Kishan ki masti Haseena par padi bhadi...

Let's start

Continued from the previous part 〽️

In the evening

In Kareena's room

Haseena is getting ready in the changing room and while the ks is getting ready in the room, Haseena turns to go out, but her eyes fall on the mirror and she sees that she has forgotten to zip up her blouse.
And she tries to close the zip of her blouse herself but she is unable to do so because her hand is unable to reach her back.

And in the room Kishan is also ready and he says this while looking at himself in the mirror.

Ks: ye haseena ji itna time kyon laga rahi hai? Haseena ji....

And Kishan goes near the changing room and starts knocking as if Hansina is scared and And then an idea comes to the ks's mind and he says to her.

Ks: haseena ji aap taiyar ho rahi hai ya khud ko repair kar rahi hain.
Ab itna face mat ghasiye warna asli chehra bahar aa jayega samjhi.

Hm: andar bhi chain nhi hai.

Ks: ye khud ko mirror mein dekhna band kijiye warna mirror Tut kar gir jayega rahm khaiye mirror par aur jaldi bahar aaiye taiyar hokar.
(To himself) Ab aayega maza inhe pareshan karne mein?

And after saying this, Kisan goes towards his mirror.

And then she gets frustrated and opens the door and sees that Kishan is spraying his face and still she tells him.

Hm: aur ye aap apne chehre par fus fus karna band kijiye kyonki dikhna toh aapko waisa hi hai.

Ks: waisa mtlb?

Hm: jaise dikhte hain?

Ks: kaisa dikhta hu main?

Hm: rahne dijiye sach nhi sun payenge.

Ks: jaisa dikhta hu na aapse achha hi dikhta hu samjhi aap.

Hm: sense of humour toh aapka acchha hai nhi lekin aaj bade acchhe joke maar rahe hain.

Ks: Lakho log fan hai mere karodon log iss face par marte hai aapke tarh nhi. Aapko to log dur se bhi nhi dekh sakte samjhi.

(Me: aur un lakho fan aur karodon mein se main bhi hu Singh Sahab jo aap par Marta hu) 🙈

Hm: isliye kbhi kyonki karib se nhi dekha na koi andha bhi dekhega na toh yahi kahega ki hum zyada acchhe dikhte Hain.

Ks: ha ab bechare abdhe ko kya pata ki samne hoor khada hai ya langur hmm...

Then Haseena comes out of the changing room and stands next to Kishan and says.

Hm: ab batate hai kaun hoor hai ya langur dekhiye... dekhiye kaun kya hai?

Haseena says this while looking in the mirror, similarly Kisan says this while looking in the mirror.

Ks: hot and happening wow (points to his face) katili and thaklei ab jao.
(Points to hm)

Hm: masum innocent chera (points to her face) khunkhar, bhayank chehra.
(Points to him)

Ks: lakho logon ki pasand (points to himself) karodon logon ki na pasand.
(Points to her)

Hm: sidhi aur sacchi (points to herself) jhutha aur shakki (points to ks)

Ks: hum looks ki baat kar rahe hai aap charchter par kyon Jaa rhi hain?

Hm: shuruaat kisne ki aapne kaha langur.

Ks: khunkhar kisne kaha?

Hm: ismein hum kya kar sakte hain?