Realisation

473 19 6
                                    

Morning🌅

Aab tak mayank or ishan ko hosh nhi aaya ha... They both are sleeping peacefully on bed... Or vaha unke bichare aashique puri raat so nhi pae ha..

Reh rehkar ek hi khayal unke dimak me aa raha ha ki aagar vo time par na ponchte to kya ho sakta tha.. Is khayal ko unhe sochke hi daar lag raha ha

Raat ko jo bhi incident hua tha club me.. Vo bhar kisi ko bhi pata nhi chal paya.. Because Abhishek ki company ne sabkuch sambhal lia tha..
Paisa kisi ka bhi muh band karva sakta ha.. Or rahi baat un dono ladko ki toh vo aapne kia ki saza bhugat rahe ha..

It almost 11 in morning.. Or aab dono ko thoda thoda hosh aana shuru hota ha.. Kuch der ki mental struggle ke baad dono uthkar baith jaate ha.. Dono ka head sirdard se fata ja raha ha..

(((((     Imagine them ki vo uthne ke baad dard ke maare aapna head aese pakad kar baithe ha bed par

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(((((     Imagine them ki vo uthne ke baad dard ke maare aapna head aese pakad kar baithe ha bed par.   ))))

Shubhman - take this (lemon water).. Tum dono ko aaram milega

Now both look at him.. Then look at Abhishek jo shubhman ke side me hi khada ha.. Then look at the place..

And recall everything from the past night... Dono club me the.. unhone drinks li.. 2 ladke the.. Badtmizi.. Or uske baad ka kuch yaad nhi h unhe...

Abhishek - don't stress yourself.. Kuch nhi hua ha thumare sath.. Humare rehte kuch hone bhi nhi denge hum thume.. Chup chap aab ye pee lo ..

Mayank and ishan - just nod and drink whole glass of lemon juice in one big sip..

Abhishek - so.. Can we start talking

Aab ishan or mayank unki baat suunke chup chap niche gardan karke baith gae.. Because unko pata ha ki unki galti ha is baar..

.
.

Shubhman -  about last night.. Kitni  badi mushkil me the tum dono

Abhishek - thume pata bhi ha ki kya ho sakta tha

Shubhman - aagar hum dono time par nhi aate toh... (Aab bolte bolte ruk jaata ha because vo imagine bhi nhi karna chahta us incident ko)

Ishan - sorry.. (aab bhi gardan niche h sharam se)

Mayank - hum aage se aesa kuch nhi karenge.. We both are really sorry

Abhishek - sorry bolne se sabkuch tk nhi ho jaiga.. Thume pata ha ki kal raat kis mental trauma se ghujre h hum dono.. Heart attack aate aate baccha ha hum dono ko

Shubhman - thum dono ko kya lagta ha ki kyu rokte h hum tum dono ko.. Hame koi shoq nhi h thume har chiz ke lia tokne ka

Abhishek - thum dono ki bhalai ke lia hi thume bola jaata ha

ISHMAN Where stories live. Discover now