kya KarEena manege??

Let's start

Continued from the previous part 〽️

In night.....

karishpa was just arrived at home...

Ks was sitting on the sofa with pj.
Ks was having a headache which ps noticed...and she asked him.

Ps: kya hua tumhe lalla???

Ks: ka ka hua ?? Mujhe kya hoga Amma ??

Ps: sar dard kar raha hai kya tumhara??

Ks took a pause and said.

Ks: hmm...

Ps took a deep breath and said.

Ps: sar god mein rakho.

Ks stared at her and said.

Ks: mujhe nhi rakhna..

he was about to leave but the pj stopped when she put her hand on ks hand and said.

Ps: apni bebasi ki saza kisi aur ko kyun de Rahe ho ab kya tum hamari baat bhi nhi maanoge?

Ks stopped there and took a pause and put his head on his Amma's lap...
Ps starts massaging his head and says.

Ps: kyun khud ko akele rakhte ho itna lalla??.. beta ek bar kisi par vishvas to karke deho... Ek baar shadi ho jayegi to sare takleef mit jayegi tumhari....
Aur apni na sahi toh ahaan ka toh socho use bhi toh ek maa ki jarurat hai na lalla.

Ks: Amma maine aapse kitni baar kaha hai ki ye shaadi ki ratt chhod dijiye maine kitni baar kaha hai aapse ki mujhe ye banavati rishte nhi pasand aur rahi baat ahaan ki toh use bachapn se hi in sabhi cheejon ki aadat RAHEGI toh bade hone par use in sabhi cheejon se koi phark nhi padega.

Ps nodded his head in disbelief and says to him.

Ps: tumhara kuchh nhi ho skta?

Ks stands and starts moving towards his room and said.

Ks: main change karne ja raha hu...

And he left the living room... Ps stand and says.

Ps: koi tumhe bhi pyaar degi lalla dekhna aur chahe kuchh bhi ho jaye hum tumhari shaadi Haseena beta se karwakar hi rahenge.

Meanwhile ks changed his clothes and had his dinner which was made by Mallika with pushpa ji and gave ps her regular medicines and moved towards his room...and opened his wardrobe and took a bottle of whiskey and he start drinking it directly.

On the other side

hm was having dinner with nm on her ammi's bed while eating hm asked.

Hm: ammi kya ho gaya tha aapko achanak se aaj?

Nm: pata nhi hum to bass MPT ke samane se nikal hi rahE thE jo local bus stop se hokar guzarta hai achanak se chakkar aAYAa AUR PHIR meri HUMARI AAKH SIDHE Aspatal mein hi khuli bhala ho us bachhi aur pushpa ji ka ki unhone hume bacha liya..

Hm: pr aapne hame central bus stop pe call kyu nhi kiya ammi??

Sm: Zara apna phone check kar.

Hm check regrets after seeing 5 missed call of nm and she says to her.

Hm: ammi hame maaf kar dijiye vo humara phone silent par tha toh pata nhi chala.

Sm: ha lekin ek shart par.

Hm: shart kaisi shart?

And sm tells Haseena all the things about her and pj conversation, hearing which Haseena gets shocked and says.

Hm: kya iska Mtlb aapne hume bina bataye humari shaadi Tay kar di.
(Shokingly)

Sm: ha bhi aur na bhi.

Hm: mtlb. (In confusion)

Sm: MTLb ye ki hume kishan aur pj ko tu pasand hai lekin tum dono k marji k bina hum ye shaadi Tay nhi karenge isliye ha bhi aur na bhi.

Hm: kya... ammi aapne Aisa kyun kiya agar hum shadi kar lenge to aapka khayal koun rakhe ga??
hum par dabav mat daliye mana kar dijiye pj ko ham samne the phir bhi uss ladke ne hume dekha tk nhi pata nhi kaisa hai woh aur aap hai ki humari shaadi tay kar di... cancel kijiye warna khuda na khasta hum kuch kar baithenge khud ko....

Sm: nhi aisa mat bola kar.. achha nhi karni to mat kar shadi magar aisi baat mat karna tere abbu k baad ek tu hi toh hai unki nishani humare pass.
Chhodo in sab batao ko hmm...

Hm: ha theek hai.

And Hm looks at the watch and after that she kisses her mom's forehead and says.

Hm: chaliye late ho raha hai ab so jaiye. Medicine lijiye aur so jaiye.

And then laughingly she gives medicine to Noorjahan and after keeping the plate in the kitchen she goes to her room and goes to sleep thinking about Kishan.

Other side

In PJ's room

pj looks at ahaan and says.

Pj: chhota lalla to do gya ab apne lalla ko dekhkar aaye ki wo soya ya nhi abhi tak ya phir se humara deshi pauwa chura kar use pi Raha hai.

And then she puts Ahaan to sleep in his cradle.
After that she goes to check rather Ks was slept or not ...

In ks's room

She entered his room and saw Ks sleeping in his comfortable clothes .. he looked so cute while sleeping.. pushpa ji entered and sat on the bed and put her kiss on ks's head and on his cheek and said.

Ps: kitna pyara bachha hai hamara par pata nhi kyun humare itne kahne k bAAD BHI YE APNI JINDAGI MEIN AAGE NHI BADH PA RAHA HAI... Jo bhi hai SHIV JI sab theek kar deNGE..

And then her eyes fall on the liquor bottle nearby and she says.

Ps: bas tumhari ek baar shaadi ho jaye phir tumhari zindagi mein pyaar karne wali wife aa jayegi iske baad tum in sabhi cheejon se koso ki duri bana loge lalla.

  After saying so much she covers him with the blanket and goes to her room to sleep.

Guys itni injury hone k baad bhi main story likh raha hu phir bhi aap log feedback nhi de rahe why.

Kya aap logon ko story achhi nhi lag rahi ho bhi reason hai batao guys because main bohot mushkil se likh pa raha hu.

If you like the part click the star button and do vote and comments.