Shubhman and abhishek are sitting in the lounge area and waiting for ishan..
Shubhman bechaan hokar baar baar gate ki traf dekh raha h.. Usse ishan se duur rehna bilkul bardash nhi ho raha.. Minute after minute he is loosing his self control..
.
Abhishek - calm down shubhman.. Aa jaiga vo.. Aabhi 6 baje nhi h..Shubhman - tu nhi samjega abhi ki pyar me kesa feel hota h.. Tujhe pyar hoga na tab puchunga tujhse me ki kesa lagta h kuch der bhi aapne pyar se duur rehna
Abhishek - mujhe padna hi nhi h is pyar vyar ke chhakar me.. Mujhe aapna control kisi dusre ke hatho me dekar uska puppet banne ka koi shoq nhi h.. Ye pyar vyar mere bas ki baat nhi h..
Shubhman - ye to waqt hi batega.. Pyar pe kisika jor nhi chalta.. Vo to bas ho jaata h.. Kisi ki ek nazar hi kafi hoti h hame uska deewana banane k lia
Abhishek - (aage kuch bol pata itne me hi gate se ishan and mayank aandar aa rahe hote ha)
Now shubhman also turned and look at them..
They both look so happy together.. Ishan ka hath mayank ki waist par ha or mayank ka hath ishan ke shoulder par ha.. Dono shayad kisi joke par paaglo ki trah haste haste aandar aa rahe h.. Unhe shayad pata bhi nhi h ki already 2 devils unhe dekh rahe h..
.
.
Abhishek (maan me sochta ha) - ye mayank ke hath control me nhi reh sakte kya.. Why he is always touching other man.. I don't like it..Infact i hate it.. Par kuch keh bhi nhi sakta isse.. I hate him... Did i really hate this man... Maybe yes.. Maybe no... Par mujhe kyu fark padta h ki ye kya karta ha or kya nhi..Oh please.. Don't play with my mind mr mayank.. Vese bhi aajkal kuch jada hi aap mere khaylo me aane jaane laage ho.. And i somewhere like this feeling but i will not tell you this because i hateeeee uuuuuuu....i hate uuuu... I hate uuuuuu....
And please stop raising my heartbeats like this.. Why god.. Why me... I hate you god for making him this cute.. Oh sorry.. This weird..Kya karu me is ladke ka.. Please god ise mere dil dimak se nikal do.. Iski vahe mujhe nind aani band ho gai h.. Because jese hi sone ki koshish karta hu vese hi iska chera aanko ke saamne aa jata h.. Iski vaje se mere beautiful face par dark circles aa gae h....
And guess what god ki usse is baat ka koi aandaza bhi nhi h ki iski vaje se meri dhadkan kitni tez rehti h.. Kisi din iski vaje se mujhe heart attack aaiga zarur. ..maarne ka irrada h iska mujhe ... )
Shubhman - hmmm.. Hello love birds.. Aa gae (with irritated look)
Ishan - nhi aabhi nhi aae..
Shubhman - just glares at ishan
Mayank - ok sunshine.. Me chalta hu
Ishan - no please.. Shubhman ne mujhe yaha 6 baje tak laane ke lia bola tha or thum mujhe le bhi aae.. Par ye nhi bola tha ki tum 6 baje ke baad yaha nhi ruk sakte.. You are staying here with us tonight.. Please ruk jao na (now with puppy eyes)
Mayank - but
Ishan - no buts.. You are staying and that's final.
And Abhishek please tum bhi ruko na.. Please mujhe aacha lagega
Mayank - (now looking at abhishek.. And guess what. Abhishek usse phele se hi ghure ja raha h)
Abhishek - yes of course.. (while looking at mayank)
Ishan - oh thanks abhi.. You are such a sweetheart... Kyu mayank.. Kitna aacha h na abhishek
Mayank - (hesitately say) - ha bhot aacha ha (nazre sharam se niche h because abhishek usse paaglo ki trah taade ja raha h)
YOU ARE READING
ISHMAN
RomanceStory of two cricket players... this is the only thing that is common in these two.. otherwise both are polar opposites... one is possesive, obsessive, rude, arrogant, smart, sexy,fantastic player,never smiles, always hold a cold look on his face, h...