Meet them

370 18 9
                                    

Next day morning :-

9 am...

Ishan's mom - beta sab packing kar li ha na..

Ishan - yes mom...

Ishan's dad - shubhman aur mayank ko bhi hamari taraf se hello bolna..

Mayank - hum aapki baat hi krva denge unse..

Raj bhaiya - unhe thumara ye aachank se unse milne jaane vala surprise bhot pasand aaega

Ishan's mom - dhyan rakhna beta aapna.. Hum miss karenge thume

Ishan's dad - or aagli baar jab yaha aao toh un dono ko sath lekar hi aana.. Hume bhi unse dher saari baate krni ha..

Mayank - jee mom dad.. Aap chinta mat kariye.. Hum jaldi hi firse milne ainge aap sabse

Ishan - aap bhi aapna dhyan rakhiye ga.. Love u all

Raj - aacha aab chalo jaldi.. Varna flight miss ho jaigi.. I will drop you to airport..

They both just nod.. Take their luggage.. Hugs their mom dad..say goodbye... And headed to the airport ..

Now they are at the airport..

Ishan (mayank ki traf dekhte hua) - shubhman ka call aa rha ha.. Pick karu kya..

Mayank - nhi.. Varna unhe pata chal jaiga ki hum ghar par nhi balki airport par ha.  Hamara surprise kharab ho jaiga..

Ishan - ok..

And now they both switched off their phones..

Chandigarh :::::::

Aaj shubhman or abhishek ki family ikhathi hui ha.. Vo dono aapas me padosi ha.. Or  unke parents bhi bachpan ke dost rahe ha to vo aksar sath me lunch kar lete ha...
.
Now shubhman and abhishek are together in shubhman's room...

Aaj to un dono ke gusse ka pucho hi mat.. Haad se jaada irritate ho rakhe ha dono.. Or ho bhi kyu na..

Subhe se ek baar bhi unki baat nhi hui ha unki babes se.. Pagal hua pade ha dono.. Tadap rahe h dono unki aawaz suune ke lia.. Unhe dekhne ke lia.. Aabhi tak 1000 baar calls mila chuke ha par har baar phone switch off aa raha ha..

Aab dophar ke 12 bajne vaale ha.. Aur aab tak un dono ka call vapis nhi aaya ha..

Shubhman (gusse me) - saamne vali dewar par faink kar flower vase maarta ha.. Ahhhhhhhhhh (chillate hua) -  i m fucking loosing my temper... Why the hell he is not picking up my calls

Abhishek -(also very angry) - i swear you.. Ek baar vo paas aa jae mere .. Is baar sach me usse lock karke rahunga me... Kahi nhi jaane dunga.. Bhot tadap lia hu me.. Aab or bardash nhi ho raha mujhse.. (and smash the water glass on floor)

Tabhi un dono ko aavaj aati haa room ke bhar se..

Shahneel (shubhmn's sister) - guys.. Niche aa jao.. Lunch ready ha.. Sab wait kar rahe ha tum dono ka

Shubhman - hamara mood nhi ha.. Aap sab kha lo khana (with irritated voice)

Now shahneel look at her side where two boys are standing with fold hands on their chest..

Shahneel dheere se bolte hua - i told u na.. Ki vo nhi aainge.. 3 din se yahi haal ha inka (with done face)

Mayank - aap chinta mat kijiye.. Hum lekar aate ha unhe niche.. Aap tab tak chaliye...

And uske baad shahneel niche chali jaati ha..

Ishan or mayank aapna aapna phone pocket se nikalte h.. Switch on karte ha.. And dial their number on conference call...

ISHMAN Where stories live. Discover now