Salma's health

Let's Start

Continued from the previous part.....

Haseena walks across the stage and Kishan also follows her but only then he holds her hand and Hm says to him.

Hm: haath chhodiye.

Ks: are par hua kya?

Hm: chhodiye.

Ks: are baat kya Hai?

Hm: aise sbke samne koi personal baat karta hai kya?

Ks: Maine Kaun si baat ki wo toh Amma kr rhi thi na.

Hm: ha to kya aap khi...khi karkr sabko thank u...thank u bol rhe the ismein dhindoda pine ki kya baat hai?

Ks: are aap kya itna Bhadak rhi hain ab koi samne se aakar mujhe mubarbaad dega toh main dhnyvaad hi bolunga na.

Hm: Haa lekin mubarbaad tbhi dega jb aap apni personal khushiyan sbko batayenge.

Ks: ab khush khabri hai to sbko share hi karunga ye koi secret thodi hai kaisi behki behki baate kar rhi hai aap haseena ji.

Hm: aapko samjhana na....
(with frustrated)

Ks: jaise hathi ka chota banana. (Teasingly)

And then Haseena starts going from there but then background music plays and Kishan stops her and says.

Ks: are kaha jaa rhi hai meta favorite gana chl rha hai.

Hm: favorite gana mtlb.

But Kishan does not go anywhere and he goes to holding her hand on the stage where everyone is dancing in this song.

Like this☝️

And after sometime the dance was over and ks says to everyone.

Ks: ab sirf meri aur haseena ji k akele dance krne ki Bari.
(Looks at hm)

Hm gets shocked and everyone clpas for for them.

and then Kishan extends his right hand
forward to hm and asks gently.

Ks: haseena ji will you dance with me.

and Haseena places her left hand in his
hand and says.

Hm: yes.

And then he closes his hands and says.

Ks: shall we go.

And both goes on the stage and starts dance together.

KarEena's dance👇

And after some minutes the dance was over and everyone claps loudly.

Then Ammi came in the stage and caring hm's hair the light went to ammi and she stated to sing a song for hm.

Sm: Chanda meri chanda tujhe kaise
main yeh samjhaoon mujhe lagti hai tu
kinti pyaari re
Hoo...khushiyan jitni hai sab dhoondh
dhoondh ke laoon main Bhar du Teri Khali jholi re.

While hm got emotional and hugged
ammi and ammi was hugging her
back,everyone was emotional see both of them and everyone started to clap.

After some time sm did not breaks the hugs and then hm says.

Hm: kya baat hai ammi aaj aapko pahli baar hum par itna pyaar aate huye dekha hai humne ab baki ka pyaar kl k liye bhi rhne dijiye.

But sm did not respond and hm again says.

Hm: ammi.

Ks to sm: ammi main bhi hu aapka beta mujhe bhi pyaar kar lijiye thoda.

But sm also again did not respond and hm says to ks.

Hm: dekhiye na Kishan kya hua ammi ko aur inka sharir bhi bhari lg rha hai.

Ks: kya rukiye main dekhta hu.

Then Kishan goes behind Haseena and sees that Salma's eyes are bandaged and he says.

Ks: hj lgta hai ammi behosh ho gyi hai?

Hm: kya? (Shokingly)

Ks: ha.

And then Kishan goes near Haseena and wakes up Salma and makes her lie on the sofa and then PJ says to Kishan.

Ps: lalla jitni jldi ho ske behn ji ko hospital lekar jana hoga.

Ks: are main Dr. Ko phone kar deta hu na Amma yahi aakar check Kar Lega.

Ps: lalla ye behas karne ka time nhi Hai.

Ks: par Amma.

Hm to ks: Amma bilkul thik kah rhi hai hume jitni jldi ho ske ammi ko hospital lekar jana hoga ye aise hosh mein nhi aayengi.

Haseena says water splashed on Salma's face and ks says.

Ks: thik hai main abhi lekar jata hu.

Ps: hum bhi chlte hai tumhare saath.

Hm: hum bhi.

Ps to hm: nhi bahurani aap Ghar par rahiye aisi halat mein aapka Bahar jana sahi nhi hoga hum aur lalla hai na sb Sambhal lenge aur jaisa hoga aapko bata denge.

Ks: ha ha yaha ahaan ko bhi aapka jarurat hai thik hai aap tension Mt lijiye ammi ko kuchh nhi hoga hmm...

And hm nods her head in yes And then Kishan lifts Salma in his lap and goes to the hospital with Pushpa Singh.

If you like the part click the star button and do vote and comments.

Guys Maine aap log se puchha to aap logo ne koi reply nhi diya to ab aage 100 parts tk likhne k liye mat kahna kyonki Main ab nahi likh paunga.
I hope you all understand.

And think and tell me about is why sm gets unconscious.

Stay tuned.