Friend or brother

4 0 0
                                    

Sasaki hamlogo ka wait kr raha hota hai..and ham sab ko dek ke hamare pass bhagte hue aata hai..

"Kiya tum itne time se hamara wait kr rahe the Sasaki San" Mai bolti hu thoda surprise hoke.

"Haa " Sasaki haa kheta hai.

"Mene tumhai kaha tha na sab kuch hampe chod do.." Umemiya kheta hai.

"Sasaki San sab kuch thik ho chuka hai." Mai bolti hu smile krke..and Sasaki rone lagta hai and ham sab ko thanks kheta hai..and ham sab kotoha ke shop pe Jane lagte hai .. Umemiya door kholte he kotoha ko hug krne chali jati hai but Kotoha waha se hatt jati hai.then kotoha mere pass aati hai.

" Tum thik ho na ..aur tum log vhi vhi lag rahe ho..but Umemiya and Sakura ko dek ke nahi lag raha hai ki voh dono thik hai..wese waha hua kiya tha." Kotoha bolti hai..mai smile karti hu..

" Hehe Choji kun and Togame San ko apne galti samj aa gayi hai and avhi sab phirse phele jaisa hai...hehe mai bohut khuss huuu!!" Last pe mai thoda exited hoke bolti hu and Kotoha smile karti hai..

"Mujhe rest Krna hai toh mai ghar jarhi hu ok.." mai bolti hu..

"Avhi.." kotoha Chan bolti hai mai nod krti hu. And mai Jane lagti hu..mujhe jate hue dek ke Haruka bhi Ghar Jane ke liya bolta hai..but Umemiya Haruka ko piche se pakar leta hai..and Haruka mere wrist pakar leta hai.

"Hyee!!" Mai chilati hu but Haruka mera wrist nahi chodta..and mujhe vhi uske saath betna parta hai..mai thoda gusse mai uski tarf dekti hu and then pout karti hu.. Umemiya hamare opposite direction pe betha hai..

"Toh batao Togame ke saath tumhara conversation kaisa Gaya." Umemiya bolta hai..

"Tumhai kaise batao mujhe toh uske fist me se kuch sunai vhi nahi diya." Haruka ne kaha..ham sab phele chup chap uske tarf dekte hai and then achank jor jor se hasna start kar dete hai..

"Hahaha.. Haruka San..tum sacham pagal ho. hahaha" Mai usko haste hue bolti hu..

" k- kiya!!" Haruka gusse mai and embarrass hoke bolta hai and Umemiya usko bolta hai ki usne usse achhe se nahi samjhya..and then Umemiya usko achhe se samjhane lagta hai..and mai apni coffee piti hu.
And Haruka vhi apni coffee Pina start karta he hai ki.

" Kiya tumhai pyar and nafrat ke bare pata hai." Umemiya bolta hai ..joh sunke Haruka apne muh ke coffee ko Umemiya ke face pe phek deta hai joh dek ke mai shock ho jati hu and jaldi se Umemiya ke paas handkerchief leke chali jati hu..

"U-ume!" Mai thoda chilati hu and uska face saaf karne lagti hu.but mujhe thoda hasi vhi aati hai.
Umemiya then mujhe thanks bolta hai and phir se Haruka ko samjhane lagta hai.

------------------------------

Night time ho he Gaya hai ham sab kotoha ke shop se bahar nikal chuke hai ham ne ek dusre apna good night vhi bol Diya hai..mai apne Ghar ki tarf Jane he lagti hu ki..

"H-hyee " Haruka piche se bulata hai and mai piche ki tarf dekti hu.

"Haa? " Mai bolti hu.. Haruka apne face ko dusre side kart hai and kheta hai.

" L-late ho gaya hai ..mai tumhai Ghar Tak drop kar deta hai." Haruka bolta hai..mai thoda surprise hoti hu..

"I-iski koi jaru-" mai kuch aur bol pati Haruka mera wrist pakar leta hai..mujhe le jane lagta hai mai ek breath leti hu.and phir uske saath Jane lagti hu..

" T-thi voh Shishitoren ka leader and Tum kiya bs dost ho " Haruka bolta hai.

" Haa ..well kahut toh voh ek brother jaisa hai." Mai bolti hu..

" Mai sab ko apna ek achha dost and Bhai manti hu." Mai phirse ek smile karke bolti hu.

" And mai ?" Haruka bolta hai joh sunke mai thoda surprise ho jati hu..

"H-huh " mai bolti hu ..

" Tum mujhe kiya manti hu." Voh phir se bolta hai thoda serious hoke..joh sunke mera heartbeat fast ho jata hai.

Dhak..dhakk....dhakk...dhak..

" T-tum..m-mai..umm.... f-friend.." mai bolti hu thoda hich kichate hue..mujhe nahi pata kyu mai usse brother ki tarha toh nahi dekti ..

'f-friend ' Haruka apne mann mai sochta hai and ek smile karta hai..usse vhi nahi pata but kyu.voh nahi chata ki Y/n usse Bhai bole. but kyu ?.

Uske baad se ham logo ne baath nahi kiya ham dono bs silently rood pe chal rahe thee and kuch time baad ham dono mere ghr ke samne vhi pohuch gaye..

" Ah..ham log pohuch gaye... t-thank's Haruka San . Mujeh ghr Tak chodne ke liya.." mai ek smile deke bolti hu..voh nod karta hai.

"Good night ....Y/n .." voh bolta hai.

" Good night Haruka San..k-kal milte hai.." mai bolti hu and apne ghr ke door ke pass chali jati hu and apna door open karti hu .. door open krne ke baad mai last time piche dekti hu..Haruka avhi vhi waha pe tha..mai ek smile karti hu and uski tarf apne hand se wave karti hu..voh vhi meri tarf dek ke wave karta hai ..and Jane lagta hai..mai bs uske tarf dekti hu .

Dhakk..dhak...dhak .dhakk..

Mai jaldi se apne chest pe apna hath rakti hu and apne door ke nob ko squeeze karti hu..

" Mai sachmai Haruka San ko brother nahi samjhti hu..huh." mai apne aapko bolti hu and smile karke apne door ko close kar leti hu..

" Good night.. Haruka San." Mai phir se ek smile krke bolti hu. and apne room ki tarf Jane lagti hu.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Haruka Sakura X Reader  (Windbreaker Love)Where stories live. Discover now