Ammi bathi hui thi aur ks unse thori dur bathi hui thi.
Nm,"dekh kishu mein uski pyar ki dushman Nehi hu par wo ladka uske liye sehi Nehi hain .dekh maa hu uski are pyar mein andhi ho gayi hai".
Ks,"ammi apne itne akin se kaise keh rahe ho apke pass kuch sabut hain kya?"
Ammi ,"dekh beta mein tum log jaise police toh Nehi hu ki sabut dhundta firu .woh ladka hasi ke sath bohot baar idhar aya tha uski baatein kuch sehi sa Nehi laga .aur uski family ke har member mano toxicity mein PhD kar rakha hain.matlab bohot bichri hui soch .ladkio ke mamle mein toh aur bhi jyada.aur woh Adil bhi kahi na kahi ye mansikta rakti hain .ab bol kaise bhej du apni hasi ko ".
Ks unki sari baat sunti hain aur phir bolti hai,"ammi Ms bohot samajhdar insan hain unka achcha bura unko pata hai toh humein unpe bharosa rakhna chaiye".
Nm,"dekh beta humein humari beti ki samjhdari pe koi Shak Nehi hai par iss mamle mein Mera man sath Nehi de Raha hain .maf karna beta tujhse jyada iss mamle aur kon samjh payega ki partner achcha insan na ho toh kya hota hai.bas tu khushnaseeb hain jo sas ke rup mein tujhe maa mili.par idhar toh family bhi sehi Nehi hai."
Ks control herself and say,"ammi ek insan ko dekhke hum sabko judge Nehi kar sakte .humara naseeb mein mohabbat Nehi hai.par har koi Aisa thori na hain.ap man jaiye ammi apki ek ha mein humari ms ki khushiya chupi Hui hai ".
Ammi bohot soch kar boli,"thik hain par ek baat keh deti hu agar mujhe baad mein kuch galat laga us waqt mein iss rishte ko Tod dungi ".
Ks hug her tightly and said,"thank you ammi .ap best ho".but with blank face.
Nm,"thik hain thik hain chal kuch khane ke liye lau tere liye ".
Ks break the hug and say,"Nehi ammi kisi aur din hum abhi nikalte hain ."
Woh ammi ko bye karke udhar se nikal jati hai.phir udhar se ek jagah le ati hain.a lady standing there she literally marched there.
Ks uske pass Jake bolte hai,"Ms ".
Hm uski taraf jaldi akar bolti hai,"kya hua ks ammi man gayi kya ?"
Ks give her a little smile and said,"ji woh man gayi "
Hm hurriedly hug her and said,"thank you ks apko Nehi pata apne hum par kitna bara ehsan kiye hain".
When ks also hug her but hm break the hug and started to call someone yes she call her love of life.
She started talking to her with so much happiness.ks standing there she started look here and there .when hm so in her talking she decided to leave from there.
She slowly going to her bike .she started her bike and look at hm with a sad smile and left from there.
A venue decorated like a new bride everyone busy in their work . everyone is so excited and why not it's their Ms 's engagement.a most awaited day.
Everyone was happy except one yes it's nm .she still feel that her daughter choose a wrong person.but she masked this emotion as she don't to want her daughter emotions.
Tabhi ladke Wale ajate hain jinko ks aur cc welcome karte hain.ladke wale sab ek ek karke andar ajate hain.
Cc whisper into ks ear ,"kdi ladke Wale bohot uche khandan ke lag rahe hain".
Ks,"hmm humein bhi .waise bohot bari family lag raha hain".
Nm ladke ki maa aur papa ke pas jakar bolti hai,"ji aiye aiye bathiye Ane mein taqlif to Nehi hui".
Am(adil's mother),"ji hui toh hain par koi Nehi aur kar bhi kya sakte hai waise apki beti taiyar toh hain na humein intezar karna pasand Nehi hain".
Af,"begum jara shat rahiye .dekhiye behen ji hum har Kam time pe pasand karte hain toh hum chate hain ye sab bhi waqt pe ho ".