INDIRECT KISS

147 3 0
                                    


Mai Kotoha Chan ki shop ke bahar uski wait Kari hu kyu ki uska shop close hai,toh mujhe laga ki voh jarur saman kharidne gayi hai.. khuch time Tak wait krne ke baad vhi voh jab nahi aayi mai uske shop se nikal gayi kuch dur jate he mujhe Kotoha Chan dik gayi ..wait..voh akili nahi hai..uske aas pass aur vhi boys hai ..and unmai se ek ne Furin ka dress phena hua hai joh baki boys ko mar Raha hai. Voh ladka mere liya new hai kyu ki mene usko kavhi nahi dekha..mai kotoha ke pass Jane lagti hu taki koi usko kuch na kar sake but mai notice karti hu ki ek boy uss Furin Wale ke piche hai uske upar attack krne ke liya,but usse phele voh attack karta mai jaldi se jake uske leg ko pakar leti hu and usko bohut dur phekti hu..jab voh Furin wala ladka mere iss strongness ko dekta hai toh thoda shock ho jata hai..but baad mai voh phirse fight krne lagta hai ..mai kotoha Chan pass chali jati hu usko protect krne ke liya and voh Furin wala ladke ne vhi baki boys ko marke niche gira diya..phir voh ek ladke ke pass ake usko bohut kuch bolne lagta hai and last apna name batata hai..

" -Haruka Sakura.." voh bolta hai and waha se Jane lagta hai..mai phir Kotoha Chan ki tarf dekti hu and kheti hu .

"Kiya tum usse thanks nahi bologi Kotoha Chan.?"mai bolti hu .

"Oh haa you are right" Kotoha Chan bolti hai and Haruka ko Jake thanks bolti hu jisse Haruka nurvous ho jata hai and then Kotoha Chan usko apne shop pe bulati hai.

Avhi Mai, Kotoha Chan and Haruka San...kotoha ke shop pe hai.mai Haruka ke side ke chair par bethi hui hu but thoda distance hoke..hame pata chalta hai ki Haruka iss town mai new hai..well ha..voh toh dek ke pata chal he Raha hai...new face....kinda ...cute.....W-waitt ..whatt am I thinking!!!! No no y/n ....

" Tavhi hamne tumhai iha kavhi nahi dekha......asa incident joh avhi hua ihaa pe kuch dino se ho raha hai jiski liya town ki safety bar gayi hai .." Kotoha Chan bolti hai..and mai nod karti hu..

"Bye the way name is kotoha " Kotoha Chan bolti hai..

"My Y/n ....Tumhara fight style mujhe bohut achha laga..tum bohut ache se fight karte ho." Mai bolti hu ..then Haruka meri tarf dekta hai..voh kuch kheta usse phele Kotoha chan hame hamre omletrice de deti hai.Mai mere omletrice ko khane lagti hu.

"Tum logo ko kiya mujse dar nahi lag raha .."Haruka bolta hai..Mai and Kotoha Chan uski tarf confuse hoke dekte hai.

"Um ..kyuu..kiya hame tumse Darna chaiye.."mai bolti hu and phirse apne omletrice ko khane lagti hu.

'Akhir kar ye 2no mere saath itne friendly behave kyu kar rahe hai..in logo ke samne he mene kitne sare ladke ko mara.....wait ..is ladki ne vhi ek ko mara..but....still koi agar mujhe iss tarha dekta toh voh dar jata..'Haruka ase he yea sab apne mann mai soch raha hota hai.

"Um kiya huaa ?" mai phir se bolti hu,apna omletrice chabate hue. Phir achanak Kotoha Chan bolna start karti hai..

"Achha ye sab chodo... Tum toh bohut alag lagte hai, jaise ki tumhare hair's and eyes ko he le lo..inki dono sides alag alag colour ki hai...kiya tumnai inhai Colour kiya hai.aur kiya tumne apne eyes pe contact lenses lagaya hai.." Kotoha Chan bolti hai.

"Kiya tumhai isse koi problem hai." Haruka bolta hai..

" Nahi Kotoha Chan ke khena ka matlab tha ki tum bohut unique ho." Mai bolti hu ..Haruka phir meri tarf deka hai ..mai phir sidha uske eyes ki tarf dekti hu. And bolti hu....
" Tumhara eyes toh bilkul marble jaise hai and... beautiful vhi." Mai bolti hu..aur yea sunke haruka apne chair se jump krta hai .

" Akhir kar tum 2no bol kiya rahi ho!!!..... Bohut sare logo ko mujse problem hota hai aur voh log mujhe iss chiz ko change krne ke liye khete hai." Haruka bolta hai..mai uski tarf dek ke smile krti hu.

" Mene toh isse vhi jada worse dekha hai...sach kahu toh mujhe lagta hai voh log jarur blind honge jho natural beauty ko nahi dek skte...." Mai bolti hu and phirse Haruka ki tarf dek ke smile karti hu..and kheti hu...
" Meri najar mai tum ek natural beauty ho..joh ki in beautiful eyes ka holdar hai....and tumhare hair and eyes ki wajha se hai tumhai unique Banta hai ....Jin logo ne tumhai ugly samja...unlogo ko apne eyes change kr lene chaiye..." Mai bolti hu...And apna omlate khana ke liya brti hu but dekti hu ki Mera omlaterice ka plate khtm ho gaya ..toh mai Haruka ki plate ki tarf dekti hu...usne apne omletrice ko avhi Tak touch vhi nahi Kiya toh mai chupke se uske plate se bite lena start krti hu.....On the other side...

Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now