🤨

348 17 10
                                    

Sabhi aaram se aapna lunch kar rahe h except shubhman and abhishek..

Shahneel - what happen to u both.. Khana kyu nhi kha rahe ho..

Aab ishan aur mayank bhi un dono ko dekhte ha.. Aab tak un dono ka dhyan nhi gaya tha abhishek or shubhman par because vo sabse hasi mazak karne me itna busy the.. Ki aas paas dekha hi nhi..

Now shubhman and abhishek look at them with cold eyes..

Now ishan and mayank understand ki kuch to kiya ha unhone aab..

Komal (looking at shubhmn and abhishek) - why are you both starring at our cutipies (ishan and mayank)

Abhishek - they are not your cutipies.. They are our cutipies.. So don't say that ever again..

Shubhman - and you two.. Hume bhuka rakhna chahte ho kya tum dono.. Why are you not feeding us with your hands..

Their parents are shock by shubhman's and abhishek's behavior..

Mr gill - vo thume kyu khilainge.. Thum khud bhi kha sakte ho.. Bacche ho kya thum

Ishan - rehne dijiye uncle.. Inko aadat ha hamare hath se khane ki.. Hum khila denge inhe..

Mrs gill - but beta..

Mayank - don't worry aunty... Hamara toh ye roz ka ha.. Aap sab aaram se aapna khana khaiye..

Mrs sharma - ye sab khana khilane ka tradition kab se chal raha ha..

Ishan - jabse hum mile ha.. Aaj tak ek bhi din isne khud ke hath se khana nhi khaya ha..

Mrs gill - sorry beta.. Humne hi inhe zada bhigaad rakha tha.. Aab thume bhugtna pad raha ha..

Mrs sharma- ha beta.. Sorry in dono ki traf se..

Mayank - aree aap dono kesi baat kar rahe ho.. Please sorry bolke aap hame sharminda mat kijiye..

Or vaha Abhishek or shubhman ko jese aas paas chal rahi baato se koi fark hi nhi pad raha..vo to bas maje se aapni aapni babes ke hatho se khana khane me lage hua ha.. Because phichle 3 dino se unhone dhang se ek time bhi khana nhi khaya tha..

After lunch.. Gill family went to their rooms.. And sharma family went back to their house except abhishek

Now all the four boys are in shubhman's room..

Aab ishan aur mayank unhe saarri baate batate ha ki kese unki family ko sabkuch pata chal..kese unhone react kiya.. And everything..

Shubhman - matlab vaha kisi ko hamare relationship se koi problem nhi ha..

Ishan - nhi.. Infact they all are happy

Abhishek - ye to bhot aacha hua ki unhe khud hi pata chal gaya varna hum dono ne khud bhi decide kar liya tha ki aab hum ye sab kisi se bhi nhi chipainge..

Shubhman - yes.. Hum bhi jaldi hi mom dad.. Uncle aunty.. Sabko hamare baare me bata denge..

Ishan - but i m scared..

Mayank - kahi aagar vo is rishte ke lia nhi maane toh..

Shubhman - toh hum dono tum dono ko bhaga ke le jainge yahaa se bhot duur..

Ishan - kesi baate kar rhe ho

Mayank - hum nhi bhagenge.. Hume sabki blessings ke sath aage bhadna ha..

Shubhman - (abhishek ki traf dekhte hua) - i told u na ki ye dono nhi razi honge bhagne ke lia.

Abhishek - toh fir haame plan b execute karna padega

ISHMAN Where stories live. Discover now