molestation

Let's start

NEXT day

In KarEena room

Urmila's sleep is broken by continuous knocking on the door and she sees Kishan sleeping on top of her and then his eyes fall on the floor and her saree and some voice comes from outside the room.

Voice: urmila mahadev mhatre darwaja kholo warna hume majburan darwaja todkar Andar aana hoga.

And then Urmila quickly pushes Kishan aside from herself and quickly corrects her clothes and goes and opens the door and she gets shocked.

She sees that everyone is at the door and Bulbul is also with them, then he asks Urmila.

BP: DCP sir kaha hai?

C: are kaha honge mandbudhhi jb ye yaha hai to andar hi honge na.

Then bp looks at champak and champak says to him.

C: sir aisa ye hume kahti agar hum aapke jgh hote...(Points to um)

BP to c: chup kar jaa sasur aur jao jakar andar dekhkar aao ki DCP sir hai ya nhi.

C: ji sir abhi jate hain.

Then um stops him and asks to bp.

Um: kya hai ye sab aur tu Bulbule phir se aa gya subah subah pichhli baar ka bhul gya kya?

BP: usi ka toh hisab chukane aaya hoon urmila mahadev mhatre ab hato humare raste se...

And he forcefully goes into the room and looks at ks who is still sleeping and he says.

BP: yaha dekho rape karke kitna aaram se soye huye hai. (To ks) Sir uthiye.... uthiye sir aapko humare saath Thane chalna hoga.

And hearing this everyone gets shocked And Kisan says in his sleep.

Ks: sone do na urmi waise bhi kal raat tumne sone nhi diya. 💤💤

Then pj, sm and um everyone comes near to bp and asks.

Um: tu pagal ho gya hai kya molestation ka ilzam wo bhi darling par.

Ps: ha sir aapko koi galt fahmi huyi hogi humara lalla aisa kbhi kar hi nhi sakta hai.

Sm: ha aur ye sab aapse kisne kaha?

Then a voice came from everyone behind: Maine....

Then everyone looks at her.
And she comes near to everyone and everyone says.

Everyone: naina tum.

Nm: ha Maine.

Sm: lekin kyo kiya tumne ye sab?

Nm: batati hu pahle inhe to uthaiye aap sab. (Points to ks)

And then water falls on Bulbul Kishan Singh and due to which Kishan suddenly gets up and sits and says.

Ks: kaun hai iski Maiya ka sasu maiya....

And then he looks at everyone and gets shocked, then he quickly wears his t-shirt and says.

Ks: aap sab yaha wo bhi itni subah subah koi jaruri kaam tha to niche wait kar liye hote ya mujhe bula liya hota.

BP: jaruri kaam hai bahut jaruri kaam hai isliye toh aapko hum yaha khud lene aaye hai.

Then ks looks at bp and his team and he was gets shocked and asks.

Ks: Amma aap yaha kya kar rahe hain?

BP: jaise aap apna kaam karke so rahe hai hum usi kaam ka aapko inaam Dene aaye hai.

Ks: ka mtlb kaun sa kaam kaun sa inaam. (In confusion)