care of her .she don't she feel so good that ks care about her this much .
Hm,"woh kidhar hain ?"
Ss,"kdi toh garden mein hain laptop mein kuch kaam kar rahe hai ".
Tabhi ps udhar ati hain ek hath mein Pani lekar dusri hath mein chai .woh Pani hm ko deti hai aur chai lekar Jane hi wali thi tab hm unhe rokti hain.
Hm,"ye chai kinke liye le ja rahi hai?"
Ps,"woh kishu ke liye Ms .puri raat soyi Nehi aur subah se bhi busy thi kaam ko lekar isiliye hum unke liye chai lekar ja rahe Thain ".
Hm,"pji hum unko de denge ap humko chai de dijiye ".
Ps said with concern,"Nehi Ms apka tabiyat thik Nehi hain ap rest kijiye hum deke ate hain ".
Hm ,"please pji hum unko deke ate hai na ".
Pji can't deny her request so she gave her tea .hm woh chai lekar garden mein jati .woh dur se dekh rahi hain ks kuch kaam pe busy thi .
Woh uske pass Jane wali hi thi tabhi udhar mohini ko dekhti hain jo ks ko chai de rahi thi aur ks bhi haske unse chai le liya .
Seeing this hm was so angry and sad she don't know but she felt so bad that someone being so close to ks.
She left from there with heavy heart.she sit on a bed and thinking about the morning incident.
Tabhi udhar ks ati hain khane ka plate leke .
Ks,"Ms ap subah ka breakfast kar lijiye.uske baad dawai bhi Leni hain".
Hm said rudely,"humari chinta karne ki jarurat Nehi hai apki ks ap jaiye hum apna khayal rakh lenge ".
Ks felt bad hearing her tone so she gave her food and leave from there silently.hm don't know why she is rude to ks .she felt like ks betray her but don't know why she felt like that.
She cry silently.Evening time.
Hm ko ks ke sath kuch bohot jaruri kaam tha case ko lekar . isiliye woh ks ko dhund rahi thi par pure Ghar mein woh kidhar bhi Nehi mili unko .tabhi garden mein unhe ss aur cc dikhe jo baatein kar rahe thain woh unke pass jati hai.Hm,"cc apne ks ko dekha hain ?"
Ss,"woh toh date pe gayi hai".
Hm,"kyaaa "she is so surprised.
Cc,"are Ms kdi toh mohini bh..mera matlab mohini ji ke sath club mein gayi hai.".
Hm felt like choking she felt so shutter.
_____________________________________
Author's noteSorry sorry pehle hi sorry bolti hu for late update.
But der aye durust aye so bataiye kaisa laga ajka chapter.
Yeh story toh khatam hone ko hain kisi ke pass koi idea ho next story kaisa chaiya toh jarur dena .
Thank you ❤️ ❤️ ❤️ to my lovely reader.