" Kya kiya tune aisa Jo hum naaraz ho ? " Haseena asks calmly to which Karishma gulps in fear, fidgeting her fingers out of nervousness.
" Tu toh aise bhi kuch krti nhi h toh hum naaraz hoke kya krege... Tu kuch kregi toh hum naaraz honge na par kaha, humari baccha toh kuch krti nhi h... " Haseena says seeing Karishma silent.
" Wo koi khurafat thodi krti hai... Wo toh khaali din bhar padhayi krti h, khelti h, apna dhyaan rakhti h acche se, jiji k har baat sunti hai... Hai na 🙂 " Haseena adds, looking at Karishma who was still standing outside the gate.
" Jiji wo... " Karishma's voice trails off as she bows her head, unable to meet Haseena's gaze.
" Dekh aisa hai ki door toh khulne se raha... Tu reh aaram se bahar, bahut tujhe spider k prank khelne ka shauq chadha hai 🙂 bahaar tujhe asli waali spider dikhenge na toh unke saath khelna baithke, okayyy .... Chalo bye 🙂 " Haseena said.
" Jiji sorry na.. bhukh lag raha hai humko hehehe 🥺 " Karishma requested.
" Kyu apne pyaari Nitasha dii ke ghar gayi thi toh vaha tujhe khaana nhi Mila jo bhukh lag raha hai haan 🙂 " Haseena retorts, raising eyebrow.
" Hehehehe 😬😬 Wo toh Dopahar mei jiji abhi shaam ho gya na jiji k haathon khaana khaana hai abhi humko... " Karishma said.
" Haan toh online hi order kar le na... Jis tarah se wo ghatiya sa spider online order ki thi waise khaana bhi kar le... Aaj kaal toh bahut online order karna seekh gayi hai sab kuch 🙂🙂 " Haseena said, her voice dripping with sarcasm.
" Aapke haath k khaana online kaise milega jiji " Karishma asked innocently.
" Mere haath ka khaana khaana hai 🙂 agar itna hi shauq hota na mere haath ka khaana khaane ka toh din mein aise bhaag nahi gayi hoti samjhi na... toh abhi kya hai ki online hi order kar lo kyuki hum abhi aise bhi kuch banane nhi waale hai... Jab khaane waale hi log nahi hai, khaana nhi hai toh hum banake kya karenge 🙂🙂🙂 " Haseena replied sternly.
" Jiji sorry na... Sacchi mei sorry " Karishma said holding ears.
" Karna kyu hota h tujhe yeh sab haa.. Itna hi bore ho rahi h ghar pe aur itna hi faltoo time h tere pass yeh sab karne ka usse Accha classes join kar le na.. You know very well yeh sab se faltoo harkat pasand nhi humko " Haseena scolded her.
" Apko tang krna accha lgta hai na jiji... Heheheh " Karishma tried to lighten the mood.
" Oh really great then enjoy your dinner and night out with those spiders and mosquitoes 🙂 " Haseena said sternly.
" Tujhe karna kyu hota hai yeh sab ulta seedha harkatein k merko tujhe Ghar k bahar khada rakhna pade haa 🙂 sharafat se reh kyu nahi leti Ghar pe.... Aaj tujhe hum ghusne denge hi nahi... Tu reh, ghar ke bahar reh... Tab jaake Tera aqal thikaane aayega acche se ki har waqt tujhe Jo lagta hai na ki yeh sab faltoo ka wahiyaad mazak karke tu baach jayegi toh Aisa kuch hai nahi.... Iske liye tujhe kitna bhi raat k liye bahar rakhna pade hum toh rakhege... " Haseena reprimanded.
" Sharafat se zindagi jee le toh maza hi kya hai " Karishma muttered under her breath, and then said in a louder tone " Kya karne se maaf krogi jiji batao na "
" Jiji sorry na haath dard kar Raha hai na... Dekho na kabse kaan pakde hai " Karishma pleaded as Haseena was silent.
" Man toh karta hai na kabhi kabhi tujhe itna kute itna kute na k Tera haath Tod ke Tera haath mei de de ekdum... Idiot insaan... Ghus ghar k andar !! " Haseena scolded as she gave the permission to her sister to enter the house.
YOU ARE READING
Ek Duje Ke Vaaste
Fanfiction. Haseena , and Karishma - the two sisters and their journey towards life TOGETHER !! ❤️💫 . It talks about the endless support of the two sisters through thick and thin. . It shows Haseena's strictness and Karishma's naughtiness , along with the e...