"ko.......to.......haaa!!!! " Umemiya kotoha ka door open krte he usko bulata hai and uske pass Jake usse baath karne lagta hai..Mai and Hiragi San vhi uske piche jate hai ..Mai Kotoha ke samne chair pe bet jati hu and smile karti hu..tavhi achank hame sunai deta hai ki Haruka San kotoha ko Umemiya ki girlfriend samj raha tha joh sunke mai hasne lagti hu aur kotoha .Haruka ke upar chilane lagta hai..phir Umemiya kheta hai ki ham dono uske liya sister lagte hai joh sunke mai ek smile karti hu..phir Hiragi kheta hai ki Umemiya ko agat pata chala Mai aur Kotoha kisi problem mai the toh...aur ye sunke Haruka dar jata hai.....phir Kotoha kheti hai ki ham 3no ek orphanage mai rahe hai isliye ..then Umemiya kheta hai ki ham dono uske choti behen hai..
"Choti behen...Y/n ko dek ke samj aata hai but voh kyu..akhir tumhara age kiya hai." Haruka San kheta hai..
" 18 tumhara age ka he hu..and Y/n 17 ki hai. Toh iha pe Y/n ham sab se choti hai." Kotoha, Haruka ko bolta hai.
"Kiya lekin tum toh dikne mai 20 year se jada lagti ho!! Aur Y/n tum 15 year's ki !!! " Haruka ham dono ko bolta hai nd tavhi Sugishita ek chair ko Haruka ke upar phek deta hai joh dek ke ham sab shock ho jate hai..phir Umemiya bolta hai
" Tumne sahi kaha Kotoha Chan apni age se bohut jada mature hai aur wahi pe hamare Y/n Chan ek Little kid jaise behave karti hu...but baath agar fight ki ho yea hame protect karna toh Y/n uss enemy ko hospital Tak vhi phocha sakti hai.." Umemiya, Haruka ko darate hue kheta hai an ye sunke Haruka and Neire dar jate hai joh dek ke mai giggle karti hu..phir Umemiya and Hiragi table ke pass Jake bet jate hai...and Shishitoren ke bare mai baath karne lagte hai...
"Jab se Choji kun leader bana hai sab kuch badal gaya..voh smile toh karta hai ..but....uska eyes...voh lonely hai...usse khud nahi pata ki voh akela ho gaya hai.." Mai bolti hu..and sab log meri tarf dekte hai.. Umemiya meri tarf dek ke smile karte hai.
" Tum sachmai bohut achi dost ho Y/n .. don't worry kal ki baath se sab pata chal jayga aur may be voh log phele jaise ho jaynge " Umemiya bolta hai and mai smile karti hu.
" Baath? But ham log toh fight krne ja rahe hai." Haruka bolta hai ..Phir Umemiya usai samjhata hai.
" Tumhai bura lag raha hai na Y/n Chan..." Kotaha Chan bolti hai.
" Hm..tumhai toh pata hai Choji kun mera friend hua krta hai and Togame vhi ..but ...pata nahi kyu sab badal gaya..ab voh Choji nahi raha jis Choji ko mai janti hu...and ab uss Choji se mujhe friendly wives vhi nahi aati hai...jab usne mujhe hug karne ki kosis kiya thaa..toh mujhe pata nahi thoda piche hatt gayi..warna tumhai pata hai na Mai usko phele kitna friendly hug's diya karti hu....I hope kal mujhe purana Choji phirse mil jaye.." mai thoda sad voice mai bolti hu.. Kotoha Chan mere head pe tap karti hai and mai ek smile deti hu..
Kuch time baad ham log kotoha Chan ke shop se nikal jate hai Umemiya usko bye bolta hai but voh kisko ignore karta hai..
"Good night Y/n ..kal ache se fight karna ok." Kotoha bolti hai and mujhe hug karti hai..mai vhi hug karti hu and.
" Good night kotoha Chan..and I will.." mai bolti hu phir voh chali jati hai.
""M-mai hope karta hu ki kal aap log he jite.and t-thank you..." Sasaki bolta hai..tavhi ham sab khetai ki ki ham log jit ke he rahenge..but Haruka blush krte hue kheta hai ki
"Yea mai tumhare liya nahi ladh Raha hu!" Haruka bolta hai and mai giggle karti hu.
"Haruka San tumhai khena chaiye ' Ye Sab Mujpe Chod Do ' Samjhee...ab bolo" mai uski tarf cute se smile krke bolti hu..ye sunke Haruka aur vhi jada blush krne lagta hai and apna face hata deta hai and then kheta hai..
"Y-ye sab mujpe chod do " Haruka blush krte hue Sasaki ko kheta hai and mai smile karti hu.
"Good good hehe "mai giggle karti hu..
"Ahh hasna band karo!!." Haruka chillata hai.
"Okok" mai bolti hu.aapne muh ko dhak ke.
"Bye bye Ume San..and bye bye guys kal milte hai." Mai bolti hu and chali jati hu Haruka piche se meri tarf dekta hai..
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Short story and also boring i know
YOU ARE READING
Haruka Sakura X Reader (Windbreaker Love)
AcciónYeas bas ek normal love story hai Y/N and Haruka ke bich. Mai Roz ek chapter upload karungi.. bich mai 1 or 2 din ka gap vhi ho skta hai... But don't worry...aap log mujhe support karo.. " Meri najar mai tum ek natural beauty ho " " Damm her , itna...