Ishan is looking at everbody's face and trust me.. He doesn't like the look of any one's face..
He knows very well ki sabko match ki tenshion ha.. And usse khud bhi kafi stress ha match ki.. But vo itna tenshion me nhi dekh sakta kisi ko.. So he completes his icecream (bcoz icecream to uski jaan ha toh isse finish karna to pheli priority ha ishan baby ki) and jaake room ke beech me khada ho gaya with a pouty face and sabko aapni sad angelic aankho se dekhne lag gaya..
Player 1-kya hua ishan.. Is everything allright.. Tum aachanak aake beech me kyu khade ho gai ho.Player 2- hamare pyare ishan ne itna baby face kyu bana rakha ha.. Kya tumhe or icecream chaiye.
Player 3- aab aesi shakal mat banao..tumhe bilkul suit nhi karti.. Tum haste hua hi aache lagte ho.
Player 4- ek kaam karta hu ishan ke lia me pura tub bharke icecream leke aata hu tabhi hamhare baby boy ke face par smile aaigi
Player 5-are tum sab chup ho jao.. Phele hamare babyboy se toh puch lo ki hua kya ha.
Player 6- plz tell na ishan.. Tum pichle 5 minute se aesi sadi si shakal bana ke kyu khade ho.. Kuch hua ha to hame batao.. We will solve it
Player 7- aab tu aagar aese bhoot banke khada rahega na to haame mental hospital phone karna padega ki hamare pyare ishan ko kuch ho gaya ha.. Vo aaj pichle 5 min se chup ha.. Jo ek miracle ha
Player 8- aab tum sab aapni baate band karoge tabhi to vo bichara kuch bolega
Player 9- aaj pheli baar hum itna bole ha ek sath. Varna hamara babyboy hame bolne ka moka hi kaha deta ha.
Player 10- just keep quite everone.. Ho sakta ha hamare chote se baby ko match ki tenshion ho rahi ho.. Islia sad ho.
Player 11- mera to ishan ko chup dekhkar dil sa ghabra raha ha.. Plz yaar ishan kuch to bol varna hum sab pagal ho jainge itni shaanti se
Player 1 again-( vo uthkar ishan ke paas jakar khada ho jata ha and uski chin aapne hath se uper karke uski taraf dekhkar kheta ha.. Kya hua yaar.. Bata to.. Aagar tu match ko lekar pareshan ha to tu chinta mat kar.. Sab aacha hi hoga
Aab sabhi ishan ko aacha mehesus karane ki koshish kara rahe the majak karkeIshan( with sad eyes) - mujhe match hi koi itni khas tenshion nhi ha.. But aap sabko itna stress lete dekh mujhe aacha nhi laga.. Bas isi lia sad hu.. (With pouty lips)
Players-yaar tune to daara hi diya tha hume.. Hume laga ki kya ho gya hamare ishan baby ko.. Chinta ho gai thi teri yaha sabko
Ishan- (with cuteness) oohhh so sweet.. Mujhe nhi pata tha ki aap sab mujhe itna pyar karte ho ki mujhe 5 min bhi sad nhi dekh sakte( aankho se fake tears pochte hua)
Players-ha chal chal aab jada stess mat le or jake aaram kar le..or jada badmashi mat kariyo yaha akela.. Hum sab bhar jaare ha aab.. Vese bhi Coach bhar bulane vale hi ha and ha kabhi bhi sad mat hoiyo zindagi me.. Tujpe sirf smile hi aachi lagti ha..
Ye kehkar all team hug ishan in bone crushing hug..bcoz in the end everbody loves and adores him like crazy
YOU ARE READING
ISHMAN
RomanceStory of two cricket players... this is the only thing that is common in these two.. otherwise both are polar opposites... one is possesive, obsessive, rude, arrogant, smart, sexy,fantastic player,never smiles, always hold a cold look on his face, h...