Author's pov :-
After that night.. Nothing seems to be like before.. Anyone can clearly see that they are now more close than before..ha ye baat alag h ki dono me se kisi ne bhi aapni feelings ko direct express nhi kia ha..
They just express their feelings by staring at each other, by touching each other (not in inappropriate way) ,by spending more time with each other, by sharing things, by holding hands, by pampering each other, and so on..In simple words i can say that they are inseparable even for 5 seconds. Dheere dheere ishan ko bhi uski feelings realize ho rahi ha shubhman ko leke but usse shayad koi confirmation chaiye tabhi usse pura yakin hoga ki jo vo soch raha ha kya vahi ho chuka ha usse ya bas ye ek attraction ha because the way his body, mind and heart react at shubhman touch, staring , kissing is not normal .
Vahi duusri taraf, din par din shubhman paagal hota ja raha ha Ishan ke piche..
Din me 24 ke 24 ghante bas ishan hi ishan rehta ha uske dil dimak me chaya
.. Aab to aesa haal ho gya ha jaanaab ka ki, Ishan usse har waqt uski aankho ke aage chaiye...khana uske hath se khana hota ha,har roz uski shoe lace khud tie karega, kapde uski pasand ke hi phenne hote ha,uski haar baat sir zhuka ke or bina ek bhi question puche maan leta ha, uske ek touch ke lia ghanto uske aage piche ghumta rehta ha, or aagar ishan kisi or se pyar se baat kar le to jaal jalkar pagal ho jaata ha,
Har ek din bitne ke sath uska obsession ishan ko lekaar bhadta hi ja raha ha
Aur jab vo aakela room me hota ha ishan ke sath to tab toh vo ek second bhi ishan ko touch kia bina nhi reh sakta- kabhi uske shoulder par hath rakhega, kabhi usko back hug karega, kabhi usko cheeks par kiss karega, kabhi ghanto tak usse aapni goud me bitha kar baate karta rahega or aab to raat ko bhi vo ishan ko hug kare bina nhi so sakta.. Bechan ho jaata ha aagar ishan uske sath nhi hota toh.Or ek baar to aesa hua ki ishan dusri taraf face karke so gaya tha to shubhman aapni side se uthke gaya or chair leke ishan ki side daalke vahi us chair par uska hath pakad kar so gya taki jab bhi Ishan ki aankhe khule to vo shubhman ko uske saamne pae.. (Because ek din ishan ne aese hi bol dia tha ki usse subhe uthte hi sabse phele shubhman ks chera hi dekhna pasand ha and jis din bhi shubhman usse uthne ke baad uske saamne nhi dikhta to vo sad ferl karne lagta ha) and hamara shubhman kabhi bhi ishan ko sad nhi dekh sakta fir chahe usse puri raat uncomfortable position me us hard chair pe hi kyu na sona pade..he is ready to do anything for ishan smile.
Or ek din to aesa hua ki ict ne aapne Australia tour pe kahi kuch khaya hoga to aab kafi din baad ishan ko aadhi raat ko vahi dish khane ka maan kar gaya ,and aesa nhi h ki ishan ne baar baar bola ki mujhe vo khana ha.. Usne to bas ek baar hi normally bol dia tha toh bas fir kya tha, Shubhman raat ko hi 68 km travel karke gaya us resturant me or raat ko hi chef to nind se uthvakar vahi dish banvake leke aaya ishan ke lia..
aab bhala aesa ho sakta ha ki ishan koi farmaish kare or shubhman usse pura na kare. Basically ishan ki wishes list shubman ki to do list hoti ha jo usse har kimmat par puri karni hoti ha.
Ishan bhi aapni pampering or love dikhane me koi kasar nhi chodtha ha, jo bhi chiz khud khaega uska phele bite hamesha shubhman ko hi khilaiga fir chahe usse kitni hi der shubhman ke aane ka wait karna pade, aagar kabhi shopping karega to phele shubhman ke lia kuch kharidega (ha vo baat alag ha ki shubhman ko last me phenne to ishan ke hi kapde hote ha because he like ishan's smell on him whole day), uska jikar aapni haar baat me kahi na kahi se le aaiga, usse jo chiz pasand na ho vo avoid karega, kabhi bhi kahi bhi jaega to shubhman ko jarur puchega sath chalne ke lia taki usse room me akela feel na ho (because ishan ek social butterfly ha and shubhman ek introvert ha and islia shubhman ko jada logo se baat karna pasand nhi ha except ict members and his favorite ishan),usse khud hi jaakar baar baar hug kar lega and jab vo aakele room me honge to hamesha ek duusre se chipke rahenge..So in short feelings dono taraf se barabar develop ho chuki ha par patta nhi ki face to face ek duusre ko "love you" kab bolenge..
Because jesi inki harkate ha na sari ict ko pata lag gaya ha ki kuch to chal raha ha in dono ke bich, bas in dono ko hi mehasus hona baki ha... Ict ko toh ye bhi daar ha ki bina officially kuch hua bhi inka aesa haal ha.. Or aagar kahi ye officially sath ho gae to kya bawaal hoga..
Because aab hi shubhman jaan dene ko tayar rehta ha ishan ke lia par jab sath hua to tab to vo kisi duusre ki jaan bhi le lega aagar kisi ne ishan ko aankh utha kar bhi dekha to ..Ishan also knows ki shubhman is very possessive of him but usse ye bhi pata ha ki sirf vo hi ha jo shubhman ke angry beast ko aapne ek nazar ke ishare se shant kar sakta ha.. Ishan had that kind of control over shubhman .
Ishan also know ki shubhman will protect him from everything ...
Shubhman is like a protective shield around ishan jo kisi bhi harmful baat ya harmful person ko uske paas aane nhi dega..
Ishan khud ko bilkul carefree rakhta ha jab bhi vo shubhman k sath hota ha because he knows very well ki vo usse or uske create kia hua mess ko bhot aache se control kar sakta ha.. Shubhman uski har baat uske bina kahe samjne lagga h aab and same goes with ishan..Shubhman ke lia to ishan jese Kohinoor heere ki trah h.. Sabse jaada kimti. Kabhi kabaar to vo bhi sochta h aakele me ki usse konse janam ke aache karmo ka faal mila h jo uski zindagi me ishan aaya.
Dono har waqt ek duusre ke pictures click karte rehte h... Aabhi tak dono ne kaam se kaam 50 hazaar se jada pictures click kar rakhi hongi ek dusre ki.. And dono ke phone ke wallpaper bhi same h. Ek baar aagar koi unka phone khol kar dekh le to bas undono ke hi sath me photos milengi pure phone me.. Bhar rakha h unhone aapna phone, laptop , i-pad ek dusre ki photos se.
((((( - Ye wallpaper ki story bhi alag hi ha: hua yu ki ek din jab dono ek dussre ko intensely stare kar rahe the tab hardik ne chupke se dono ki pictures click kar li thi.. And let me tell you ki ye aab tak ki sabse aachi pics thi unki.. Both are looking so cute while looking at each other. Puri ict ne bhi unki in pictures ki khub taarif ki aur tabse ye pictures unka wallpaper ban gai. ))))))-
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.{Hint for future chapters by author:-By god grace aab tak toh dono ki life me sabkuch aacha hi chal raha h bas hope so ki aage koi problem na aae dono ke bich ya koi tisra aake un dono ko alag na kar de,kyunki aagar aesa hua to dil ke sath sath hadiyyan bhi tutengi kisi na kisi ki}
YOU ARE READING
ISHMAN
RomanceStory of two cricket players... this is the only thing that is common in these two.. otherwise both are polar opposites... one is possesive, obsessive, rude, arrogant, smart, sexy,fantastic player,never smiles, always hold a cold look on his face, h...