Hm apne bed pe baithi Hui thi aur kuch soch Rahi thi .thorasa pareshan lag Rahi thi.
Hm in mind,"kaise batau ks ko sach.nehi batana toh parega she deserves to hear this truth."
Tabhi hm ko ek call ata hain woh dekhti hain ks ne unko call Kiya hain .woh call recieve karti hai.
Hm,"ji ks boliye".
Ks,"hasi ap free ho mein apke ghar ajau kya ?"
Hm,"ji thik hain ajaiye ".
Ks,"ok hum ate hain".
Phir kuch der baad ks unke ghar pouchti hain.hm unke liye darwaza kholti hain.
Hm,"ks kuch lenge ap ?"
Ks,"ji Nehi kuch nehi lungi mein .ammi kidhar hai?"
Hm,"ji woh fufi ke Ghar gayi hain kuch dino ke liye ".
Ks,"ohh ".
Hm,"rukiye hum apke liye kuch lekar ate hain ."bolke woh kitchen mein chali gayi .
Woh kuch bana hi Rahi thi tabhi ks piche se unko hug kar leti hain.hm Thora ghabra jati phir ks ko bolti hain,"ye kya kar Rahi Hain ap ks ?"
Ks,"apse pyar aj apse bohot Sara pyar karenge aur baatein karenge."
Hm usko khudko churane ki koshish karti hai.par Nehi pati hain phir bolti hai,"humein bhi apse kuch baat karni hain".
Ks apna face unki neck pass le Jake bolti hai,"yehi ki ap kisi aur si pyar karti hai humse nehi ".
Hm surprise hoke unke taraf apni face turn karti hai.ks slowly slowly uska grip lose karke unse dur Jane lagti hai.
Flashback start
Ks ring kharid ne ke baat shopping mall se nikalne hi wali thi tabhi uski nazar food court pe parti hain jaha bohot sare log ikatta hoke khare thain.Ks out of curiosity udhar jati hai.aur jo dekhti hain mano uski duniya hi tham gayi ho.woh believe Nehi karna chati thi par Nehi jo hain unke samne hain.
Ek admi apne knees par baitha hua tha hm ke samne aur usko propose kar Raha tha.
Admi,"hasi i know I am perfect for you but i want to best for you will you marry me ?"
Hm,"yes Adil I will "bolke woh dono hug kar lete hain .sab log tali marte hai unke liye.
Ks herat break into million pieces.she felt lump in her throat.she never thought that she have to witness this type of scenario.
She left from there .when she ride her bike she recalls every moment how hm care for her .how she make ks fall in love with her.she don't know which is right the hm who is love with her or this hm who already love with someone.
When she came to her apartment she was devastated.
So she decided to talk to hm .so she call her and inform her that she goona goes to her home.
Flashback end
Hm look at her with teary eyes she knows how much she broke this person.Ks ,"hum jante Hain Ms maybe apne yesab kuch sochke Kiya hai .kya ap sirf us Karan bata sakti hai?"
Hm,"ks us din apke tabiyat kharab hone ke baad humne doctor se baat Kiya tha Maine unhone kaha apko smoke chorna parega .humein pata tha ap ye sab isliye kar rahe thain kyunki tab apka emotional support Nehi isiliye humne.....
Ks cut her word and said,"yehi ki ap humare sath pyar ki natak karenge".a long pause held in this kitchen.hm get silent because she knows nothing was justified her behaviour.and ks get silent because she don't want to say anything her mind was so message up but she decided to break this silence.
Ks said with a said smile,"thank you Ms .apne humein bachane ke liye ye sab Kiya .waise galti toh meri hi hain jo humne socha hum Chand chu sakte hai.shayad sach mein hum love sick cat ki tarah behave kar rahe thain maybe I should be more strong emotionally.hum chalte hain Ms ".
Hm look at disappear figure.she know ks hurts so much because of her.she take most idiotic decision.and this decision cause so much Damage for ks .
Other side ks ride her bike.every thing happened to her in this few days she want to forget just not for her sake but for hm also.she know hm has good intentions behind this.but every good intentions consequences are always not good same thing happened in this Time.
She stopped her bike infornt of a garden.she sat there on a bench.its night time no one is here so silent engulfed in this location.
Ks apne pocket se ek box nikalta hai jismein ek ring tha .ks us ring ko nikal ke samne rakhke kehte hai,"ab iski zarurat Nehi hai."bolke woh us ring ko samne wali talab mein phek deti hai.
Next morning
Sab log Kam kar rahe thain aur usse bhi jyada baketi kar rahe thain.ks ake unko dantke apne field duty ke liye nikal jati hai.
Jab lautti hain tab lunch time hogaya tha sab log kha rahe thain bas hm ko chodke woh dekhke ks hm ki cabin mein jati hai.
Ks,"hum asakte hain ms?"
Hm jo abhi tak kuch soch Rahi thi unki awaaz sunke hosh mein ati hain.
Hm,"ji ks aiye"
Ks,"Ms apki tabiyat toh thik hain na ap lunch kyun Nehi kar rahi hain?"
Hm guilty face leke bolti hai,"woh toh humko puchna chaiye ks ap thik hai na."
Ks confuse hoke bolti hai,"humein kya hua hain ?"
Hm,"kal jo bhi hua hum jante Hain galti humari thi ....
Ks cut her word and said,"dekhiye Ms kal jo bhi hua woh hona jaruri tha humare liye .humare ek weak moment ke wajah se hum pyar jaise mamlo mein jaldbazzi kar Diya aur rahi baat apki toh apki jagah koi aur bhi ho sakta tha jo iske fayda uthaye .ha hum ye Nehi kehte humein dukh Nehi hua ya phir hum move on kar payenge par kuch chize aisehi rahe toh achcha hain .waise apse kaise sikwe is sabse pehle apka dosti hain humare liye jo bohot Anmol hai."
Hm Thora relief feel karti hai unki baat sunkar.
Hm,"thank you ks humein samajhne ke liye ".
Ks gave her warm smile and said,"Ms ek baat puchein agar ap bura na manei toh "
Hm,"ji boliye "
Ks,"Ms agar ap us ladke se pyar karti hai toh ammi apke liye ladke kyun bhejte hain apke liye unhe kya iss bare mein Nehi pata".
Hm getting sad and said,"unhe Adil ke bare mein pata hain ki woh Mera dost hain par unhe ye nehi pata ki hum unse pyar karte hain.kyunkj pata nehi ammi ko Adil bilkul pasand Nehi hain.toh humara himmat Nehi hua par unke ijazat ke bina toh hum age Nehi bar sakte hain."
Ks,"ohhh par Ms kitni din ye chupa sakenge ap hmm ek na ek din toh unhe batana hi hoga .jitna jaldi bolenge utna achcha ".
Hm Thora sochti hai aur bolti hai,"ks ap humari ek madad karenge ".
Ks ,"ji Ms boliye na ".
Hm,"Adil ke bare mei ammi se ap baat karenge please "
That's it she never thought hm gonna request about this thing.she felt bad as she said she still not move on of hm .and now how she can do this she just got dumbfounded.
Author note
To mere pyare pyare readers.ajka chapter kaisa laga bolna okii.
Mujhe pata hain update regular Nehi ho raha hain .asal mein I am a student toh uske chalte itna waqt nahi milta .toh please Thora adjust kar Lena .
Love you all from your author ❤️❤️