Fighting 👊

425 18 2
                                    

Shubhman - kya hua.. Kiska call tha (also getting worried by seeing abhishek's expressions)

Aab Abhishek car keys uthakar jaldi me bhar aapni car ki traf bhagne laagta ha.. And shubhman bhi uske piche piche h..

Abhishek - (angry and panic at the same time) - mayank and ishan are not at home or in ict..

Shubhman - what...????

Now they sit in the car and start driving..

Shubhman - just fucking tell me ki kaha ha vo... (all worried)

Abhishek - at some club.. And (very angry)

Shubhman - and what??? (panic voice)

Abhishek - and some mother fuckers are touching them Inappropriately (with so much anger and greeted teeth)

Shubhman - what the...????

i swear to god.. I m going to kill those mother fuckers in the most merciless way.. Bhik mangenge vo mout ki par marne nhi dunga...tadpa tadpakar jaan nikalunga unki me (in angry voice)

Abhishek - thumara toh pata nhi par mere hatho se vo aaj zarur marenge.. No one can touch our babes except us... Unki himmat bhi kese hui hamri babes ko dekhne ki bhi..
Narak se bhi ghatiya zindagi na kardi na unki to mera naam bhi Abhishek nhi... Aaj unki vo haaalat karunga ki na to jee painge or na hi mar painge.. (in angry and deep voice)

They reach that destination within 10 minutes... All thanks to the rush driving jo un dono ne aaj ki ha... Haad se zada tez gaadi chalai ha unhone aaj.. Aagar unki janghe koi or hota to pakka car ko itni high speed me sambhal hi nhi paata.. Pata nhi kitne signals tode honge unhone aaj.. Kisi formula car racing se bhi zada tez driving ki h unhone..

Now shubhman and abhishek car se utharte h and sidha club ke aandar entry karte ha.. The club is so crowded..

Un dono ki eyes bas aapni babes ko dhundne me lagi hui ha.. Unke aandar har ek second baad bechani bhadti ja rahi h..
Gussa to vo phele se hi bhot the or aab to pucho hi mat.. There eyes are continously looking at every possible corner of club in search of their babes.. And finally they spotted them..

They both are sitting on the couches in the corner of the club..
And two motherfuckers are touching their faces and try to unbutton their shirts..

Ishan and mayank try to defend themselves but koi fayda nhi h.. Because aabhi unme kuch sochne samjne ki energy or hosh hi nhi ha..

Ye dekhke to abhishek aur shubhman ka khun hi ubbal jaata ha ki koi unki babes ko aese touch kar raha ha.. Gusse ka paara sidha 100 degree ke paar ponch jaata ha.. Aaj duniya ko pata chal jaiga ki vo dono martial arts me aese hi black belt winners nhi ha..

Those boys are now try to kiss them.. But vo kiss kar paate itne me hi zor daar punches ki shuruvaat ho jaati ha unke face par..

First punch.. 👊

Second punch... 👊

Third punch.. 👊

Fourth punch... 👊

Fifth punch.. 👊

Aur isi tarike se pata nhi kitne punches lage h un dono boys ko.. 👊

Then some kicks also..

Kicks on stomach..

Kicks on waist..

Kicks on legs..

Kicks on every body part..

..
.
.
Imagine shubhman and abhishek fighting with those motherfuckers like this..

ISHMAN Where stories live. Discover now