ruthna manana

966 136 56
                                    

Ammi subah se apne kaam mein bohot busy thi tabhi unke Ghar ghanti baji .do tin baar bajne ke baad ammi jaldi se darwaza kholne gayi .darwaza kholte hi samne khara huye insan ko dekh unke chere par bari si muskan ajati hain.

      Nm,"Are kishu kaisa hai beta Aa jaldi andar Aa kitne dino baad ayi hain."

Karishma muskura ke andar ajati hain.ammi usko couch bithake jaldi se uske liye kuch khane ko lati hain.phir kuch der baad woh kitchen se khana lekar table pe rakhti hain aur ks ke pass baith jati hai.

Nm ,"Bata iss waqt kaise ana hua . uniform pe ayi hain sab thik hai na ?"

Ks,"Ha ammi sab thik hai bas apse milna tha aur kuch baat karni thi."

    Nm,"Oh achcha bolo kya baat hain "

Ks,"Ammi hasi ke bare mein baat karni thi "

After hearing this name nm face became dull .ks also notice that .

Ks,"Ammi hum jante Hain ap unse gussa hain .par ammi woh apke bagair thik Nehi hain.abbu ke baad ap hi toh unki hosla hai apke bagair apki hasi khush Nehi hai"

      Nm silently hearing every thing.she also miss her daughter but the humiliation she have to face because of her she can't forget.but more she hurts because of her daughter hide so many things form her.

    Nm,"Kishu usko tab kyun Nehi yaad ayi jab ek saal humse dur Jake us bachche ko janam dene gayi tabhi ek baar bhi Nehi laga humare ammi ko jab humare jhut ke bare mein pata chalega toh kitna bura lagega"

    Ks know during hm pregnancy period she miss her mother so much.she know how she crying in midnight.she witnessed everything infornt of her.

Ks,"Ammi hasi har waqt apko yaad karti thi .par unke majboori ko ap samjhaiye shadi ke bagair pregnancy mein log kaise treat karte hain ladki ko . isiliye unhone ye faisla liya ammi ."

    Nm just sigh .she already forgive her daughter.but she don't want contact her this time she need time .but a curiosity rise in her heart .how her grand child look like what is his name everything.

      Hm don't know that her mother always asked about her and her son to ps .ps also inform about them .but nm want to hold her grandchild.

  Nm,"Woh kaisa dikhta hai kishu ?kya naam rakha hai uska ".

Ks,"Harshit mallik Singh naam hain ammi aur dikhne mein pura hasi ki tarah hain . apko usko dekhna hai"

    Ammi eyes get sparkle.seeing her excitement ks take her home . during journey ammi have so many thoughts about her grandchild she asked so many questions about him .ks also answer her every questions.

     Woh jab ks ke Ghar pouchti hain ks toh andar ajati hain par ammi Thora hesitate karti hai.ks unko samjhake andar le jati hai.

    Ks unko ek room ki taraf indicate karti hai.ammi dhire dhire us room ki taraf jati hai.room ka darwaja Thora khula hua tha woh jab andar ayi tab ek little angel unko dekhne laga .

room ka darwaja Thora khula hua tha woh jab andar ayi tab ek little angel unko dekhne laga

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
her wounds Where stories live. Discover now