We know 😏

385 18 19
                                    

Its been two days...

Or sirf 2 hi din me abhishek or shubhman ne paaglo vala haal bana lia ha.. Gussa to jese unki naak par baitha rehta ha.. Har waqt irritate rehte ha.. Na faltu kisi se bolte ha.. Bas chup chap aapne kaamre me band rehte ha.. Khana khane bhi dining table par nhi aate.. Or kai baar khana hi nhi khate..
Deewano jesa haal bana rakha ha unhone aapna.. Na kuch khane ka hosh ha.. Na pine ka..
Pata nhi vo aage aane vale 5 din kese nikalenge..

Or ye haal to unka tab ha jab vo har 10 minute me unke paas call milae rehte ha.. Pura din video call par bas aapni babes ko dekhte rehte ha.. Pagal ho chuke ha bilkul.. Or aagar unki babes unki call nhi uthati ha to over thinking shuru ho jaati ha unki..

Abhishek and mayank on video call :-

Abhishek - (on video call) - i miss you baby (edge of crying)

Mayank - abhi.. Please baby.. Don't be so sad.. And i miss you too na

Abhishek - fir aa jao na mere paas vapis.. Meri bahoon me.. Tadap raha hu thume aache se dekhne ke lia.. Thume hug karne ke lia.. Thume kiss krne ke lia.. Please (now started sobbing)

Mayank - babyyyy... Nooo.. Don't cry... Please...

Abhishek - you love me na...????  (while crying)

Mayank - i love u so much meri jaan (now also sobbing)

Abhishek - then come fast please.. I can't do this anymore (and cuts the call)
And both start crying like crazy after cutting the call

Shubhman and ishan video call :-

Shubhman - thumare iraade kya ha aakhir.. Bata do mujhe

Ishan - babyyy

Shubhman - yu khud ko mujhse duur karke mujhe pal pal maarne se aacha ha ki ek baar me ji jaan lelo meri

Ishan - kesi baate kar rahe ho shubu

Shubhman - it's fucking two days.. I am dying here.. I want to feel your touch on my skin.. I want to see you.. Par thum nhi ho mere paas.. . Kya karu me (gusse me chillate hua)

Ishan - gussa mat karo.. Please shant ho jao

Shubhman - mujhe shant karna chahte ho na.. Toh aa kyu nhi jaate mere paas.. Meri bahoon me.. Mat tadpao aese mujhe (aankho me aansu ha)

Ishan - baby.. (almost crying)

Shubhman - you know na i love u

Ishan - (just nods)

Shubhman - please come soon (and cuts the call)
Aur call katne ke baad bhot roya ha doni bichare..

Now its the third day....

Aab dhire dhirre unke ghar vale bhi samj rahe h ki kuch to gadbaad chal rahi h ..jab se unke bacche ict se vapis aae ha.. Tab se ya to vo call par rehte ha yaa fir aapne room me chup chap baithe rehte ha.. Aesa laagta ha ki unki jindagiyo se khushi si chali gai ha.. Or unki ye haalat dekhkar un sabke Ghar valo ko bilkul aacha nhi lag raha.  They want to see their kids happy.. That's it..

At ishan's house..

Dining table..

Sabhi baith kar chup chap aapna khana kha rahe ha..

Raj bhaiya - (looking at both ishan and mayank sad faces) - its been 3 days guys.. Aur thum dono mujhe in 3 dino me ek baar bhi khush nhi dikhe ho.  Kya hua ha aesa.. Please tell na..

ISHMAN Where stories live. Discover now