Chapter 13 : Jiji maan gayi ❤️

178 31 26
                                    

Next morning

" Tune yeh video Nishu ko dikhaya ? " Haseena asked getting shocked seeing the video which recorded her reaction after seeing the fake spider.

" Hehehe " Karishma gave a sheepish grin.

" Hey bhagwan!!! Teri toh main.... " Haseena stood up, fuming.

" Ab chod dijiye na jiji... " Karishma took a few steps back... " Choti behen ko maarna is not good na... "

" Jab Teri tarah behen ho na babu, toh maarna galat baat hota nhi 🙂 " Haseena pulled Karishma's ears.

" Heheheh chod dijiye na lag raha hai " Karishma said, still smiling mischievously.

" Lagne k liye pakde hai beta... Ab jaldi se ise delete kar... " Haseena ordered.

" Aiyooo delete karna zaruri hai kya jiji hehehhe... Dekho na itna pyaara sa toh hai video... Aap itna aasani se kaha darti ho so this will be a rare one na... Rakhne do na... " Karishma pouted.

" Tera kaan tujhe pyaara nhi hai aisa lagta hai humko 🙂 " Haseena arched her eyebrows.

" Hehehhe aieeeeee 😐😐 kisne kaha yeh baat " Karishma winced " heheheh pyaara hai na bhut pyaara hai kaan k bina hum kaise lagega batao 🥺🤔 " 

" Toh delete kar abhiiiii.....! " Haseena ordered sternly.

" Kar rhe hai chilaao mat 😑 " Karishma frowned. ( In mind - Koi na, baad mein recycle bin se restore kar lenge... Yeh itna rare moment aise kaise delete kar de hum )

" Jaldiii " Haseena said.

Karishma smiled and deleted the video... " Lo ho gya ab kaan ko baksh dijiye "

" Uske bina kaan mei baat kaha ghuste hai tere haan 🙂 " Haseena left Karishma's ear from her grip.

" Humari pyaari jiji itna gussa kyu krti hai aap.... " Karishma wrapped her arms around Haseena's neck from behind as Haseena sat on the sofa.

" Uske bina sun leti toh baat hi kya thi....! " Haseena gave a playful slap ober Karishma's head.

" Accha yeh sab chodo, yeh baatao apne maaf kiya na humko ? " Karishma asked in a soft tone.

" Terse naaraz zyada der kaha reh sakte hai hum..... " Haseena replied, smiling. 

" Hawww itna bada jhut....! Aap pakka 24 hrs naaraz thi aur bol rhi ho yeh zyada der nhi tha... " Karishma complained dramatically.

" Accha baba theek hai, shayad thoda zyada hi ho gaya " Haseena's voice softened, " Par tere harkatein bhi kaha kam hai haan 🙂 ...! " Haseena rolled her eyes.

" Ab hitler k raaz mein thoda bahut entertainment toh hona chahiye na madam.... 😉 " Karishma winked.

" Hum Hitler lagte hai tujhe 😑.... Haan nalayak insaan....! " Haseena frowned.

" Heheheh jab pyaar karti ho us waqt nhi... " Karishma said, sitting beside Haseena.

" Vaise Nishu di sach mei apko miss kar rahi hai " Karishma said, changing the topic.

" Accha ji.... Toh aake mil kyu nhi leti " Haseena frowned.

" Aap bhi toh mil sakti ho na... " Karishma suggested. ( in mind - isi bahane se hum Aayu se bhi mil lete )

" Uhm dekhte hai.... Abhi busy schedule chal rha hai thoda " Haseena said thinking about their meet-up plan.

" Aap dono jaano... Busy insaan " Karishma said.

" Chup reh! " Haseena scolded making Karishma frown again.

" Vaise school kabse start ho raha hai ? " Haseena asked.

" Next week se " Karishma replied.

" Theek hai... Tab tak no more shaitaani.... Samjhi ? " Haseena said in a warning tone.

" Noted, Badi behena. Noted " Karishma saluted, grinning.

" I love youuu jiji ❤️ you are the bestttt.... " Karishma suddenly shouted causing Haseena to flinch.

" Hum das mile dur nhi baithe hai jo tu chilla rhi hai " Haseena said sternly.

" Hum kahi sune the pyaar chilla chillake zaahir karna chahiye, specially agar samne vala khadus ho toh " Karishma said forming her own quote.

Seeing her sister silent, Karishma kissed her cheeks " Aap bhi bolo na love you.... Khaduss "

" Badmash... Love you too 😘 " Haseena smiled....



Hope you have liked the part...

Don't forget to vote and comment your reviews 💗💫

Ek Duje Ke VaasteWhere stories live. Discover now